scorecardresearch
 

इटालियन ओपन में बड़ा उलटफेर, वावरिंका को 18 साल के प्लेयर ने दी मात

स्थानीय युवा खिलाड़ी लोरेंजो मुसेत्ती ने इटालियन ओपन टेनिस के पहले दौर में स्टैन वावरिंका को हराकर बड़ा उलटफेर कर दिया. तीन बार के ग्रैंड स्लैम विजेता वावरिंका के हर शॉट का मुसेत्ती ने माकूल जवाब दिया.

Italian Open: Lorenzo Musetti Italian Open: Lorenzo Musetti
स्टोरी हाइलाइट्स
  • इटली के खिलाड़ी ने वावरिंका को 6-0, 7- 6 (2) से हराया
  • मुसेत्ती एटीपी टूर पर जीत दर्ज करने वाले 2002 में जन्मे पहले खिलाड़ी
  • उन्होंने 2019 में ऑस्ट्रेलियाई ओपन जूनियर खिताब जीता था

स्थानीय युवा खिलाड़ी  लोरेंजो मुसेत्ती ने इटालियन ओपन टेनिस के पहले दौर में स्टैन वावरिंका को 6-0, 7-6 (2) से हराकर बड़ा उलटफेर कर दिया. तीन बार के ग्रैंड स्लैम विजेता वावरिंका के हर शॉट का मुसेत्ती ने माकूल जवाब दिया. 

मुसेत्ती एटीपी टूर पर जीत दर्ज करने वाले 2002 में जन्मे पहले खिलाड़ी बन गए. वावरिंका ने अमेरिकी ओपन नहीं खेला था. मुसेत्ती 2018 अमेरिकी ओपन जूनियर फाइनल में उपविजेता थे और उन्होंने 2019 में ऑस्ट्रेलियाई ओपन जूनियर खिताब जीता था.

इटली के वाइल्ड कार्डधारी सल्वातोर कारूसो ने अमेरिकी क्वालिफायर टेनिस सैंडग्रेन को मात दी. अब उनका सामना सर्बिया के धुरंधर नोवाक जोकोविच से होगा. वहीं मुसेत्ती की टक्कर केई निशिकोरी से होगी, जो कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अमेरिकी ओपन नहीं खेल सके थे.

महिला वर्ग में कैटरीना सिनियाकोवा ने तीन बार की ग्रैंड स्लैम चैम्पियन एंजेलिक कर्बर को 6-3, 6-1 से हराया. वहीं 16 साल की अमेरिकी कोको गॉ ने ओंस जाबेउर को 6- 4, 6-3 से मात दी. अब उनका सामना पूर्व फ्रेंच ओपन और विंबलडन चैम्पियन गारबाइन मुगुरुजा से होगा, जिन्होंने स्लोएन स्टीफेंस को 6-3, 6-3 से हराया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें