scorecardresearch
 

US Open: निशिकोरी निगेटिव आए, लेकिन नहीं खेलेंगे ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट

अमेरिकी ओपन 2014 के उपविजेता केई निशिकोरी ने कहा कि वह कोविड-19 की दो जांच में पॉजिटिव पाए जाने के बाद नेगेटिव आए हैं. उन्होंने अगले हफ्ते से शुरू होने वाले ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया है.

Kei Nishikori (Twitter) Kei Nishikori (Twitter)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • निशिकोरी पॉजिटिव पाए जाने के बाद नेगेटिव आए
  • अगले हफ्ते से शुरू होने वाले ग्रैंड स्लैम में नहीं खेलेंगे
  • कई स्टार खिलाड़ी US Open से नाम वापस ले चुके हैं

अमेरिकी ओपन 2014 के उपविजेता केई निशिकोरी ने कहा कि वह कोविड-19 की दो जांच में पॉजिटिव पाए जाने के बाद नेगेटिव आए हैं. लेकिन फिर भी उन्होंने अगले हफ्ते से शुरू होने वाले ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया है.

निशिकोरी ने बुधवार को अपने मोबाइल एप पर लिखा कि वह धीरे-धीरे अभ्यास वापसी को तैयार हैं, लेकिन वह पांच सेट के मैचों में भाग लेने के लिए तैयार नहीं हैं.

निशिकोरी के अनुसार, ‘इतने लंबे ब्रेक के बाद मुझे लगता है कि ‘बेस्ट ऑफ फाइव’ जितने लंबे मैच में वापसी करना चतुराई भरा फैसला नहीं होगा, जब तक कि मैं इसके लिए पूरी तरह तैयार नहीं हूं.’

उन्होंने कहा, ‘यह काफी निराशाजनक है क्योंकि मुझे अमेरिकी ओपन रास आता है और यहां मेरी कई यादें हैं. मैं क्लेकोर्ट पर शुरुआत करूंगा. शुक्रिया.’

बुधवार को एक अन्य खिलाड़ी पोलोना हर्कोग ने अमेरिकी ओपन से हटने का फैसला किया, जिससे 2009 सेमीफाइनल में पहुंचीं यानिना विकमेयर मुख्य ड्रॉ में पहुंच गईं. निशिकोरी ने पिछले शुक्रवार को कहा था कि वह दूसरी बार कोविड-19 पॉजिटिव आए थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें