scorecardresearch
 

...जब मैदान पर सचिन ने बेटे के साथ खेली क्रिकेट

महान भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को दुबई के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की एकेडमी में मुंबई इंडियन्स के नेट पर अपने बेटे अर्जुन के साथ गेंदबाजी करते हुए देखा गया.

X
अपने बेटे अर्जुन के साथ सचिन तेंदुलकर अपने बेटे अर्जुन के साथ सचिन तेंदुलकर

महान भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को दुबई के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की एकेडमी में मुंबई इंडियन्स के नेट पर अपने बेटे अर्जुन के साथ गेंदबाजी करते हुए देखा गया. 40 वर्षीय तेंदुलकर की मौजूदगी की खबर मिलते ही सैकड़ों लोग उनकी एक झलक पाने के लिए पहुंच गए. तेंदुलकर ने मुंबई के बल्लेबाजों को लंबे स्पेल में गेंदबाजी की, जबकि अर्जुन ने भी ऐसा ही किया.

गल्फ न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार अर्जुन अपने पिता की तरह ही एकाग्र लग रहा था. मुंबई इंडियन्स को पिछले साल आईपीएल और चैम्पियन्स लीग का दोहरा खिताब दिलाने के बाद तेंदुलकर ने भले ही खेल को अलविदा कह दिया हो, लेकिन उन्हें टीम के डगआउट में 10 नंबर की जर्सी पहने हुए देखा जा सकता है. हालांकि प्रबंधन ने उनकी जर्सी को रिटायर करने का फैसला किया है.

मुंबई इंडियन्स के मीडिया प्रबंधक लीलाधर सिंह ने गल्फ न्यूज से कहा, ‘हमने सचिन द्वारा पहनी गई 10 नंबर जर्सी को रिटायर करने का फैसला किया है. वह हमारे आइकन हैं और डग आउट में इसे पहनकर वह हमें प्रेरित करेंगे.’

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें