scorecardresearch
 

#SalaamCricket कॉन्क्लेव में क्रिकेट वर्ल्डकप के महारथियों का मेला

आज दिल्ली में क्रिकेट वर्ल्ड कप के तमाम सूरमाओं का जमावड़ा लगेगा. विश्वकप थामने वाले सात सूरमा एक ही मंच पर नजर आएंगे. 2015 क्रिकेट वर्ल्ड कप से पहले इंडिया टुडे ग्रुप के 'सलाम क्रिकेट' कॉन्क्लेव में क्रिकेट की दुनिया के सितारे मौजूद होंगे.

X
14 कप्तान, 7 चैम्पियन और एक मंच- 'सलाम क्रिकेट' 14 कप्तान, 7 चैम्पियन और एक मंच- 'सलाम क्रिकेट'

आज दिल्ली में क्रिकेट वर्ल्ड कप के तमाम सूरमाओं का जमावड़ा लगा है. विश्वकप थामने वाले सात सूरमा एक ही मंच पर नजर आएंगे. 2015 क्रिकेट वर्ल्ड कप से पहले इंडिया टुडे ग्रुप के 'सलाम क्रिकेट' कॉन्क्लेव में क्रिकेट की दुनिया के सितारे मौजूद हैं.

दिल्ली के द ग्रैंड होटल में कार्यक्रम की शुरुआत हो गई है. इंडिया टुडे ग्रुप के चेयरमैन और एडिटर इन चीफ अरुण पुरी के स्वागत संबोधन से इवेंट की शुरुआत की. कार्यक्रम को 9 सेशन में बांटा गया है.

वर्ल्ड कप का हिस्सा होना और इसकी चुनौतियों से जूझने के अनुभवों को बांटने के लिए 1975 से लेकर 2007 तक अपने देश को वर्ल्ड कप जिताने वाले क्लाइव लॉयड, कपिल देव, एलन बॉर्डर, अर्जुन रणतुंगा, स्टीव वॉ और रिकी पॉन्टिंग इवेंट में मौजूद होंगे. वहीं सौरव गांगुली, युवराज सिंह, हरभजन सिंह और आमिर सोहेल जैसे खिलाड़ी भी सलाम क्रिकेट कॉन्क्लेव की शोभा में चार चांद लगाएंगे.

बात क्रिकेट की हो, तो लाजमी है बोरियत का सवाल नहीं. फिर भी विक्रम साठे का 'सिली प्वॉइन्ट' लोगों को गुदगुदाएगा.

भारत जैसे देश में धर्म के सामान फॉलो किए जाने वाले क्रिकेट के सम्मान में आयोजित इस इवेंट को लेकर लोगों में उत्साह है. #salaamcricket पर लोग इस इवेंट को लेकर अपना उत्साह बयां कर रहे हैं.

कार्यक्रम का प्रसारण 'आज तक' और 'हेडलाइन्स टुडे' पर हो रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें