scorecardresearch
 

कोरोना को हराने के लिए रोनाल्डो का बड़ा कदम, दान करेंगे वेंटिलेटर्स

स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो और उनके मैनेजर जॉर्ज मेंडिस कोरोनावायरस की लड़ाई में अपना योगदान देने के लिए मेडीरा स्वास्थ्य विभाग को पांच वेंटिलेटर्स दान करेंगे.

Cristiano Ronaldo Cristiano Ronaldo

पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो और उनके मैनेजर जॉर्ज मेंडिस कोरोनावायरस की लड़ाई में अपना योगदान देने के लिए मेडीरा स्वास्थ्य विभाग को पांच वेंटिलेटर्स दान करेंगे.

लुसा समचार एजेंसी ने शनिवार को इसकी जानकारी दी. समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, मेडीरा स्वास्थ्य विभाग को कोविड-19 से लड़ने के लिए उपकरण दान प्राप्त होगा.

ये भी पढ़ें- VIDEO: घर बैठे 'गब्बर' की फुल मस्ती, कैच पकड़ने की दे रहे ट्रेनिंग

ये दान मेडीरन फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो और बिजनेसमैन जॉर्ज मेंडिस की ओर से मुहैया कराया जाएगा. वे पांच वेंटिलेर्स मुहैया कराएंगे.

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन में ड्यूटी निभा रहा वर्ल्ड चैम्पियन बॉलर, ICC ने किया सलाम

रिपोर्ट में कहा गया है कि ये पांच वेंटिलेटर्स मिलने से स्वास्थ्य विभाग के पास कुल 99 वेंटिलेटर्स हो जाएंगे. पुर्तगाल के स्वास्थ्य निदेशालय की रिपोर्ट के अनुसार, देश में कोरोनावायरस के अब तक करीब 100 लोगों की मौत हो चुकी है.

बता दें कि इससे पहले अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी ने कोरोनावायरस से लड़ने के लिए बार्सिलोना में एक अस्पताल को 10 लाख यूरो यानी 8 करोड़ रुपये का डोनेशन दिया था.

मेसी से पहले बार्सिलोना मैनेजर पेप गार्डियोला ने भी बार्सिलोना स्थित एक एनजीओ को जरूरी मेडिकल चीजें खरीदने के लिए एक मिलियन यूरो दिया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें