scorecardresearch
 
खेल

बांग्लादेश की ये महिला क्रिकेटर अचानक सुर्खियों में, तस्वीरें हो रहीं वायरल

Sanjida Islam
  • 1/5

बांग्लादेश की महिला क्रिकेटर संजीदा इस्लाम इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं. संजीदा के प्री-वेडिंग शूट की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. 24 साल की संजीदा बांग्लादेश महिला क्रिकेट टीम में बल्लेबाज के तौर पर खेलती हैं. 

Sanjida Islam
  • 2/5

शादी के लिए तैयार होकर संजीदा क्रिकेट की पिच गईं, जहां वह बल्ला थामे नजर आ रही हैं. उन्होंने उन पिक्चर्स को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. इसके बाद संजीदा से जुड़ी ये तस्वीरें चर्चा के केंद्र में हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

😍😍😍🥰 huloud special🤪

A post shared by Sanjida Islam (@mistycricketer_10) on

Sanjida Islam
  • 3/5

संजीदा ने इन तस्वीरों में नारंगी रंग की साड़ी के अलावा मांग टीका, चुर (वजनदार कंगन) और फूलों से बने आभूषण पहन रखे हैं. वह शादी से पहले क्रिकेट के मैदान पर गईं और तस्वीरें खिचवाईं. 

Sanjida Islam
  • 4/5

संजीदा ने हाल ही में रंगपुर के एक प्रथम श्रेणी क्रिकेटर मिम मोसादेक के साथ शादी की है. संजीदा की इन तस्वीरों को आईसीसी ने भी शेयर किया है.

Sanjida Islam
  • 5/5

संजीदा ने अगस्त 2012 में आयरलैंड के खिलाफ टी20 मुकाबले के साथ इंटरनेशनल डेब्यू किया था. 2018 में वह उस टीम का हिस्सा थीं, जिसने पहली बार महिला एशिया कप टी20 खिताब जीता था. इस साल ऑस्ट्रेलिया (फरवरी-मार्च) में खेले गए महिला टी20 वर्ल्ड कप में भी संजीदा बांग्लादेशी महिला क्रिकेट टीम का हिस्सा थीं.