scorecardresearch
 

Cristiano Ronaldo: शुक्र है! बच गए क्रिस्टियानो रोनाल्डो, पर चकनाचूर हुई करोड़ों की कार

जब कार हादसे का शिकार हुई उस वक्त रोनाल्डो कार में मौजूद नहीं थे. रोनाल्डो फिलहाल अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं.

X
रोनाल्डो की कार रोनाल्डो की कार
स्टोरी हाइलाइट्स
  • फुटबॉलर रोनाल्डो की कार हुई दुर्घटनाग्रस्त
  • बुगाटी वेरॉन कार की कीमत है करोड़ों में

मैनचेस्टर यूनाइटेड के स्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो कारों के काफी शौकीन हैं. दुनिया के सबसे अमीर एथलीटों में एक होने के चलते रोनाल्डो कई लग्जरी कारों के मालिक हैं. इन कारों में से एक बुगाटी वेरॉन भी शामिल है जो कि दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. रिपोर्ट के मुताबिक सोमवार सुबह स्पेनिश शहर मालोर्का में एक घर के एंट्री गेट के सामने यह कार हादसे का शिकार हुई.

रिपोर्ट के अनुसार कार को रोनाल्डो का एक स्टाफ चला रहा था जिसने नियंत्रण खो दिया, जिसके चलते दुर्घटना हुई. इस एक्सीडेंट के चलते बुगाटी वेरॉन के सामने का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया. भले ही दुर्घटना ने सुपरकार को कुछ बड़ा नुकसान पहुंचाया हो, लेकिन रिपोर्टों के अनुसार चालक को कोई नुकसान नहीं हुआ.

इतने रुपये है कीमत

जब यह कार हादसे का शिकार हुई उस वक्त रोनाल्डो कार में मौजूद नहीं थे. इस बुगाटी वेरॉन कीमत लगभग 16.25 करोड़ रुपये है. रियाल मैड्रिड के पूर्व फारवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो फिलहाल अपने परिवार के साथ स्पेन में छुट्टियां मना रहे हैं. वह इस महीने के अंत में मैनचेस्टर यूनाइटेड के प्री-सीजन की शुरुआत से पहले यूनाइटेड किंगडम लौटेंगे.

सबसे कामयाब फुटबॉलर

पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो प्रोफेशनल फुटबॉल के इतिहास में सबसे ज्यादा गोल करने वाले फुटबॉलर बन गए हैं. रोनाल्डो ने इसी साल जोसेफ बीकन (805 गोल) को पीछा छोड़ा था, जिन्होंने फीफा रिकॉर्ड्स के मुताबिक कुल 805 गोल किए थे. यही नहीं रोनाल्डो इंटरनेशनल फुटबॉल में भी सबसे ज्यादा गोल करने वाले प्लेयर हैं.


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें