scorecardresearch
 
IPL 2022

IPL 2022, Shreyas Iyer Lifestyle: लग्जरी कार और कपड़ों के शौकीन श्रेयस अय्यर, इस मॉडल से जुड़ चुका नाम

Shreyas Iyer
  • 1/8

IPL 2022, Shreyas Iyer Lifestyle: आईपीएल 2022 की मेगा ऑक्शन के खत्म होने के बाद अब टूर्नामेंट की तैयारियां शुरू हो गई हैं. मेगा ऑक्शन में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को 12.25 करोड़ रुपये में खरीदा था.

Shreyas Iyer with Sister
  • 2/8

मेगा ऑक्शन के 3 दिन बाद अब केकेआर ने एक नई घोषणा की है. फ्रेंचाइजी ने श्रेयस अय्यर को अपनी टीम का नया कप्तान बना दिया है. अय्यर पर अब अपनी टीम को तीसरा खिताब जिताने की जिम्मेदारी होगी.

Shreyas Iyyer Car
  • 3/8

12.25 करोड़ रुपए में बिकने वाले श्रेयस लग्जरी लाइफ के शौकीन हैं. उन्हें लग्जरी कार और कपड़ों का शौक है. पसंदीदा कार की बात करें तो श्रेयस को फरारी बेहद पसंद है. उनके पास ऑडी S5, BMW जैसी कई कारें हैं.

Shreyas Car Love
  • 4/8

श्रेयस अय्यर ने अंडर 19 क्रिकेट भी खेला है. तब अय्यर को जो कमाई हुई थी, उससे उन्होंने अपनी पहली कार Hyundai i20 स्पोर्टज खरीदी थी. यह कार उनकी पहली कमाई की थी, इसलिए वह इसे आज भी चलाते हैं.

Shreyas with Nikita
  • 5/8

श्रेयस अय्यर का नाम मॉडल निकिता जयसिंघानी से भी जुड़ चुका है. श्रेयस ने ही निकिता के साथ वाली फोटो शेयर की थी. निकिता एक आर्ट स्टाइलिस्ट हैं. दोनों की मुलाकात एक विज्ञापन शूट के दौरान हुई.

Nikita
  • 6/8

निकिता ने भी श्रेयस अय्यर के वीडियो-फोटोज शेयर किए हैं. 2022 में श्रेयस की नेटवर्थ करीब 53 करोड़ रुपए है. महीने की कमाई उनकी करीब 1 करोड़ रुपए से ज्यादा है. स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर की कमाई क्रिकेट के अलावा विज्ञापनों से भी होती है.

Nikita Artist
  • 7/8

श्रेयस अय्यर बीसीसीआई के कॉन्ट्रेक्ट लिस्ट की बी कैटेगरी में शामिल हैं. इस लिस्ट में शामिल प्लेयर्स को बोर्ड के द्वारा सालाना 3 करोड़ रुपए मिलते हैं. ए कैटेगरी वालों को 7 करोड़ और बी कैटेगरी वाले प्लेयर्स को 5 करोड़ रुपए सालाना मिलते हैं.

shreyas
  • 8/8

श्रेयस अय्यर का जन्म 6 दिसंबर 1994 को हुआ था. उनकी मांग रोहिणी और पिता संतोष अय्यर हैं. श्रेयस का परिवार मूल रूप से केरल के त्रिस्सूर जिले के निवासी हैं. फिलहाल, उनका परिवार मुंबई के वर्ली इलाके में रहता है.