scorecardresearch
 
IPL 2022

IPL 2022: मार्क वुड बाहर, लखनऊ सुपर जायंट्स अब इन बॉलर्स पर लगा सकती है दांव

Mark Wood (Getty)
  • 1/8

लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज गेंदबाज मार्क वुड कोहनी में लगी चोट की वजह से इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन से बाहर हो गए हैं. मार्क वुड से पहले 2 और इंग्लिश खिलाड़ी जेसन रॉय और एलेक्स हेल्स ने भी सीजन से अपना नाम वापस ले लिया था. लखनऊ सुपर जायंट्स जल्द ही मार्क वुड का रिप्लेसमेंट अनाउंस करेगा. 

Mark Wood (Getty)
  • 2/8

लखनऊ के लिए इस रेस में कई तेज गेंदबाज शामिल हैं. मार्क वुड का बाहर होना लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए एक बड़ा झटका है. लखनऊ टीम की कमान केएल राहुल के हाथों में है, तेज गेंदबाजी विकल्प के रूप में उनके पास दुश्मंथ चमीरा, आवेश खान, अंकित राजपूत शामिल हैं. मार्क वूड की जगह यह खिलाड़ी लखनऊ के लिए बेहतर रिप्लेसमेंट हो सकते हैं. 

Andrew Tye (Getty)
  • 3/8

एंड्रयू टाय: IPL में 27 मुकाबले खेल चुके एंड्रयू टाय लखनऊ टीम के लिए मार्क वुड के रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल हो सकते हैं. अभी तक एंड्रयू टाय IPL में शानदार खेल दिखा चुके हैं. टाय ने 27 मुकाबलों में 40 विकेट हासिल किए हैं. एंड्रयू टाय इस मेगा ऑक्शन में अनसोल्ड खिलाड़ी रहे हैं. 

David Wiese (Getty)
  • 4/8

डेविड वीस: 2021 टी-20 विश्व कप में नामीबिया की तरफ से खेलने वाले डेविड वीस भी मार्क वुड की जगह एक बेहतर रिप्लेसमेंट साबित हो सकते हैं. डेविड वीस टीम में एक ऑलराउंडर की भूमिका भी निभा सकते हैं. जिससे लखनऊ इस तेज गेंदबाज पर भी दांव लगा सकता है. 

Kane Richardson (Getty)
  • 5/8

केन रिचर्डसन: पुणे वॉरियर्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स की ओर से लीग में शामिल हो चुके केन रिचर्डसन भी इंग्लिश तेज गेंदबाज मार्क वुड के बेहतर रिप्लेसमेंट साबित हो सकते हैं. केन मार्क वुड की तरह ही बेहतर पेस और सीम के साथ गेंदबाजी करने में माहिर हैं. उन्होंने 15 लीग मुकाबलों में 19 विकेट हासिल किए हैं. 
 

Jayden Seales (Getty)
  • 6/8

जेयडन सेल्स: वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज जेयडन सेल्स भी मार्क वुड के रिप्लेसमेंट खिलाड़ी के तौर पर शामिल हो सकते हैं. जेयडन सेल्स ने मेगा ऑक्शन में 50 लाख के बेस प्राइस में अपना नाम शामिल किया था लेकिन वह अनसोल्ड रहे. इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में शानदार प्रदर्शन के बाद उन्हें मौका मिल सकता है. 

Mark Wood (Getty)
  • 7/8

लखनऊ को अपना पहला IPL मुकाबला गुजरात टाइटंस के खिलाफ 28 मार्च को वानखेड़े स्टेडियम में उतरना है. ऐसे में जल्द ही लखनऊ टीम मार्क वुड के रिप्लेसमेंट अनाउंस करेगी. 

Mark Wood (Getty)
  • 8/8

All Picture Courtesy: Getty