scorecardresearch
 
आईपीएल 2021

IPL में कोरोना की एंट्री के बाद राजस्थान रॉयल्स की टीम में कैसा था माहौल? क्रिस मॉरिस ने किया खुलासा

chris morris
  • 1/6

कोरोना वायरस के कहर के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 14वां सीजन टल चुका है. कई टीमों में कोरोना के केस सामने आने के बाद लीग को टाला गया है. आईपीएल में कोरोना की एंट्री के बाद बायो बबल में क्या माहौल था इसका खुलासा राजस्थान रॉयल्स (RR) के ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस ने किया है. 

chris morris
  • 2/6

क्रिस मॉरिस ने कहा कि बायो बबल में कोविड-19 के मामले पाए जाने के बाद अफरातफरी का माहौल बन गया था और वह स्वदेश लौटकर राहत महसूस कर रहे हैं. आईपीएल को स्थगित किए जाने के बाद मॉरिस और 10 अन्य दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी स्वदेश लौट गए हैं. आईपीएल में कोविड-19 के छह मामले पाए गए थे जिसमें चार खिलाड़ी और दो कोच शामिल थे.
 

chris morris
  • 3/6

दक्षिण अफ्रीका पहुंचने के बाद मॉरिस क्वारनटीन हैं. उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर मैं राहत महसूस कर रहा हूं. मॉरिस ने कहा कि उन्हें कोलकाता नाइट राइडर्स के दो खिलाड़ियों वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर के पॉजिटिव पाए जाने के बारे में रविवार की रात को पता चला. 

varun chakravarthy
  • 4/6

क्रिस मॉरिस ने कहा, 'जैसा ही हमें इस बारे में पता चला कि बायो बबल के अंदर खिलाड़ी पॉजिटिव पाए गए हैं तो सभी ने सवाल करने शुरू कर दिए. हम सभी के अंदर निश्चित तौर पर खतरे की घंटी बजनी शुरू हो गई थी.’

eoin morgan and virat kohli
  • 5/6

मॉरिस ने कहा, ‘सोमवार तक जब उन्होंने वह मैच (केकेआर और आरसीबी) स्थगित किया तब तक हमें पता चल गया था कि टूर्नामेंट जारी रखने के लिए दबाव बना हुआ है. ’ सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के अमित मिश्रा के मंगलवार को पॉजिटिव पाए जाने के बाद आईपीएल को टाल दिया गया. चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजी कोच एल बालाजी और बल्लेबाजी कोच माइकल हसी भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे.

chris morris
  • 6/6

मॉरिस ने कहा, ‘मैं अपनी टीम के डॉक्टर से बात कर रहा था. कुमार संगकारा ने तब ईशारा किया और तब हमें पता चला कि अब टूर्नामेंट आगे नहीं बढ़ पाएगा. इसके बाद का माहौल अफरातफरी वाला था. इंग्लैंड के खिलाड़ी विशेषरूप से घबराए हुए थे क्योंकि उन्हें इंग्लैंड में होटलों में अलग थलग रहने की जरूरत थी और जाहिर था कि उनके पास कमरे नहीं थे.’