scorecardresearch
 
आईपीएल 2021

KKR में कोरोना का एक और मामला, ये खिलाड़ी पाया गया पॉजिटिव

Tim Seifert
  • 1/5

आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के लिए खेलने वाले न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज टिम सीफर्ट कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और अन्य खिलाड़ियों तथा सहयोगी स्टाफ के साथ चार्टर्ड उड़ान से लौट नहीं सकेंगे. वह अहमदाबाद में पृथकवास में रहेंगे और फिर चेन्नई में निजी अस्पताल में उपचार कराएंगे. सीफर्ट का रवानगी से पहले दोनों आरटीपीसीआर पॉजिटिव आया है. इससे पहले केकेआर के ही वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे.


 

Tim Seifert
  • 2/5

न्यूजीलैंड क्रिकेट के मुख्य कार्यकारी डेविड व्हाइट ने कहा कि सीफर्ट के पिछले दस दिन में सात टेस्ट निगेटिव आए थे. उन्होंने यकीन जताया कि उनकी टीम उनका पूरा ख्याल रखेगी. उन्होंने कहा ,‘टिम के लिए यह दुर्भाग्यपूर्ण है और हम अपनी ओर से उसकी पूरी मदद करेंगे. उम्मीद है कि उनका टेस्ट जल्दी ही निगेटिव आएगा और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी.'

kolkata knight riders
  • 3/5

उन्होंने कहा ,‘खबर मिलने के बाद से हम खिलाड़ियों के संघ के मार्फत उनके लिए मदद जुटा रहे हैं. हम उनके परिवार के संपर्क में हैं और उन्हें पूरी जानकारी दी जा रही है.' पृथकवास पूरा होने और निगेटिव रिपोर्ट आने के बाद वह न्यूजीलैंड रवाना होंगे जहां 14 दिन फिर पृथकवास में रहेंगे.

mike hussey
  • 4/5

न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों को लेकर एक चार्टर्ड उड़ान रवाना हो चुकी है और दूसरी आज शाम जाएगी. इन उड़ानों से जा रहे सभी व्यक्ति कोरोना प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन करेंगे. उनकी आकलैंड पहुंचने के बाद फिर जांच की जाएगी. सीफर्ट को चेन्नई के उसी अस्पताल में रखा जाएगा जहां ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर माइक हसी इलाज करा रहे हैं.

kyle jamieson
  • 5/5

ब्रिटेन जाने वाले न्यूजीलैंड के केन विलियमसन, मिशेल सेंटनेर, काइल जेमिसन और फिजियो टॉमी सिमसेक दिल्ली में रुकने की बजाय मालदीव चले गए हैं. न्यूजीलैंड के ट्रेनर क्रिस डोनाल्डसन भी मालदीव गए हैं जो पहले न्यूजीलैंड जाना चाहते थे. इस दल को मालदीव भेजने का फैसला इसलिए लिया गया कि उनकी ब्रिटेन रवानगी में एक हफ्ता विलंब हो सकता है. पहले लगा था कि वे 11 मई को ब्रिटेन रवाना हो जाएंगे.