scorecardresearch
 
आईपीएल 2021

IPL: ...तो मोबाइल में ये देखकर हैरान हो गईं रीतिका सजदेह और नताशा

ritika sajdeh and natasha
  • 1/5

मुंबई इंडियंस (MI) के कप्तान रोहित शर्मा की पत्नी रीतिका सजदेह और स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. ये फोटो मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच मैच की है. रीतिका और नताशा मुंबई इंडियंस को चीयर करने के लिए स्टेडियम में मौजूद थीं. 

natasha
  • 2/5

इस फोटो में नताशा रीतिका को अपने मोबाइल में कुछ दिखा रही हैं. दोनों मोबाइल में काफी हैरानी से देख रही हैं. फैन्स उनके इस रिएक्शन के पीछे की वजह जानने की कोशिश रहे हैं. लोगों को ज्यादा इंतजार न कराते हुए मुंबई इंडियंस ने उनकी उत्सुकता को दूर किया है. 

mumai indians team
  • 3/5

फ्रेंचाइजी ने फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. फोटो शेयर करते हुए मुंबई इंडियंस ने कैप्शन में लिखा, ‘सभी लोग यह जानना चाहते हैं कि इतना सरप्राइज किस बात को लेकर था.’ मुंबई के पोस्ट की अगली फोटो को देखने पर पता चलता है कि उसमें रोहित शर्मा गेंदबाजी कर रहे हैं.

rohit sharma
  • 4/5

मुंबई इंडियंस के मुताबिक, यह रोहित शर्मा की बॉलिंग थी जिसने रीतिका और नताशा को हैरान कर दिया था. वैसे सिर्फ प्लेयर्स की पत्नियां ही नहीं, क्रिकेट फैंस भी मैच के दौरान रोहित को गेंदबाजी करते देख हैरान हो गए थे. इसकी वजह ये है कि उन्होंने आईपीएल-2014 के बाद से कभी भी गेंदबाजी नहीं की थी.

mumbai indians team
  • 5/5

वहीं, मैच की बात करें तो मुंबई इंडियंस ने केकेआर को 10 रनों से मात दी थी. मुंबई ने ये जीत केकेआर के जबड़े से छीनी थी. एक समय केकेआर को 30 गेंदों में 31 रनों की जरूरत थी और 7 विकेट हाथ में थे, लेकिन मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने अपने गेंदबाजों का बेहरतीन इस्तेमाल कर टीम को 10 रनों से जीत दिलाने में सफल रहे.