scorecardresearch
 

महामुकाबले से पहले शोएब अख्तर का ट्वीट- कैप्टन पानी में, एक्सपर्ट नाव पर

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने एक फोटो ट्वीट की है. इस फोटो में भारतीय कप्तान विराट कोहली और उनके पाकिस्तानी समकक्ष सरफराज अहमद टॉस के बाद तैरते हुए पवेलियन लौट रहे हैं. बाकी के एक्सपर्ट्स नाव में सवार हैं.

X
शोएब अख्तर के ट्वीट की फोटो
शोएब अख्तर के ट्वीट की फोटो

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर पर बारिश का डर किस कदर हावी है, इसका अंदाजा उनके एक ट्वीट से लगाया जा सकता है. उन्होंने ट्विटर पर एक रोचक फोटो शेयर किया है. अख्तर ने भारत और पाकिस्तान के बीच 16 जून को होने वाले मुकाबले से पहले जो फोटो ट्वीट किया है, उसमें भारतीय कप्तान विराट कोहली और उनके पाकिस्तानी समकक्ष सरफराज अहमद टॉस के बाद तैरते हुए पवेलियन लौट रहे हैं. बाकी के एक्सपर्ट्स नाव में सवार हैं.

हाल ही में संन्यास लेने वाले भारतीय टीम के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह ने इस फोटो को रीट्वीट किया है. भारत और पाकिस्तान का मैच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर खेला जाना है. इस मैच के भी बारिश में धुलने की आशंका है. इस वर्ल्ड कप में अब तक कुल 4 मैच बारिश की भेंट चढ़ चुके हैं और यह एक रिकॉर्ड है. इसमें पाकिस्तान और भारत के एक-एक मैच शामिल हैं.

बता दें कि वर्ल्ड कप-2019 का 'सबसे बड़ा मुकाबला' 16 जून को होगा, जब दो चिर प्रतिद्वंद्वी मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड में एक-दूसरे को टक्कर देंगे. क्रिकेट के मैदान पर टीम इंडिया पाकिस्तान को एकबार फिर शिकस्त देने के लिए तैयार है. पाकिस्तान भी इस मुकाबले को 'करो या मरो' का नाम दे चुका है.

इस महामुकाबले को इंग्लैंड के मौसम का कितना साथ मिलेगा, ये तो समय ही बताएगा. लेकिन क्रिकेट प्रशंसकों के लिए मौसम पूर्वानुमान कहीं से भी उत्साहजनक नहीं है. मौसम विभाग के मुताबिक रविवार को मैनचेस्टर में बादल छाए रहेंगे और रुक-रुक कर बारिश होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें