scorecardresearch
 

Mohammad Siraj New Look: नए अवतार में दिखे मोहम्मद सिराज, विकेट लेने पर मनाया रोनाल्डो जैसा जश्न

टीम इंडिया के पेस बॉलर मोहम्मद सिराज रविवार को वेस्टइंडीज़ के खिलाफ एक नए अंदाज़ में दिखे. मोहम्मद सिराज का नया हेयरस्टाइल सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है.

X
Mohammad Siraj
Mohammad Siraj
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भारत और वेस्टइंडीज़ के बीच पहला मैच
  • मोहम्मद सिराज का लुक बना चर्चा का विषय

Mohammad Siraj New Look: भारत और वेस्टइंडीज़ के बीच रविवार को सीरीज़ का पहला वनडे मुकाबला खेला जा रहा है. टीम इंडिया ने यहां पहले बॉलिंग करते हुए वेस्टइंडीज़ को सिर्फ 176 के स्कोर पर ही रोक दिया था. पहले वनडे में टीम इंडिया की ओर से बॉलिंग की कमान तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद सिराज ने संभाली. 

खास बात ये रही कि मोहम्मद सिराज इस बार अपने एक नए लुक में नज़र आए. सिराज ने अपने बाल पूरी तरह से रंगवा लिए हैं और स्पाइक हेयरस्टाइल कर लिया है. मोहम्मद सिराज के इस हेयरस्टाइल की चर्चा सोशल मीडिया पर भी हो रही है.

अगर बॉलिंग की बात करें तो मोहम्मद सिराज को इस मैच में सिर्फ एक ही विकेट मिला. वेस्टइंडीज़ की पारी के तीसरे ओवर में ही मोहम्मद सिराज ने शाइ होप को आउट किया. इस दौरान मोहम्मद सिराज ने एक बार फिर फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो वाला जश्न मनाया और सोशल मीडिया पर छा गए.

बता दें कि इससे पहले भी मोहम्मद सिराज कई बार रोनाल्डो का SIUUU वाला ये जश्न मनाते दिख चुके हैं, फिर वो आईपीएल हो या फिर टेस्ट मैच में विकेट लेने का दौरान जश्न हो. मोहम्मद सिराज ने 8 ओवर डाले और 26 रन देकर सिर्फ एक विकेट लिया. मोहम्मद सिराज ने इस दौरान दो मेडन ओवर भी डाले. 

भारत और वेस्टइंडीज़ के बीच तीन मैचों की इस सीरीज़ का आगाज़ अहमदाबाद में हुआ है. तीनों ही वनडे अहमदाबाद में ही खेले जाएंगे. रोहित शर्मा ने इस मैच में टॉस जीतकर बॉलिंग का फैसला लिया था. टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज़ को 176 रनों पर ही ऑलआउट कर दिया. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें