scorecardresearch
 

VIDEO: पत्नी से माफी मांगना चाहते हैं मोहम्मद शमी, लेकिन नहीं मिल रहा जवाब

मोहम्मद शमी ने कहा है कि वह अपनी पत्नी हसीन जहां से माफी मांगने के लिए तैयार हैं.

शमी और उनकी वाइफ हसीन शमी और उनकी वाइफ हसीन

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने कहा है कि वह अपनी पत्नी हसीन जहां से माफी मांगने के लिए तैयार हैं.  बता दें कि शमी की वाइफ हसीन जहां ने उन पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रखने और डॉमेस्टिक वॉयलेंस के संगीन आरोप लगाए हैं.

हसीन जहां के फेसबुक पेज पर इससे संबंधित एक पोस्ट भी किया गया है, जिसमें व्हाट्सऐप के स्क्रीन शॉट्स शेयर किए गए हैं. ये स्क्रीन शॉट शमी की दूसरी लड़कियों से हुई चैट के बताए जा रहे हैं.

इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान शमी ने कहा है कि वह अपनी पत्नी और तमाम क्रिकेट फैंस से माफी मांगने के लिए तैयार हैं... अगर उनके खिलाफ कोई सबूत मिलते हैं तो.... शमी ने कहा कि वह अपनी पत्नी से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन वह फोन का कोई जवाब नहीं दे रही हैं.

शमी से ताजा इंटरव्यू के अंश-

घर की बात बाहर कर कैसे आ गई ?

सारे इल्जाम बेबुनियाद हैं. मेरी जानकारी के बाहर है, जो मैं इसका जवाब दे सकूं.

आपकी बात नहीं हो सकी है अपनी पत्नी से?

हां, मैंने कोशिश की थी, लेकिन उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया. मैंने उनके पापा से बात की, उन्होंने भी कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की, लेकिन उनका भी फोन नहीं उठाया.

आप लोग अलग रह रहे थे?

नहीं, हमलोग साथ थे. होली सेलिब्रेशन साथ किया है. शॉपिंग भी मेरे साथ की है. मैं खेलने के लिए धर्मशाला गया था, तभी यह केस हुआ.

गौरतलब है कि शमी की पत्नी ने आरोप लगाते हुए कहा, 'मैंने वह सब कुछ किया जो उसने (शमी) मुझे करने के लिए कहा. उसने मुझ पर अत्याचार किया और मेरे साथ अपनी पत्नी की तरह व्यवहार नहीं किया.'

पत्नी ने मोहम्मद शमी पर आरोप लगाए कि वह साउथ अफ्रीका से दुबई आया, वहां लड़की से मिला. वह आलीशा नाम की पाकिस्तानी लड़की है. दुबई में इसके साथ ही होटल में ठहरा. लड़की के साथ रूम शेयर किया. रोमांस किया. सेक्स किया. इसके बाद मेरे साथ यहां आकर मारपीट की.

हसीन ने कहा कि वह (शमी) बहुत बड़ा फ्लर्ट है. वह आखिरी सांस तक उसे तलाक नहीं देंगी. बल्कि उसके खिलाफ सबूत हैं और वो शमी को जल्द ही अदालत में खींच कर ले जाएगी. बता दें कि शमी ने 6 जून 2014 को कोलकाता की मॉडल हसीन जहां से शादी की थी. शमी 17 जुलाई 2015 को बेटी के पिता बने.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें