scorecardresearch
 

जो मेरे वश में रहा, करूंगा: जगमोहन डालमिया

सुप्रीम कोर्ट द्वारा भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के निर्वासित अध्यक्ष एन. श्रीनिवासन को चुनाव लड़ने से प्रतिबंधित किए जाने के बाद बंगाल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष जगमोहन डालमिया ने शुक्रवार को अपना सकारात्मक सहयोग देने की बात कही.

सुप्रीम कोर्ट द्वारा भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के निर्वासित अध्यक्ष एन. श्रीनिवासन को चुनाव लड़ने से प्रतिबंधित किए जाने के बाद बंगाल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष जगमोहन डालमिया ने शुक्रवार को अपना सकारात्मक सहयोग देने की बात कही.

IPL फिक्सिंग: श्रीनिवासन नहीं लड़ पाएंगे BCCI अध्यक्ष का चुनाव

मीडिया ने डालमिया से बीसीसीआई के अगले अध्यक्ष के बारे में जब पूछा, तब बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष ने कहा, 'यह बहुत बड़ा सवाल है और अभी मैं इसका जवाब देने के लिए तैयार नहीं हूं.'

बीसीसीआई का चुनाव लड़ने के सवाल पर डालमिया ने कहा, 'मैं हमेशा अपना सकारात्मक योगदान देने के लिए तैयार हूं. मेरे संज्ञान में कम से कम मैंने कभी भी इन चीजों नकारात्मक नजरिए से नहीं देखा. डालमिया की कमी महसूस की गई तो डालमिया के वश में जो रहा, वह किया जाएगा.'

उल्लेखनीय है कि सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को आईपीएल सट्टेबाजी और स्पॉट फिक्सिंग मामले में अहम फैसला सुनाते हुए श्रीनिवासन को 'हितों के टकराव' की स्थिति में रहते हुए बीसीसीआई चुनाव लड़ने से प्रतिबंधित कर दिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें