scorecardresearch
 

Andre Russell Bizzare Run Out: स्टम्प से स्टम्प और फिर स्टम्प...अजब-गजब तरीके से रनआउट हुए रसेल, Video

मिनिस्टर ग्रुप ढाका (MGD) और खुलना टाइगर्स के बीच हुआ दूसरा मुकाबला काफी सुर्खियों में हैं. इस मुकाबले में संभवतः क्रिकेट इतिहास का सबसे अद्भुत रन आउट देखने को मिला,जिसका शिकार कैरिबियाई बल्लेबाज आंद्रे रसेल हुए.

X
Andre Russell (twitter) Andre Russell (twitter)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अनोखे तरीके से रन आउट हुए रसेल
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

Andre Russell Bizzare Run Out: बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL) की शुरुआत हो चुकी है. प्रतियोगिता के पहले दिन शुक्रवार को दो धमाकेदार मुकाबले देखने को मिले. उद्घाटन मुकाबले में फॉर्च्यून बारिशाल ने चटगांव चैलेंजर्स को चार विकेट से  मात दी. वहीं दूसरे मुकाबले को खुलना टाइगर्स ने पांच विकेट से अपने नाम किया.

वैसे, मिनिस्टर ग्रुप ढाका (MGD) और खुलना टाइगर्स के बीच हुआ दूसरा मुकाबला काफी सुर्खियों में हैं. इस मुकाबले में संभवतः क्रिकेट इतिहास का सबसे अद्भुत रन आउट देखने को मिला. इस रनआउट का शिकार कैरिबियाई बल्लेबाज आंद्रे रसेल हुए. यह पूरा वाकया एमजीडी की पारी के 15वें ओवर में हुआ.

थिसारा परेरा के उस ओवर की आखिरी गेंद को रसेल ने थर्डमैन की ओर ढकेलकर एक रन के लिए दौड़ लगाई. थर्डमैन के फील्डर मेहदी हसन ने बैटिंग वाले छोर पर स्टंप्स को सटीक निशाना बनाया और गेंद स्टंप्स पर जा लगी, लेकिन महमूदुल्लाह तब तक स्ट्राइकर एंड क्रीज पहुंच चुके थे.

इसके बाद जो हुआ वो इतिहास बन गया. गेंद स्ट्राइकर एंड स्टंप्स पर लगने के बाद सीधे नॉन स्ट्राइकर वाले छोर के स्टंप्स के गिल्लियों से जा टकराई. रसेल का पूरा ध्यान महमूदुल्लाह की ओर था, ऐसे में वह क्रीज से बाहर पाए गए. रसेल सपने में भी इस तरह से आउट होने के बारे में सोच नहीं सकते थे. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

...ऐसा रहा मुकाबला

रसेल के जल्दी आउट होने के बावजूद मंत्री ग्रुप ढाका ने 20 ओवर में 183/6 का स्कोर बनाया. सलामी बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद ने महज 27 गेंदों में 42 रनों की पारी खेली. वहीं तमीम इकबाल ने 42 गेंदों में 50 और महमूदुल्लाह ने 20 गेंदों में 39 रनों का योगदान दिया. 
जवाब में खुलना टाइगर्स ने 19 ओवरों में पांच विकेट पर 186 रन बनाकर मैच जीत लिया. रोनी तालुकदार ने सबसे ज्यादा 61 रनों की पारी खेली. वहीं आंद्रे फ्लेचर ने 45 और थिसारा परेरा ने नाबाद 36 रनों की पारी खेली.

 



 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें