scorecardresearch
 

IPL: ट्रेंट बोल्ट मुंबई इंडियंस में गए, अंकित राजपूत राजस्थान रॉयल्स से खेलेंगे

आईपीएल की मौजूदा चैम्पियन मुंबई इंडियंस ने न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट को आगामी सीजन के लिए अपने साथ जोड़ने की घोषणा की.

Boult has played 6 seasons in the Indian Premier League so far (Courtesy by BCCI) Boult has played 6 seasons in the Indian Premier League so far (Courtesy by BCCI)

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की मौजूदा चैम्पियन मुंबई इंडियंस ने न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट को आगामी सीजन के लिए अपने साथ जोड़ने की घोषणा की. बोल्ट पिछले साल दिल्ली कैपिटल्स से जुड़े थे. दिल्ली कैपिटल्स ने बोल्ट को मुंबई इंडियंस के हाथों ट्रेड किया है.

बोल्ट ने 2014 में आईपीएल में पदार्पण किया था और तब से लेकर अब तक उन्होंने 33 आईपीएल मैचों में 38 विकेट हासिल किए हैं. चार बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस ने इससे पहले वेस्टइंडीज के शेरफेन रदरफोर्ड को अपनी टीम में शामिल किया था.

इस बीच तेज गेंदबाज अंकित राजपूत इंडियन आईपीएल के अगले संस्करण में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलेंगे. किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने तेज गेंदबाज अंकित को राजस्थान से ट्रेड किया है. अंकित 2018 में किंग्स इलेवन पंजाब से जुड़े थे और उन्होंने अब तक 23 आईपीएल मैचों में 22 विकेट चटकाए हैं.

उन्होंने पिछले साल सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 14 रन देकर पांच विकेट हासिल किए थे और वह आईपीएल में पांच विकेट लेने वाले एकमात्र अनकैप्ड खिलाड़ी हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें