scorecardresearch
 

अमिताभ बच्चन को वाइड बॉल पर प्रतिक्रिया पड़ी महंगी, ट्विटर पर बना मजाक

मुंबई इंडियंस की हार से निराश अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए इसके लिए आखिरी ओवर में एक गेंद को अम्पायर द्वारा वाइड करार न दिए जाने को जिम्मेदार ठहराया.

अमिताभ बच्चन के साथ सचिन तेंदुलकर अमिताभ बच्चन के साथ सचिन तेंदुलकर

आईपीएल के 10वें सीजन के 28वें लीग मैच के रोमांचक मुकाबले में मुंबई इंडियंस और पुणे सुपरजाइंट्स के बीच कड़ी टक्कर थी. हर गेंद के बाद पासा पलट रहा था. लेकिन, अंत में स्टीव स्मिथ की कप्तानी वाली पुणे सुपरजाइंट्स ने महज 3 रन से मुकाबला अपने नाम कर लिया.

मुंबई इंडियंस की हार से निराश अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए इसके लिए आखिरी ओवर में एक गेंद को अम्पायर द्वारा वाइड करार न दिए जाने को जिम्मेदार ठहराया. हालांकि इस ट्वीट के बाद खुद उनका ही मजाक बनाया जाने लगा. क्रिकेट प्रशंसक उनके 'क्रिकेट के ज्ञान' का मजाक बनाने लगे.

अमिताभ ने ट्वीट किया था, 'आखिरी ओवर में वह वाइड गेंद थी. उसे वाइड न करार देने की कीमत मुंबई इंडियंस को चुकानी पड़ी.' इसके बाद ट्विटर पर लोग कॉमेंट कर उनकी खिंचाई करने लगे. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, 'आप क्रिकेट सीखिए, सर. वह वाइड गेंद नहीं थी.' एक और यूजर ने लिखा, 'मिस्टर बच्चन, सॉरी. आप एक एक्सपर्ट ऐक्टर हैं. मैं आपका सम्मान करता हूं, लेकिन फील्ड पर आप अम्पायर नहीं थे. इसका सम्मान कीजिए.'

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें