scorecardresearch
 
क्रिकेट

Shardul Thakur engagement: ‘जहां जाओगे, मुझे पाओगे...’, सगाई में शार्दुल ठाकुर का रोमांटिक अंदाज़, Photos

Shardul Thakur
  • 1/7

भारतीय टीम के नए सेंसेशन बनकर उभरे शार्दुल ठाकुर एक नए बंधन में बंध गए हैं. सोमवार (29.11.2021) को शार्दुल ठाकुर ने अपनी गर्लफ्रेंड मिताली के साथ सगाई कर ली है. शार्दुल ठाकुर ने मुंबई में करीबियों के बीच एक कार्यक्रम में सगाई की. 

shardul thakur engagement
  • 2/7

शार्दुल ठाकुर और मिताली पारुलकर की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा रही हैं. शार्दुल ठाकुर के फैन क्लब, चेन्नई सुपर किंग्स और अन्य सोशल मीडिया अकाउंट्स द्वारा ये तस्वीरें साझा की गई हैं. 
 

Shardul thakur team
  • 3/7

30 साल के शार्दुल ठाकुर मुंबई के रहने वाले ही हैं, वह लंबे वक्त से अपनी गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर के साथ रिलेशनशिप में थे. दोनों ने अब सगाई कर ली है, माना जा रहा है कि अगले साल टी-20 वर्ल्डकप के आसपास दोनों शादी कर सकते हैं. 

shardul photos
  • 4/7

भारतीय क्रिकेटर दीपक चाहर की बहन और मॉडल माल्ती चाहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शार्दुल की सगाई की तस्वीरें साझा की हैं. माल्ती चाहर ने जो तस्वीरें साझा की हैं, उनमें शार्दुल ठाकुर और मिताली स्टेज पर हैं. 
 

shardul thakur girlfriend
  • 5/7

माल्ती ने एक वीडियो भी साझा किया, जिसमें शार्दुल ठाकुर का रोमांटिक अंदाज़ दिखता है. शार्दुल ठाकुर ने यहां माइक पर अपनी होने वाली वाइफ के लिए कुछ लाइनें भी कहीं, शार्दुल बोले कि तुम जहां भी जाओगी, मुझे पाओगी. 

shardul thakur engagement photo
  • 6/7

बता दें कि शार्दुल ठाकुर और दीपक चाहर आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ही खेलते हैं. ऐसे में दोनों के बीच दोस्ती है. ऐसे में माल्ती चाहर भी इस खास प्रोग्राम में पहुंचीं. 

shardul team india
  • 7/7

पिछले एक-दो साल में शार्दुल ठाकुर ने शानदार खेल दिखाया है और भारतीय टीम के एक अहम सदस्य बन गए हैं. टेस्ट क्रिकेट हो या फिर वनडे-टी 20 भारतीय टीम में शार्दुल ठाकुर का कद बढ़ा है.