scorecardresearch
 

CWG: TV अंपायर PAK पर मेहरबान, तभी कर पाया भारत की बराबरी!

भारत और पाकिस्तान के बीच हुआ हॉकी मुकाबला विवादों में आग गया है. पाकिस्तान टीम ने आखिरी मिनट में पेनल्टी कॉर्नर के जरिए गोलकर मैच को बराबरी पर खत्म किया. पाक ने आखिरी पेनल्टी कॉर्नर उस वक्त लिया जब खेल का समय खत्म हो गया था. खबरों की मानें तो पाकिस्तान के बराबरी वाले गोल में वीडियो अंपायर का फैसला विवादित नजर आ रहा है.

हॉकी मैच हूआ ड्रॉ हॉकी मैच हूआ ड्रॉ

भारत और पाकिस्तान के बीच हुआ हॉकी मुकाबला विवादों में आ गया है. पाकिस्तान टीम ने आखिरी मिनट में पेनल्टी कॉर्नर के जरिए गोल कर मैच को बराबरी पर खत्म किया. पाक ने आखिरी पेनल्टी कॉर्नर उस वक्त लिया जब खेल का समय खत्म हो गया था. खबरों की मानें तो पाकिस्तान के बराबरी वाले गोल में वीडियो अंपायर का फैसला विवादित नजर आ रहा है.

खेल के आखिरी वक्त में पाकिस्तान को एक पेनल्टी कॉर्नर दिया गया. पाकिस्तान ने आखिरी वक्त में भारतीय गोलपोस्ट पर हमला किया. पाकिस्तान के खिलाड़ी इरफान जूनियर को भारतीय डिफेंडर्स ने रोकने की कोशिश की और रुपिंदर पास सिंह ने गेंद डिफ्लेक्ट किया. इसी दौरान पाकिस्तान की टीम ने दावा किया कि के गेंद भारतीय डिफेंडर गुरिंदर के पैर में लगी है और रेफरल लिया.

टीवी रीप्ले में नहीं दिखा कि गेंद किसी भी भारतीय डिफेंडर के पेर से टकराई हो, लेकिन वीडियो अंपायर ने पाकिस्तान के रेफरल को सही ठहराते हुए पाकिस्तान को एक और पेनल्टी कॉर्नर दे दिया. भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी वीरेन रसकिन्हा भी अंपायर के इस नतीजे से हैरान हैं. उन्होंने कहा रिप्ले में देखकर साफ लगता है कि गेंद डिफेंडर के पैर में लगी ही नहीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें