scorecardresearch
 

शॉर्ट वीडियो

बच्चों ने ईंट-पत्थरों से बनाया देसी स्नूकर, लोगों ने जमकर सराहा

24 जनवरी 2022

सोशल मीडिया पर बच्चों का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में बच्चें देसी अंदाज में स्नूकर खेलते हुए नजर आ रहे हैं. आपको जानकर ये हैरानी होगी कि बच्चों ने खुद ही ईंट पत्थरों से ही देसी स्नूकर बना लिया. स्नूकर खेलते हुए बच्चे काफी खुश लग रहे हैं. बच्चों का ये स्पेशल स्नूकर लोगों को खूब भा रहा है. लोगों ने कहा कि पैसों से खुशियां नहीं खरीदी जा सकती है. बच्चों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. देखें ये वीडियो.

मणिपुर के शख्स ने तोड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड, 1 मिनट में लगाए 109 पुश अप्स

24 जनवरी 2022

मणिपुर से एक युवक का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में ये युवक अपनी अंगुलियों के बल पर एक मिनट में सबसे अधिक पुश अप्स लगाता हुआ दिख आ रहा है. महज 1 मिनट में 109 पुश अप्स लगाकर इस युवत ने गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकार्ड में अपना नाम दर्ज करा लिया है. आपको बता दें, इस युवक का नाम थौनाओजम निरंजॉय सिंह है और उनकी उम्र 24 साल है. इससे पहले इन्होंने 105 पुश अप्स का विश्व रिकॉर्ड बनाया था. युवक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. देखें ये वीडियो.

Video: पीएम मोदी ने किया नेताजी बोस की होलोग्राम प्रतिमा का अनावरण

23 जनवरी 2022

आज प्रधानमंत्री मोदी ने इंडिया गेट पर सुभाष चंद्र बोस की होलोग्राम प्रतिमा का अनावरण किया. आपको बता दें, आज नेता जी सुभाष चंद्र बोस की 125 वीं जयंती है. पूरा देश नेता जी की जयंती को पराक्रम दिवस के तौर पर मना रहा है. फिल्हाल नेताज की होलोग्राम मूर्ति को स्थापित किया गया है. लेकिन जल्द ही यहां नेता जी की ग्रेनाइट से बनी प्रतिमा को लगाया जाएगा. नेताजी की 125वीं जयंती के साथ गणतंत्र दिवस समारोह की औपचारिक शुरुआत भी की गई है. देखें ये वीडियो.

तूफान की रिपोर्टिंग करने पहुंचे पाक पत्रकार चांद नवाब, कही मजेदार बात

23 जनवरी 2022

पाकिस्तान के मशहूर रिपॉर्टर चांद नबाव का एक ताजा वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में चांद नबाव रेतीले तूफान में रिपॉर्टिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. रिपोर्टिंग करते हुए उन्होंने कहा कि इस तूफान में दुबले पतले लोग बाहर ना निकलें नहीं तो वो हवा के साथ उड़ सकते हैं. आगे चांद नबाव ने कहा कि ये तूफान बड़ा ही खूबसूरत है आपलोग अपनी फैमिली के साथ आकर इस तूफान को देखें. चांद नबाव की रिपोर्टिंग देखकर लोग हंसी से लोटपोट हो रहे हैं. आपको बता दें, चांद नबाव खास अंदाज में रिपोर्टिंग करने के लिए मशहूर हैं. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. देखिए ये मजेदार वीडियो.

LoC के गांवों में वैक्सीनेशन, भारी बर्फबारी में भी फर्ज निभा रहे हेल्थ वर्कर्स

23 जनवरी 2022

जम्‍मू कश्‍मीर के बारामूला का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में LoC के नजदीक गांवों में स्‍वास्‍थ्‍यकर्मी वैक्शीनेशन करते हुए नजर आ रहे हैं. जम्‍मू कश्‍मीर में इन दिनों भीषण बर्फबारी हो रही है जिसके चलते वहां कड़ाके की ठंड पड़ रही है. लेकिन इन सबके बीच LoC पर बसे गांवों में वैक्सीनेशन का काम जारी है. भारी बर्फबारी में भी स्वास्थ्यकर्मी अपना फर्ज निभा रहे हैं. बॉर्डर नजदीक होने की वजह से इस अभियान में सेना की भी मदद ली जा रही है. देखें ये वीडियो.

बर्फ पर सेना के जवान ने लगाए इतनी तेज पुश अप्स, वीडियो हो गया वायरल

23 जनवरी 2022

भारतीय सेना के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते नजर आते हैं. इनमें से कुछ ऐसे भी होते हैं जो लोगों का दिल जीत लेते हैं. अब ऐसा ही एक और वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. दरअसल, BSF ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक जवान बर्फ पर पुश अप्स करता हुआ नज़र आ रहा है, जवान ने करीब 40 सेकंड में 47 पुश अप्स लगा दिए. ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया भी पर लोग लगातार इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं. आप भी देखें ये वीडियो.

शराब के नशे में टावर पर चढ़ा शख्स, देखें हाई वोल्टेज ड्रामा

23 जनवरी 2022

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर का एक वीडियो वाायरल हो रहा है. शराब के नशे में एक शख्स मोबाइल टावर पर चढ़ गया. ये शख्स तकरीबन 40 मिनट तक टावर चढ़ा रहा. टावर के नीचे लोगों की काफी भीड़ लग गई और सब अपने मोबाइल से वीडियो बनाने लग गए. मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को इसकी खबर दी. नशे में धुत्त शख्स का हाई वोल्टेज ड्रामा चलता ही जा रहा था. बाद में पुलिस ने शख्स को समझा बुझा कर किसी तरह नीचे उतारा. घटना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. देखें ये वीडियो.

गोरखा जवान ने किया शानदार 'खुकरी डांस', आपने देखा क्या?

22 जनवरी 2022

Viral video of Army: फौज से जुड़े कई वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते नजर आते हैं. ठीक वैसे ही सोशल मीडिया पर अब एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक गोरखा जवान शानदार खुरकी डांस करता दिखाई दे रहा है. इस वीडियो में एक जवान खुरकी के साथ ऐसा लाजवाब डांस कर रहे हैं कि आप भी देखते रह जाएंगे. यूनिफार्म में खुरकी डांस करता ये जवान सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है. पीछे खड़े बाकी जवान साथी भी अपने साथी का हौसला बढ़ाते दिखे. देखिए.

अमित शाह ने कैराना में किया डोर-टू-डोर कैंपेन, बीजेपी के लिए मांगे वोट

22 जनवरी 2022

उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले गृह मंत्री अमित शाह ने पश्चिमी यूपी के कैराना में डोर-टू-डोर कैंपेन कर लोगों से घर-घर संपर्क किया. इस दौरान वोट अपील कर उन्होंने लोगों को प्रचार के पर्चे भी बांटे. गृह मंत्री से मिलने के लिए लोगों की लंबी लाईन भी देखी गई. आज अमित शाह पलायन पीड़ितों से भी मिलेंगे और जनसंपर्क कार्यक्रम में भी हिस्सा लेंगे जहां वे शामली और बागपत में बीजेपी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे. शाम को गृहमंत्री मेरठ का दौरा करेंगे और चुनिंदा प्रबुद्ध लोगों से मुलाकात भी करेंगे. बता दें कि चुनाव तारीखों के ऐलान के बाद अमित शाह का ये पहला दौरा होगा जहां वे पूरे यूपी मे तूफानी प्रचार कर रहे हैं. देखें ये वीडियो.

जम गई डल झील, बर्फ में नाव से रास्ता बनाता शख्स वायरल

22 जनवरी 2022

जम्मू-कश्मीर में कड़ाके की ठंड पड़ रही है, बर्फबारी के बाद लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. इसका एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स जमी हुई डल झील में नाव चलाता दिख रहा है. देखें वीडियो.

'बीजेपी के लिए दरवाजे बंद', UP में चुनाव बाद गठबंधन पर बोलीं प्रियंका गांधी

22 जनवरी 2022

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी इन दिनों उत्तर प्रदेश चुनाव की तैयारियों में जुटी हुई हैं. इसी दौरान उन्होंने कहा है कि चुनाव के बाद गठबंधन के लिए दरवाजा बीजेपी के लिए बंद है, बाकी पार्टियों के लिए दरवाजा खुला है. इसके साथ ही उन्होंने समाजवादी पार्टी पर निशाना भी साधा. देखें वीडियो.

बिहार में रेत के लिए दो गिरोहों ने जमकर की गोलीबारी, देखें वीडियो

22 जनवरी 2022

गैंग्स ऑफ वासेपुर में अगर आपने गैंगवार नहीं देखी है तो यहां इस वीडियो में आप बिहार की रियल गैंगवार देख सकते हैं. बिहार के आरा में वासेपुर जैसा माहौल देखा गया जहां गैंगवार फिल्मी नहीं असली थे. दरसल रेत के अवैध खनन को लेकर दो गुटों में गोलियां बरसाई गईं. रेत के लिए दोनों गिरोहों ने जमकर गोलीबारी की. ऐसी फायरिंग की गई कि किसी की जान पर बन आए. वहां मौजूद किसी शक्स ने इस घटना को अपने कैमरे में कैद कर लिया और अब ये वीडियो वायरल हो रहा है. आप भी देखिए ये वीडियो.

वैक्सीन ना लगाने पर अड़ा नाविक, स्वास्थ्य कर्मी की ही कर दी पिटाई

22 जनवरी 2022

कोरोना वैक्सीन को लेकर आपने लोगों में डर तो देखा ही होगा, लेकिन ऐसा डर शायद ही देखा होगा जहां वैक्सीन लगाने गए स्वास्थ्य कर्मी ही उठा कर पटक दिया हो. दरसल उत्तर प्रदेश के बलिया में एक नाविक को कोरोना वैक्सीन लगाने गए स्वास्थ्य कर्मी के साथ दुर्व्यवहार किया गया. उसने टीम से साफतौर पर कहा कि वह टीका नहीं लगवाएगा. नाविक वैक्सीन के नाम से इतना डर गया कि वो स्वास्थ्य कर्मी से भिड़ गया और उसे मारने लगा, थोड़ी देर बाद नाविक ने स्वास्थ्य कर्मी को उठा कर पटक दिया. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. देखें ये वीडियो.

अमर जवान ज्योति का विलय, अब नेशनल वॉर मेमोरियल में जल रही बलिदान की 'लौ'

22 जनवरी 2022

इंडिया गेट पर अब अमर जवान ज्योति नहीं दिखेगी. इसे नेशनल वॉर मेमोरियल की ज्योति के साथ विलय कर दिया गया है. एयर मार्शल बालभद्र राधाकृष्ण की अध्यक्षता में यह समारोह हुआ. कार्यक्रम को सेना के कई अधिकारियों ने मिलकर पूरा किया. पहले सेना के अधिकारियों ने अमर जवान ज्योति पर जवानों को श्रद्धांजलि दी. इसके बाद मशाल को नेशनल वॉर मेमोरियल की ओर ले गए. बता दें, साल 1972 में ये ज्योति जलाई गई थी. देखें ये वीडियो.

सपना चौधरी पर चढ़ा Pushpa का जादू, सिर पर चुनरी लेकर बोली ये डायलॉग

21 जनवरी 2022

Sapna Choudhary News: हरियाणा की स्टार डांसर सपना चौधरी पर भी पुष्पा का क्रेज चढ़ा हुआ है. सपना चौधरी ने पुष्पा के फेमस डायलॉग पर इंस्टा रील बनाई है. वीडियो में सपना चौधरी का स्वैग देखते ही बनता है. इंटेंस लुक देने की सपना चौधरी ने शानदार कोशिश की है. उनके एक्सप्रेशंस कमाल के हैं. सिर पर चुन्नी डालकर जब सपना ये डॉयलोग बोलती हैं तो देखते बनता है. सपना का ये अंदाज देखकर उनके फैंस भी अलग अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं. देखें सपना चौधरी का ये वायरल वीडियो.

दूल्हे को स्कूटी पर लेकर मंडप तक पहुंची दुल्हन, देखने वाले भी हैरान

21 जनवरी 2022

अब तक की शादियों में आपने घोड़ी या बुलेट पर दुल्हन की एंट्री देखी-सुनी होगी. लेकिन मध्यप्रदेश के नीमच में एक दुल्हन ने स्कूटी पर दूल्हे को बैठाकर शादी में ग्रैंड एंट्री मारी है. दुल्हन खुद स्कूटी चलाकर गाजे बाजे के साथ जयमाला के स्टेज तक पहुंची. जैसे ही दुल्हन-दूल्हे को अपनी एक्टिवा पर बैठाकर मंडप तक लाई, तो शादी में आए सभी मेहमान हैरान रह गए. शादी में मौजूद सभी लोगों ने कपल का फूलों से स्वागत किया. कपल को देखते ही सभी लोग तालियां बजाने लगे. दूल्हे और दुल्हन के पीछे कई परिजन और दोस्त भी नाचते-गाते आ रहे थे. इस अनोखी शादी के चर्चे पूरे शहर में हो रहे हैं. देखें ये वीडियो.