scorecardresearch
 

आज 30 नवंबर 2021 का वृष राशिफल, तेजी से बढ़ें आगे, लाभ पर रखें फोकस

Vrash Rashifal 30 November 2021: वृष (Taurus) राशि के जातक मित्रों और करीबियों के साथ सुखकर समय बिताएंगे. लक्ष्यों को प्राप्त करेंगे. चर्चाओं में प्रभावी रहेंगे. प्रतियोगिता में अच्छा करेंगे. प्रेम संबंधों में सफलता मिलेगी. पेशेवरता को बल मिलेगा. प्रदर्शन संवार पर रहेगा. धनधान्य की प्रचुरता बनी रहेगी. संतान से शुभ सूचना संभव. तेजी से आगे बढ़ेंगे. जोखिम उठाएंगे. लाभ पर फोकस रखेंगे. व्यापार में गति आएगी. उपलब्धियां बढ़ेंगी.

X
Vrash Rashifal 30 November 2021 Vrash Rashifal 30 November 2021

Taurus/Vrash, Aaj Ka Rashifal- वृष राशि के जातकों के लिए खुशियों को बढ़ाने वाला दिन है. मित्रों और करीबियों के साथ सुखकर समय बिताएंगे. लक्ष्यों को प्राप्त करेंगे. चर्चाओं में प्रभावी रहेंगे. प्रतियोगिता में अच्छा करेंगे. प्रेम संबंधों में सफलता मिलेगी. पेशेवरता को बल मिलेगा. प्रदर्शन संवार पर रहेगा. धनधान्य की प्रचुरता बनी रहेगी. संतान से शुभ सूचना संभव.

धन लाभ - योजनाओं पर अमल बढ़ाएंगे. तेजी से आगे बढ़ेंगे. जोखिम उठाएंगे. लाभ पर फोकस रखेंगे. व्यापार में गति आएगी. उपलब्धियां बढ़ेंगी.

प्रेम मैत्री- प्रिय से भेंट होगी. विश्वास को दृढ़ता मिलेगी. निज संबंध बल पाएंगे. आदरभाव रहेगा. भ्रमण मनोरंजन के अवसर बढ़ेंगे.

स्वास्थ्य मनोबल- सीखने का नजरिया रखेंगे. समस्याओं का हल खोजेंगे. स्मार्ट वर्किंग पर जोर देंगे. रहन सहन संवरेगा. खानपान उम्दा रहेगा.

शुभ अंक: 1 और 6
शुभ रंग: मेहरून
आज का उपाय: हनुमानजी की पूजा करें. रोट चढाएं. अनुशासन बढ़ाएं. 

अपनी राशि से जुड़ी हर खबर यहां पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें