scorecardresearch
 

आज 30 नवंबर 2021 का मेष राशिफल, भूलकर भी न करें ये काम, मिलेगा लाभ

Mesh Rashifal 30 November 2021: मेष (Aries) राशि के जातक उधार के लेनदेन से बचें. रुटीन पर जोर रहेगा. संकीर्णता से बचें. सेवाक्षेत्र में बेहतर करेंगे. बहस से बचें. लापरवाही से बचने का समय है. लक्ष्य के प्रति समर्पण बना रहेगा. श्रमशीलता का लाभ मिलेगा. महत्वपूर्ण कार्यों को गति देंगे. निवेश और व्यय बढ़ सकते हैं. कार्य व्यापार में सहज रहेंगे. पेशेवर प्रस्ताव मिलेंगे. योजनाएं गति पाएंगी. अवसरों को भुनाएंगे.

X
Mesh Rashifal 30 November 2021 Mesh Rashifal 30 November 2021

Aries/Mesh, Aaj Ka Rashifal- मेष राशि के जातक निर्णय लेने में जल्दबाजी न दिखाएं. लापरवाही से बचने का समय है. लक्ष्य के प्रति समर्पण बना रहेगा. श्रमशीलता का लाभ मिलेगा. महत्वपूर्ण कार्यों को गति देंगे. निवेश और व्यय बढ़ सकते हैं. उधार के लेनदेन से बचें. रुटीन पर जोर रहेगा. संकीर्णता से बचें. सेवाक्षेत्र में बेहतर करेंगे. बहस से बचें.

धन लाभ - जिम्मेदारियों को निभाने में आगे रहेंगे. कार्य व्यापार में सहज रहेंगे. पेशेवर प्रस्ताव मिलेंगे. योजनाएं गति पाएंगी. अवसरों को भुनाएंगे.

प्रेम मैत्री- सभी के प्रति आदर और विश्वास रखेंगे. बात कहने में धैर्य दिखाएंगे. महत्वपूर्ण सूचनाएं प्राप्त हो सकती हैं. वादा निभाएं.
 
स्वास्थ्य मनोबल- स्वास्थ्य सामान्य रहेगा. स्मार्ट वर्क करेंगे. आत्मविश्वास बढ़ेगा. वाणी व्यवहार में स्पष्टता रखेंगे. प्रलोभन में न आएं.

शुभ अंक: 1 और 3
शुभ रंग: सिंदूरी
आज का उपाय: हनुमानजी को गुड़ चने का प्रसाद चढ़ाएं. भक्तिभाव बढ़ाएं. जीवनोपयोगी वस्तुओं का दान करें.

अपनी राशि से जुड़ी हर खबर यहां पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें