scorecardresearch
 

वायरल टेस्ट

सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस अध्‍यक्ष पद से दिया इस्तीफा, सोशल मीडिया वायरल हुए मीम्स

02 अक्टूबर 2021

पंजाब की सियासत में भूचाल आया हुआ है. कभी नवजोत सिंह सिद्धू के अध्यक्ष पद से इस्तीफे की खबर आती है तो कभी कैप्टन अमरिंदर कांग्रेस छोड़ने की बात कर रहे हैं. इसको लेकर सोशल मीडिया पर यूजर खूब मौज ले रहे हैं. सिद्धू के वीडियो शेयर हो रहे हैं तो राहुल गांधी के भी खूब मीम बनाए जा रहे हैं. सिद्धू की छह लाइन की शायरी वायरल हुई, जिसमें वो एक ही शेर अलग अलग नेताओं के ऊपर चिपकाते रहे हैं. देखें वीडियो.

नौजवानी में पंजाबी गाना गाते थे पंजाब के सीएम चन्नी? देखें वायरल टेस्ट

25 सितंबर 2021

कहावत है कि बिल्ली के भाग्य से छींका टूटा. जी हां पंजाब में कुछ ऐसा ही हुआ. अमरिंदर और सिद्धू की लड़ाई में चन्नी की लॉटरी लग गई और वो सीएम बन गए. इन दिनों सोशल मीडिया पर चन्नी के चर्चे छाए हुए हैं, उनका भांगड़ा वायरल हो रहा है, उनकी शायरी वायरल हो रही है और तो और दावा ये भी किया जा रहा है कि नौजवानी में चन्नी पंजाबी सिंगर थे. मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार जब चन्नी पंजाब के कपूरथला के पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी पहुंचे तो सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान कलाकारों ने उन्हें मंच पर बुला लिया, फिर क्या था चन्नी भांगड़ा करने लगे. चरणजीत सिंह चन्नी पंजाब के पहले दलित मुख्यमंत्री बने हैं. सिद्धू और अमरिंदर की लड़ाई में जो छींका टूटा, उसमें चन्नी की लॉटरी निकल गई. देखें वायरल टेस्ट का ये एपिसोड.

मुखिया पद के प्रत्याशी पर रिपोर्टर ने बरसाए थप्पड़? देखें वायरल टेस्ट

18 सितंबर 2021

पत्रकारों को तीखे सवाल पूछने का हक है लेकिन उन्हें किसी को थप्पड़ मारने का हक बिल्कुल नहीं है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स खुद को रिपोर्टर बताता है और बिहार पंचायत चुनाव में खड़े मुखिया प्रत्याशी पर थप्पड़ बरसा देता है. वहीं, अफगानिस्तान पर तालिबान ने कब्जा के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. इन सब पर देखें वायरल टेस्ट.

कलियुग का भक्त प्रह्लाद इंटरनेट पर वायरल, देखें क्या है सच्चाई

11 सितंबर 2021

सोशल मीडिया पर आज के जमाने के एक भक्त प्रह्लाद के वीडियो ने धूम मचा रखी है. कुछ लोग इस वीडियो को देखकर दांतों तले उंगली दबा रहे हैं तो कुछ लोग अंधविश्वाश के इस तमाशे के लिए एक बच्चे को खतरे में डालने पर नाराजगी जता रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि बड़े से कड़ाही में एक बच्चा बैठा है, कड़ाही के नीचे आग जल रही है, कड़ाही में रखा पानी उबलता हुआ सा दिखता है. लेकिन कंधे पर भगवा गमछा रखे, माथे पर चंदन लगाए हुए ये बच्चा शांतिपूर्वक बैठा है, ऊपर एक बोर्ड पर भक्त प्रहलाद लिखा है और और तमाशबीन हैरान होकर ये नजारा देख रहे हैं. जानें क्या है इस वायरल वीडियो की सच्चाई.

सिद्धार्थ शुक्ला की तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर हो रहे अजब-गजब दावे, देखें वायरल टेस्ट

04 सितंबर 2021

2 सितंबर को छोटे परदे के बिग बॉस सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर से पूरा देश हिल गया. सिर्फ 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके चाहने वालों में शोक की लहर दौड़ गई. सोशल मीडिया भी गमगीन हो गया. सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ की तस्वीरों के साथ अजब-गजब दावे भी किए जाने लगे. इसी बीच सोशल मीडिया पर कुछ लोग सिद्धार्थ का एक वीडियो शेयर कर रहे हैं. वीडियो में सिद्धार्थ अपने फैंस को किसी बात को लेकर धन्यवाद कह रहे हैं. दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो सिद्धार्थ का आखिरी वीडियो है और मौत के ठीक पहले का है. वायरल टेस्ट में ऐसी ही खबरों की पड़ताल देखिए.

वायरल: कहीं तालिबानियों के पहनावे तो कहीं उनके पिस्टल पर बन रहे मीम्स

28 अगस्त 2021

अफगानिस्तान पर तालिबान का कब्जा हो गया है. पूरी दुनिया में इसको लेकर चिंता है, लेकिन सोशल मीडिया के मस्ताने तो तालिबान को लेकर खूब मीम बना रहे हैं. कहीं स्टेडियम में तालिबानी पिस्टल लेकर रेस लगा रहा है तो कहीं तालिबानी पहनावे पर बन रहे हैं दिलचस्प मीम. अफगानिस्तान में तालिबान के सत्ता में आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं. ज्यादातर लोग तालिबानी सत्ता को सिरे से खारिज करते हुए अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं तो कुछ लोग दबी आवाज में तालिबान का समर्थन कर रहे हैं, लेकिन इस सब के बीच जो मौज ले रहे है वो है मीमबाज. देखें वायरल टेस्ट.

कहीं रिपोर्टर, कहीं ट्रैफिक पुलिस के रूप में नजर आए तालिबानी, देखें

21 अगस्त 2021

अफगानिस्तान पर तालिबान ने कब्जा कर लिया है, उसके बाद से वहां से तालिबानराज के तरह तरह के वीडियो वायरल हो रहे हैं. कहीं तालिबानी बच्चों वाली कार चला रहे हैं तो कहीं गोलियां बरसा रहे हैं. लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है तालिबान की ट्रैफिक पुलिस की. वहीं, अफगानिस्तान पर तालिबानी कब्जे के बाद सबसे ज्यादा भीड़ जुटी काबुल के हवाई अड्डे पर. लोग किसी तरह वहां से जान बचाकर भागने में जुटे रहे. भारत, अमेरिका और जर्मनी समेत कई देशों ने अपने लोगों को एयरलिफ्ट करवाया. अब एक तस्वीर के जरिए दावा ये किया जा रहा है कि भारत के ग्लोब मास्टर जहाज में साढ़े छह सौ से ज्यादा लोगों को एक साथ एयरलिफ्ट करवाया गया. इन दावों पर देखें वायरल टेस्ट.

धोनी का नया हेयरस्टाइल हुआ वायरल, जानिए क्यों डरे बै़डमैन गुलशन ग्रोवर

07 अगस्त 2021

महेंद्र सिंह धोनी जब भी अपना लुक बदलते हैं, तब वो कुछ न कुछ करामात करते हैं। इस बार धोनी ने अपनी हेयरस्टाइल बदली है. माही की ये नई हेयर स्टाइल सोशल मीडिया पर छा गई है. खास से लेकर आम तक इसकी चर्चा कर रहे हैं. बॉलीवुड के बैडमैन गुलशन ग्रोवर तो धोनी से डर गए हैं कि कहीं वो उनके पेट पर लात ना मार दें. बॉलीवुड के बैडमैन गुलशन ग्रोवर अपने काम धंधे को लेकर डरे हुए हैं. गुलशन ग्रोवर को लगता है कि धोनी उनके पेट पर लात मार सकते हैं. अन्य वायरल वीडियो के लिए देखें ये वीडियो.

'बसपन का प्यार' गाना गा कर सोशल मीडिया स्टार बन गया ये बच्चा

31 जुलाई 2021

'बसपन का प्यार भूल नहीं जाना रे' 10 साल के एक बच्चे ने ये गाना क्या गाया, सोशल मीडिया इस बच्चे का दीवाना हो गया. टॉप सिलेब्रेटीज ने इस गाने पर अपना वीडियो बनवाया तो मंत्री से लेकर मुख्यमंत्री तक ने इस बच्चे को बुलाकर मुलाकात की और उसके मुंह से ये गाना सुना. फेसबुक हो, इंस्टाग्राम हो, ट्वीटर हो या यूट्यूब, इस बच्चे का ये गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो में दिख रहा बच्चा स्कूल ड्रेस में गजब के कॉन्फिडेंस से गाना गा रहा है. सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर इस वीडियो को यूजर अब तक लाखों बार देख चुके है. देखें वायरल टेस्ट.

चीन की बाढ़ हुई सोशल मीडिया पर वायरल, आ रहे इतने भयावह वीडियो, देखें

24 जुलाई 2021

दुनिया को कोरोना बांटने वाला चीन कोरोना से तो उबर गया, लेकिन बाढ़ में डूब गया. चीन में बाढ़ की तस्वीरें पूरी दुनिया में तेजी से वायरल हो रही हैं. चीन के हेनान प्रांत में इतनी भयानक बाढ़ आई कि घर मकान दुकान सामान इंसान सब बहने लगे. चंद घंटे के अंदर इस भयानक तबाही की तस्वीरें जिसने भी देखी, सिहर उठा. चीन पर कुदरत का भयानक कहर बरपा है. चीन को बाढ़ बहा ले जाना चाहती है. इस कहर के कई वीडियो वायरल हैं. हेनान प्रांत की राजधानी झेंग्झौ की तस्वीरें दहशत से भर देने वाली हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कैसे पूरा इलाका मझधार में बह रहा है. पानी की धार एक महिला को बहा ले गई, मगर लोगों की मुस्तैदी ने उस महिला को बचा लिया. देखिए वायरल टेस्ट का ये एपिसोड.

नन्ही योग गुरु ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, देखें वायरल टेस्ट

17 जुलाई 2021

बाबा रामदेव को योग करते हुए आपने खूब देखा होगा, लेकिन अब देखिये एक 11 साल की लड़की का योग. उसकी हरकतें देखकर आप सोचने के लिए मजबूर हो जाएंगे कि इस लड़की के शरीर में कोई हड्डी है भी या नहीं. छोटी सी उम्र में इस बच्ची ने योगासन के कई वर्ल्ड रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं. अपने योग से नन्हीं रिया पलाड़िया ने दुनिया को हिलाकर रख दिया है. हर कोई ताज्जुब करता है कि इतनी सी बच्ची इतना मुश्किल योग कैसे करती है? रिया पलाड़िया इन दिनों सोशल मीडिया पर छायी हुई हैं, जो भी इस बच्ची को योगा देखता है, दांतों तले उंगलियां दबा लेता है. देखें वायरल टेस्ट.

लापरवाह सैलानियों को मास्क की याद दिलाता बच्चा बना इंटरनेट सेलिब्रिटी

10 जुलाई 2021

6 जुलाई को इंस्टाग्राम पर पोस्ट हुआ एक वीडियो इस वक्त पूरे देश में वायरल हो रहा है. इस वडियो में एक मासूम लोगों से मास्क के बारे में पूछ रहा है. ये वीडियो है हिमाचल प्रदेश के मैक्लोडगंज के भगनसुनाग का. इसे धर्मशाला लोकल नाम के इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया है. उसके बाद से ये वायरल हो रहा है. अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर हिमाचल का धर्मशाला सैलानियों की लापरवाही की वजह से सुर्खियों में है. सड़क हो या बाजार, यहां पर बाहर से आने वाले पर्यटक कोरोना का खतरा बढ़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं. देखें वायरल टेस्ट.

कहीं मजाक, कहीं भ्रम, तो कहीं खाली सिरिंज, वैक्सीनेशन के ये वीडियो वायरल

03 जुलाई 2021

क्या आपको इंजेक्शन लगवाने से डर लगता है. ये सवाल मैं इसलिए पूछा जा रहा है क्योंकि कोरोना से निपटने के लिए दुनिया भर में वैक्सीन लगाई जा रही है. वैक्सीनेशन के अजब गजब वीडियो वायरल हो रहे हैं, कोई आराम से वैक्सीन लगवा रहा है, तो किसी की रूह कांपती रही है. वीडियो ऐसे भी वायरल हो रहे हैं, जिसमें वैक्सीनेशन का ही मजाक उड़ाया जा रहा है. कुछ लोग वैक्सीनेशन का मजाक बना रहे हैं तो कुछ लोग भ्रम फैलाने में लगे हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक मोहतरमा एक पर्चा लहराकर वैक्सीनेशन पर भ्रम फैला रही हैं. उनका दावा तो ये भी है कि यूनाइटेड नेशन ने दुनिया भर में जनसंख्या कम करने का एजेंडा बना लिया है. अब इनके दावों में कितना है दम, आइए कर लेते हैं पड़ताल. देखें वायरल टेस्ट.

गाना गाने पर बीबी चाकू लेकर शौहर का आ गई दिल चीरने? वायरल टेस्ट में जानिए सच्चाई

26 जून 2021

एक जनाब घर में पूरे मूड में थे, गाना गाने लगे, दिल चीरके देख तेरा ही नाम होगा, बीवी ने जब सुना तो चाकू लेकर आ गई दिल चीरने. जनाब ने सड़कों पर दौड़ लगा दी. शौहर ने दौड़ते दौड़ते बताया पूरा हाल तो ये वीडियो वायरल हो गया. अब क्या है इस वीडियो की हकीकत, आइए करते हैं पड़ताल. इसके अलावा बंगाली एक्ट्रेस मिमि सेन के साथ हुआ कैसे धोखा हुआ धोखा, इस बारे में में वायरल टेस्ट के इस खास एपिसोड में जानिए.

पाकिस्तान का गधों से प्यार, रिपोर्टर गधे पर बैठ कर रहे रिपोर्टिंग

19 जून 2021

पाकिस्तान में गधों की तादाद बढ़ती ही जा रही है. ये कोई तंज नहीं है बल्कि ये सच है. पाकिस्तान में इतने गधे हो गए हैं कि वो इनका एक्सपोर्ट भी करने लगा है. पाकिस्तान के गधे दुनिया के तमाम देशों में मशहूर हो रहे हैं. पाकिस्तानी गधों की कहानियां सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. मुल्क कंगाल होने की दहलीज पर खड़ा है लेकिन पाकिस्तान के टीवी चैनल गधों की शान में कसीदे पढ़ रहे हैं. देखें वायरल टेस्ट.

ये शोले ईरानी, बहुत ही तूफानी! देखें वायरल टेस्ट

03 अप्रैल 2021

गब्बर है, वीरू है, सांभा है तो बसंती भी है. बसंती वीरू की मनाही के बावजूद गब्बर के सामने नाच रही है. आप कहेंगे कि ये तो फिल्म शोले की कहानी, लेकिन ये कहानी, फिल्मी नहीं है. दरअसल हम आपको जो वायरल वीडियो और उसकी खबर दिखाने जा रहे हैं, उसमें सारे किरदार तो शोले के हैं, लेकिन ये वो वाली शोले नहीं है बल्कि ये है ईरानी शोले. ईरानी शोले जिसमें एक लेडी बसंती के गाने जब हैं जां, जाने जहां मैं नाचूंगी, गाने पर डांस कर रही है, उसमें गब्बर, सांभा, रस्सियों से बंधा हुआ धर्मेंद्र भी नजर आ रहा है, शोले के सारे किरदार हैं. ईरानी बसंती का गब्बर के सामने डांस भी वायरल हो रहा है. आखिर क्या है पूरा मामला, देखें वायरल टेस्ट.

वायरल टेस्ट: सब्जी वाले पांडे जी ने कैसे मचाई धूम?

29 मार्च 2021

प्रतिभा किसी की मोहताज नहीं होती. पांडे जी नाम के हालिया मशहूर शख्स की कहानी कुछ ऐसी ही है. आप पूछेंगे कि ये पांडे जी आखिर क्या करते हैं. हम तो यही कहेंगे कि वो बस कमाल करते हैं. यूं तो पांडे जी सब्जी बेचते हैं, लेकिन इनके सब्जी बेचने का अंदाज ऐसा है कि हर कोई इनका दीवाना हो जाए. तभी तो इन्हें कहते हैं रॉकस्टार सब्जीवाला. धनबाद के पांडे जी ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है. देखें वायरल टेस्ट, नवज्योत रंधावा के साथ.

वायरल टेस्ट: सोशल मीडिया पर क्यों छाई मलाइका की ड्रेस?

28 मार्च 2021

सिल्वरस्क्रीन पर अपनी अदाओं का जलवा बिखेरने वाली अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. कभी अपने ब्वायफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ रिश्तों को लेकर तो कभी अपने डांस धमाल को लेकर. लेकिन इस बार सोशल मीडिया पर छा गई है उनकी एक ड्रेस. डेढ़ लाख रुपये की मलाइका की ये ड्रेस ट्वीटर पर ट्रेंड होने लगी. आखिर क्या रही वजह, देखें वायरल टेस्ट, नवज्योत रंधावा के साथ.

क्या है सवा दो फीट के अजीम मंसूरी की घुड़चढ़ी का सच? देखें वायरल टेस्ट

20 मार्च 2021

सवा दो फीट के अजीम मंसूरी की उम्र 26 साल हो गई, लेकिन अब तक उनकी शादी नहीं हुई. शादी के लिए बेकरार अजीम मियां पहुंच गए महिला पुलिस स्टेशन. शिकायत दी कि उनकी शादी नहीं हो रही है, शादी करवाओ. अब महिला पुलिस भला कहां से शादी करवाती, लेकिन जब अजीम मियां का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो उनके लिए रिश्तों की कतार लग गई. देखें वायरल टेस्ट.

वायरल टेस्ट: ममता के किस पैर में चोट, किसमें प्लास्टर?

13 मार्च 2021

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को नंदीग्राम में चोट लगी, वो घायल हुईं और अस्पताल में उन्हें भर्ती किया गया. ममता बनर्जी के पैर में प्लास्टर भी चढ़ाया गया, मगर ममता बनर्जी के पैर में प्लास्टर चढ़ने की एक तस्वीर तेजी से वायरल हुई. इस तस्वीर में दावा किया गया कि ममता के जिस पैर में चोट लगी थी, उसके बजाय दूसरे पैर में प्लास्टर चढ़ाया गया. वायरल तस्वीर के मुताबिक, दीदी के दाहिने पैर में चोट लगी थी, लेकिन उनके बाएं पैर पर प्लास्टर क्यों? क्या है वायरल दावे की सच्चाई, देखें वायरल टेस्ट, नवज्योत रंधावा के साथ.

वायरल टेस्ट: शादी समारोह में फारूक अब्दुल्ला ने जमकर लगाए ठुमके

06 मार्च 2021

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की पोती की शादी में जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने जमकर डांस किया. डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर धमार मचा रहा है. 83 साल की उम्र में फारुख अब्दुल्ला जिस तरह से डांस कर रहे हैं उसे देखकर तो नौजवान भी दांतों तले उंगलियां दबा लें. 83 साल की उम्र में फारुक अब्दुल्ला की जिंदादिली भरे इस डांस को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. देखें वीडियो.`