scorecardresearch
 

वायरल टेस्ट

वायरल टेस्ट: सोशल मीडिया पर कंगना को लेकर छिड़ी जंग!

19 सितंबर 2020

फिल्म मणिकर्णिका में झांसी की रानी का रोल करने वाली कंगना रियल लाइफ में भी झांसी की रानी की तरह दहाड़ रही हैं. बीएमसी ने उनका चमचमाता दफ्तर ढहाया तो कंगना महाराष्ट्र सरकार पर फायर हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर कंगना के पक्ष और विपक्ष में जंग मची हुई है. देखें रिपोर्ट.

कंगना के साथ हुए विवाद पर उद्धव और राज ठाकरे के बीच जंग छिड़ गई?

12 सितंबर 2020

क्या कंगना रनौत का दफ्तर तोड़े जाने के बाद से भाई-भाई में जंग मच गई है? क्या कंगना के मसले पर उद्धव ठाकरे और राज ठाकरे के बीच लड़ाई छिड़ गई है? क्या राज ठाकरे उद्धव के खिलाफ और कंगना रनौत के साथ आ खड़े हुए हैं. ये सवाल उठ रहे हैं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच छिड़े महासंग्राम में भाई-भाई में विवाद की क्या है सच्चाई. देखें वीडियो.

क्या दवा खाकर हवाई जहाज में बैठते थे सुशांत?

30 अगस्त 2020

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती मुख्य आरोपी हैं. सीबीआई के भी सामने जाने से पहले रिया चक्रवर्ती आज तक के कैमरे पर थीं. इस खास इंटरव्यू में उन्होंने सभी आरोपों पर जवाब दिया. आरोप लग रहे हैं कि वे सुशांत के पैसे कंट्रोल कर रही थीं, सुशांत को कंट्रोल कर रही थीं. इन सवालों के दौरान रिया चक्रवर्ती ने दावा किया कि सुशांत को हवाई यात्रा से डर लगता था. उसकी दवा लेते थे. लोगों ने सोशल मीडिया पर इसके बाद जमकर बवाल किया. देखें वायरल टेस्ट, मीनाक्षी कंडवाल के साथ.

वायरल टेस्ट: ट्रेलर पर करोड़ों डिसलाइक से भड़क गए महेश भट्ट?

23 अगस्त 2020

सुशांत सिंह राजपूत के चाहने वालों ने महेश भट्ट की फिल्म सड़क-2 के ट्रेलर पर गुस्सा निकाला है. इस ट्रेलर को सवा करोड़ के करीब डिस्लाइक मिले. अब महेश भट्ट का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बेहद गुस्से में नजर आ रहे हैं. तो क्या वो अपनी फिल्म के ट्रेलर को नापसंद किए जाने पर भड़के हैं?

वायरल टेस्ट: राहत इंदौरी की विवादित शायरी की क्यों हो रही चर्चा

16 अगस्त 2020

अदब की दुनिया के मशहूर शायर राहत इंदौरी अब स्मृति शेष हैं. मुशायरों की दुनिया उनके बिना सूनी हो चुकी है. राहत इंदौरी ने 11 अगस्त को इस दुनिया को अलविदा कह दिया. बॉलीवुड से लेकर सियासत के गलियारों तक, लोग भावुक होकर उन्हें याद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनके बारे में लोग तरह-तरह पोस्ट कर रहे हैं. उनके निधन पर कुछ ऐसे पोस्ट सामने आए, जिसमें लोगों ने उन पर अभद्र टिप्पणियां कीं. उनके एक मुशायरे का वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वे एक राजनेता पर टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं. आखिर क्यों हुई इसकी शुरुआत, देखिए वायरल टेस्ट.

वायरल टेस्ट: क्यों सुर्खियों में छाया ‘राहुल मोदी’ का नाम?

08 अगस्त 2020

राहुल कांग्रेस के नेता हैं, मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं और राहुल मोदी आईएएस हैं. सोशल मीडिया पर ये खबर वायरल है. दावा किया जा रहा है कि आईएएस की परीक्षा में जो प्रतियोगी 420वें नंबर पर आया उसका नाम राहुल मोदी है. एक दूसरे के राजनीतिक विरोधियों का नाम एक साथ जुड़ा तो सोशल मीडिया पर हलचल मचनी ही थी. इस पर देखें वायरल टेस्ट.

वायरल टेस्ट: पीएम मोदी ने राम मंदिर के लिए 30 साल पहले ली थी प्रतिज्ञा?

01 अगस्त 2020

5 अगस्त को अयोध्या में भव्य राम मंदिर के लिए भूमि पूजन होने जा रहा है. भगवान श्रीराम की नगरी अयोध्या में राम के रंग में रंगी हुई है. राम के नाम का गुणगान हो रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद भूमि पूजन करेंगे. सोशल मीडिया पर ये दावा किया जा रहा है कि राम मंदिर के लिए नरेंद्र मोदी ने 30 साल पहले एक प्रतिज्ञा की थी, जो अब पूरी होने जा रही है. तो क्या थी मोदी की वो प्रतिज्ञा, और दावों में कितनी सच्चाई है, देखें इस वीडियो में.

वायरल टेस्ट: कितना सच है सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा से बात करने का दावा? जानें यहां

25 जुलाई 2020

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुए एक महीने से ज्यादा बीत गया है, लेकिन उनको लेकर सोशल मीडिया पर जंग छिड़ी हुई है. बॉलीवुड में परिवारवाद पर सवाल उठ रहे हैं. लेकिन अब कुछ नया दावा किया जा रहा है. नए दावों के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा से बातचीत की गई है. पैरानॉर्मल एक्सपर्ट स्टीफ हव ने सुशांत की आत्मा से बात करने का दावा कर दिया है. देखें वीडियो.

विकास दुबे की मौत पर पुलिस ने मनाया जश्न? देखें वायरल वीडियो की सच्चाई

18 जुलाई 2020

कानपुर का दुर्दांद अपराधी विकास दुबे तो पुलिस मुठभेड़ में मारा गया, लेकिन सोशल मीडिया पर उसकी तमाम कहानियां जिंदा हो रही हैं. कहीं वीडियो के जरिए दावा किया जा रहा है कि उसकी मौत के बाद यूपी के पुलिसवालों ने खुशी के मारे ठुमके लगाए तो कहीं अलग-अलग दावों के साथ तमाम तस्वीरें वायरल हो रही हैं. देखें वायरल टेस्ट.

वायरल टेस्ट: धरती पर फिर से आ रहे हैं डायनासोर? जानें सच

11 जुलाई 2020

क्या धरती पर डायनासोर फिर से वापस आ रहे हैं. ये सवाल हम नहीं कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर समंदर किनारे एक डायनासोर के बच्चे का कथित वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में लोग डायनासोर के इस बच्चे पर पानी और कंकड़ फेंकते नजर आ रहे हैं, दावा हो रहा है कि डायनासोर 2020 में वापस आ चुके हैं. तो इस दावे में कितना है दम, और क्या है सच्चाई देखें इस वीडियो में.

वायरल टेस्ट: चीनी Tik tok बैन, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

04 जुलाई 2020

भारत ने चीन पर डिजिटल स्ट्राइक करते हुए 59 मोबाइल एप्स पर पाबंदी लगा दी. इस पाबंदी का सबसे ज्यादा असर जिस अप्लीकेशन पर पड़ा, वो था टिकटॉक. किसी की शोहरत का प्लेटफार्म था टिकटॉक तो किसी के पैसे कमाने का जरिया. चीन ने एलएसी पर विश्वासघात किया, तो भारत ने चीन पर डिजिटल स्ट्राइक कर दी. लेकिन जब टिकटॉक हटा तो सोशल मीडिया ने कैसे रिएक्ट किया, देखिए वायरल टेस्ट में.