scorecardresearch
 

सुबह सुबह

बिहार चुनाव प्रचार में से बढ़कर एक वार, देखें क्या-क्या बोले 'प्रचारक'

21 अक्टूबर 2020

बिहार में प्रचार की जंग तेज और तीखी होती जा रही है. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर बड़ा सियासी हमला किया. नड्डा ने कांग्रेस को देशद्रोही ठहरा दिया. कांग्रेस और आरजेडी के गठबंधन को अपवित्र करार देते हुए नड्डा ने टुकड़े टुकड़े गैंग का भी जिक्र कर दिया. देखें सुबह सुबह.

बंगाल में बीजेपी की हुंकार, कोरोना से टला काम, CAA फिर पकड़ेगा रफ्तार

20 अक्टूबर 2020

CAA का जिन्न बोतल से फिर बाहर निकल आया है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सिलिगुडी से मिशन बंगाल की शुरुआत की तो सबसे पहले नागरिकता कानून को लेकर लोगो को भरोसा दिया. कहा- कोरोना की वजह से देर हो गई है लेकिन अब काम फुल स्पीड में है. देखें सुबह सुबह.

चुनावी माहौल में भाषा की मर्यादा भूले कमलनाथ, मच गया घमासान

19 अक्टूबर 2020

मध्यप्रदेश में उपचुनाव की तैयारियां जोर शोर से चल रही हैं. इस बीच पूर्व सीएम कमलनाथ ने विवादित टिप्पणी कर दी. जिसे लेकर अब घमासान जारी है. चुनावी माहौल में भरी सभा में कमलनाथ के आपत्तिजनक बयान ने मध्यप्रदेश की सियासत को एक बार फिर गर्म कर दिया है. ना अपने ओहदे की गरिमा, ना महिला का सम्नान, भाषा की मर्यादा भूलते हुए कमलनाथ ने बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी पर अपत्तिजनक टिप्पणी कर डाली. मध्यप्रदेश के डबरा में उपचुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश राजे के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री ने बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी को 'आइटम' कह दिया. देखिए ये रिपोर्ट.

बलिया: 50 हजार इनाम, 8 नामजद, 25 अज्ञात, पुलिस के हाथ आए सिर्फ 7

18 अक्टूबर 2020

बलिया गोलीकांड का मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह अबतक फरार है. यूपी पुलिस ने सभी आरोपियों के ऊपर 50-50 हजार रुपये का इनाम रखा है. लेकिन अब तक 8 नामजद और करीब 25 अज्ञात आरोपियों में से सिर्फ़ 7 की गिरफ्तारी हुई हैं और इनमें भी सिर्फ़ दो ही नामजद हैं. बाकी नामजद आरोपियों का कोई पता ठिकाना नहीं है. साथ ही अब सभी आरोपियों पर NSA और गैंग्स्टर एक्ट के तहत केस चलेगा. देखिए ये रिपोर्ट.

बलिया कांड के 6 आरोपी अब तक वांटेड, पुलिस ने किया इनाम घोषित

17 अक्टूबर 2020

बलिया कांड का मुख्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर है लेकिन वीडियो संदेश जारी कर मीडिया में अपनी बात रख रहा है. धीरेंद्र सिंह ने खद को बेकसूर बताया है. इस बीच बलिया गोलीबारी कांड में पुलिस ने सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बलिया कांड में पुलिस ने 33 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. जिसमें 8 नामजद और 25 अज्ञात लोगों के नाम हैं. पुलिस ने अब तक सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिसमें 2 नामजद और 5 अज्ञात आरोपी हैं. है. इस बीच पुलिस ने धीरेंद्र सिंह पर इनाम भी घोषित कर दिया है. उत्तर प्रदेश पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत 6 आरोपियों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया है. देखिए ये रिपोर्ट.

SDM-CO रह गए खड़े, बदमाशों ने दागीं 20 राउंड गोलियां

16 अक्टूबर 2020

इस वीडियो में हम बात करेंगे उन बेखौफ बदमाशों की खौफनाक करतूत पर जिसमें अफसरों के सामने गोलियां चलाई और एक आदमी को मौत के घाट उतार दिया. उत्तर प्रदेश के बलिया में एसडीएम और सीओ के सामने ही बदमाशों ने 20 राउंड गोलियां चलाकर एक शक्स की जान ले ली. हमारी इस रिपोर्ट को देखकर आप भी ये सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि क्या दबंग और अपराधी कानून व्यवस्था को अपनी जेब में रखते हैं. देखिए ये प्रोग्राम.

हाथरस केस: पीड़ित परिवार के बाद आज आरोपियों से पूछताछ करेगी CBI!

15 अक्टूबर 2020

हाथरस कांड पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होनी है. इस बीच सीबीआई लगातार अपनी जांच तेज करती जा रही है. आज सीबीआई की टीम आरोपियों से पूछताछ कर सकती है. कल जांच एजेंसी ने पीड़िता के भाई और पिता से 6 घंटे तक पूछताछ की है. देखें

बिहार: चुनावी घमासान में केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय का विवादित बयान

14 अक्टूबर 2020

चुनाव के वक्त विवादित बयान ना दिए जाएं ऐसा हो नहीं सकता. बिहार मं चुनाव है तो विवादित बयानों का सिलसिला भी शुरु हो गया है. शुरुआत की है केंद्रीय गृह राज्यमंत्री ने. नित्यानंद राय ने वैशाली में कह दिया कि महागठबंधन की सरकार बनी तो बिहार में आतंकियों का आशियाना बन जाएगा. नित्यानंत राय के बयान पर RJD कह रही है कि गृह युद्ध जैसे हालात पैदा करने की कोशिश की जा रही है. देखें वीडियो.

हाथरस केस: CBI आज करेगी क्राइम सीन का मुआयना

13 अक्टूबर 2020

हाथरस मामले पर सूबे की पुलिस और हाथरस प्रशासन की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. रात के अंधेरे में पीडिता का अंतिम संस्कार करने को लेकर इलाहाबाद हाईकोर्ट ने नाराजगी जाहिर की है. इस बीच CBI ने हाथरस कांड की जांच शुरु कर दी है और सबूत खंगाल रही है. CBI की टीम आज क्राइम सीन का मुआयना करेगी. देखें वीडियो.

हाथरस कांड: पीड़ित परिवार आज कोर्ट में दर्ज कराएगा बयान

12 अक्टूबर 2020

हाथरस कांड पर आज इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच में सुनवाई होनी है. हाथरस पीड़िता का परिवार सुनवाई में शामिल होने के लिए लखनऊ रवाना हो चुका है. सीओ और मजिस्ट्रेट के साथ पीड़िता का परिवार लखनऊ के लिए रवाना हुआ है. आज परिवार कोर्ट में अपना बयान दर्ज करवाएगा. देखें वीडियो.

हाथरस केस में CBI की एंट्री, सामने आएगा हर छुपा हुआ सच

11 अक्टूबर 2020

हाथरस की बिटिया को इंसाफ दिलाने की जो जंग शुरु हुई थी, वो जंग इंसाफ की मंजिल की ओर बढ़ चली है. अबतक इस मामले की जांच योगी सरकार की बनाई एसआईटी कर रही थी, लेक‍िन अब हाथरस में बिटिया के साथ हुई हैवानियत की जांच सीबीआई करेगी. सीबीआई ने जांच का जिम्मा संभाल लिया है.