scorecardresearch
 

सुबह सुबह

दीपिका से सवालों की लिस्ट तैयार, देखें क्या पूछेगी NCB

25 सितंबर 2020

दीपिका पादुकोण के लिए आज का दिन बेहद अहम है. कल रात वो गोवा से मुंबई लौटीं और आज का समय है उनके पास वकीलों से सलाह करने का. NCB ने उन्हें जो 24 घंटे की मोहलत दी है, उस वक्त का इस्तेमाल दीपिका तमाम उपाय सोचने पर बिताएंगी. NCB के सवालों की लिस्ट तैयार है.उड़ता बॉलीवुड मुश्किल में घिरता जा रहा है. NCB का ऐसा शिकंजा कसा है कि नशे के तार जुड़ते जा रहे हैं और नामचीन चेहरों से नकाब हटते जा रहे हैं. आज NCB दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से भी सवाल जवाब करने वाली है. ये पूछताछ बेहद अहम है, क्योंकि करिश्मा के चैट से ही दीपिका के ड्रग्स कनेक्शन का खुलासा हुआ है. दोनों ने ड्रग्स को लेकर बातचीत की थी. देखें ये रिपोर्ट.

धमाके के साथ जल उठा ONGC प्लांट, आसमान में धुएं का गुबार

24 सितंबर 2020

सूरत के हजीरा में स्थित ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉरपोरेशन (ONGC) के प्लांट में भीषण आग लग गई है. दमकल विभाग की 12 से अधिक गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हैं. आग प्लांट के किस हिस्से में लगी है, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. आग की लपटें कई किलोमीटर दूर तक देखी जा रही हैं. लोगों में डर का माहौल है. ये घटना रात करीब 2 बजे की है. इस घटना से जुड़ा वीडियो भी सामने आया है. दो जगहों पर आग की भीषण लपटें उठती हुई साफ दिखाई देती हैं.

मुंबई में बारिश बनी मुसीबत, सेंट्रल रेल लाइन पर आवाजाही ठप

23 सितंबर 2020

मुंबई में जोरदार बारिश हो रही है. देर रात मूसलाधार बारिश शुरू हुई और ये सिलसिला अब तक जारी है. हालात ये हैं कि कई इलाकों में जबरदस्त जलजमाव के हालात हैं. लोखंडवाला, वीरा देसाई रोड, अंधेरी, परेल समेत कई इलाकों में सड़कों पर पानी भरने से लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा है. कई जगहों पर गाड़ियां बारिश के पानी में फंसी हुई दिखीं. अंधेरी सब-वे भी जलमग्न हो गया था, लिहाज़ा उसे बंद कर दिया गया. मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया है कि मुंबई और इसके आसपास के इलाकों में अगले 24 घंटे तक मूसलाधार बारिश हो सकती है.

सुशांत की मौत का सच आज आएगा सामने? देखें ये रिपोर्ट

22 सितंबर 2020

सुशांत की मौत मिस्ट्री केस में बड़ा खुलासा हो सकता है. दिल्ली में एम्स मेडिकल बोर्ड की बैठक होने वाली है, जिसमें विसरा की दोबारा जांच की रिपोर्ट सामने आ सकती है. इस बैठक में माना जा रहा है कि सीबीआई अधिकारी भी मौजूद रहेंगे. पूरा देश जानना चाहता है कि सुशांत के साथ 14 जून को क्या हुआ. मौत से ठीक पहले सुशांत के साथ हुआ, उनकी मौत की सबसे बड़ी वजह क्या है. ऐसे तमाम सवालों का जवाब अब मिलने वाला है. हर वो राज सामने आने वाला है, जिन्हें लेकर अब तक कयासबाजी चलती रही है. देखें ये रिपोर्ट.

सुबह सुबह: राज्यसभा में जोरदार हंगामे के बीच कृषि सुधार से जुड़े दो बिल पास

21 सितंबर 2020

किसानों से जुड़े दो बिल राज्यसभा से पास हो गए। ये नए बिल किसानों के लिए क्रांतिकारी बताए जा रहे हैं। लेकिन विपक्ष ऐसा नहीं मानता। कल राज्यसभा में इसी बात पर ऐसा हंगामा हुआ, जिसमें उपसभापति की चेयर तक सांसद आ गए, माइक तोड़ दिया, रूल बुक को फाड़ दिया गयाकल किसानों से जुड़े दो बिल राज्यसभा से पास हो गए. ये नए बिल किसानों के लिए क्रांतिकारी बताए जा रहे हैं. लेकिन विपक्ष ऐसा नहीं मानता. कल राज्यसभा में इसी बात पर ऐसा हंगामा हुआ, जिसमें उपसभापति की चेयर तक सांसद आ गए, माइक तोड़ दिया, रूल बुक को फाड़ दिया गया. संसद में ऐसा शायद ही पहले कभी हुआ हो. लेकिन बिल पास होने से विपक्ष रोक नहीं पाया. बाद में सरकार के छह मंत्रियों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. देखिए ये रिपोर्ट.

अभिनेत्री पायल घोष के आरोपों पर अनुराग कश्यप ने किया पलटवार

20 सितंबर 2020

मशहूर फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप यौन शोषण के आरोपों में घिर गए हैं. दक्षिण की अभिनेत्री पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए हैं और पीएम को ट्वीट कर अनुराग पर कार्रवाई की मांग की है. पायल घोष दक्षिण की फिल्मों में अभिनय के साथ टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया में भी काम कर चुकी हैं. वहीं अभिनेत्री पायल घोष के आरोपों पर अनुराग कश्यप ने पलटवार किया है. अनुराग ने एक के बाद एक 5 ट्वीट कर पायल के आरोपों को बताया बेबुनियाद. कहा- मुझे चुप कराने के लिए अभी बहुत आक्रमण होने बाकी हैं. देखिए ये रिपोर्ट.

LAC पर तनाव के हालात, दिल्ली में हुई उच्चस्तरीय बैठक

19 सितंबर 2020

LAC पर जारी तनाव कम करने के लिए भारत लगातार कोशिशों में जुटी है. लेकिन चीन अड़ियल रवैया अपनाए हुए है. इन सबके बीच कल दिल्ली में उच्चस्तरीय बैठक हुई जिसमें तैयारियों पर बात हुई. साथ ही चीन के साथ होने वाले कोर कमांडर स्तर की बातचीत के लिए एजेंडे पर भी चर्चा हुई. 4 सितंबर को मास्को में राजनाथ सिंह औऱ चीनी रक्षा मंत्री की मुलाकात हुई थी. चीन को दो टूक बता दिया गया था सेना को पीछे हटाना ही होगा. SCO मीटिंग के दौरान जयशंकर-वांग यी की मुलाकात का आज 9वां दिन है. फिर भी LAC पर भारतीय और चीनी फौज आमने-सामने खड़ी हैं. देखिए ये रिपोर्ट.

सुबह सुबह: लोकसभा से दो कृषि विधेयक पास, किसानों का विरोध बढ़ा

18 सितंबर 2020

कल लोकसभा से दो कृषि विधेयक पास हो गए. इस मुद्दे पर किसानों का विरोध बढ़ा और अकाली दल बुरी तरह से घिर गया तो पार्टी नेता हरसिमरत कौर बादल ने केंद्रीय मंत्रीमंडल से इस्तीफा दे दिया. वहीं हरसिमरत कौर के इस्तीफे को पंजाब के सीएम ड्रामा बता रहे हैं. केंद्र सरकार के कृषि विधेयकों को लेकर किसानों में जबरदस्त नाराजगी है. पंजाब में पिछले तीन दिनों से आंदोलन जारी है. सूबे की कांग्रेस सरकार और सत्ता पर काबिज होने की कवायद में जुटी आम आदमी पार्टी ने कृषि विधेयकों के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है और आंदोलन कर रहे किसानों को समर्थन दे रही हैं. देखिए ये रिपोर्ट.

सुबह सुबह: ड्रग्स पर बॉलीवुड में 'स्टार वॉर', दो खेमे में बंटी इंडस्ट्री

17 सितंबर 2020

बॉलीवुड में ड्रग्स पर घमासान मचा है. रवि किशन के सवाल पर जया बच्चन के पलटवार के बाद बॉलीवुड बंट गया है. एक खेमा मानता है कि ड्रग्स की बात बॉलीवुड को बदनाम करने के लिए की जा रही है तो दूसरा खेमा कहता है. ड्रग्स की गंदगी को साफ करने के लिए थाली में छेद करना ज़रूरी है. ड्रग्स मंडली की पूरी कुंडली जब खुलेगी तब खुलेगी, नकाबपोश नशेड़ी सितारे बेपर्दा जब होंगे तब होंगे. लेकिन उससे पहले अपनी बातों और बयानों से बेपार्दा हो चला है बॉलीवुड. जया बच्चन ने संसद में मंगलवार को वार किया, कंगना ने पलटवार किया, लेकिन बातें वहीं नहीं थमीं. एक और सुबह हुई, कंगना को कुछ और ख्याल आये और उन्होंने जया बच्चन पर खुला हमला बोल दिया. देखिए सुबह सुबह में ये रिपोर्ट.

कोई साथ तो कोई खिलाफ! कंगना के बयानों पर बॉलीवुड बंटा

16 सितंबर 2020

कंगना के आरोपों पर बॉलीवुड बंट गया है. कई कलाकारों को बॉलीवुड को गटर कह जाने..मूवी माफिया जैसे शब्दों पर ऐतराज है. इसलिए जब इंडस्ट्री की सीनियर रहीं जया बच्चन ने कंगना के खिलाफ मोर्चा खोला. तो कई कलाकार उनके साथ आए गए. देखें वीडियो.