scorecardresearch
 

सो सॉरी (Hotstar)

सो सॉरी: अंधेरी रातों में एक वायरस टहलता है, ज‍िसे लोग कोरोना कहते हैं

15 अप्रैल 2021

देश में कोरोना वायरस के दूसरी लहर ने लोगों को डरा दिया है. 24 घंटे के अंदर दो लाख से अधिक कोरोना के मामले आने से सरकार और प्राधिकारियों की चिंता बढ़ गई है. कोरोना के रोकथाम के लिए कई राज्यों में कर्फ्यू और लॉकडाउन का सहारा ले रही है. सो सॉरी के इस एपिसोड में देखिए कैसे कोरोना के बढ़ते मामलों ने देश की गति को रोक दिया है और लोग इस वायरस से कैसे जंग लड़ रहे हैं.

सो सॉरी: फिर से कोरोना को हराना है...

12 अप्रैल 2021

देश में कोरोना की दूसरी लहर और भी ज्यादा खतरनाक रूप लेकर लौटी है. एक समय था जब देश में कोरोना से ठीक होने की दर 97 फीसदी से अधिक हो चुकी थी, लेकिन अब यह दर घटकर 89 फीसदी पर आ गई है. हालांकि इस दौरान टीकाकरण अभियान में भी काफी तेजी आई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक में कहा था कि भारत ने कोविड-19 महामारी की पहली लहर की चरम सीमा को पार कर लिया है. पीएम मोदी ने कहा था कि लोग पहले से अधिक बेपरवाह हो गए हैं. कोरोना की दूसरी लहर से कैस लड़ेगी मोदी सरकार, इसी पर देखिए सो सॉरी का ये एपिसोड.

सो सॉरी: नया स्ट्रेन, नया स्वैग, कोरोना का घातक कमबैक

04 अप्रैल 2021

कोरोना महामारी विकराल रूप ले चुकी है. जानलेवा वायरस बेलगाम हो चुका है. कोरोना के आंकड़े हर दिन नया रिकॉर्ड बना रहे हैं. कोरोना जिस तेज रफ्तार से आगे बढ़ रहा है उसे देखते हुए विशेषज्ञों ने अनुमान लगाया है कि मई तक ये आंकड़ा 1 करोड़ 40 लाख को पार कर सकता है. इस वायरस से हमें लड़ते हुए एक साल हो चुका है, लेकिन फिर भी हम कोरोना पर काबू नहीं पा सके हैं. अब देश-दुनिया में कोरोना के नए-नए स्ट्रेन भी पाए जा रहे हैं, जो इस लड़ाई को और भी कठिन बना रहे. इसी पर देखें सो सॉरी का ये एपिसोड.