scorecardresearch
 

सास बहू और बेटियां

लॉकडाउन के बीच छोटी सरदारनी की टीम ने की मस्ती, खेला वर्चुअल अंताक्षरी

17 अप्रैल 2020

लॉकडाउन के चलते हर कोई अपने घर की चार दिवारी में कैद हो गया है. ऐसे में सीरियल छोटी सरदारनी की टीम ने अपने मनोरंजन का इंतजाम कर लिया है. छोटी सरदारनी की पूरी टीम वर्चुअल अंताक्षरी खेल मस्ती कर रही है. पूरी टीम वीडियो कॉल के जरिए वर्चुअल अंताक्षरी खेल रही है.

लॉकडाउन में आर्थिक संकट से जूझ रहे हैं एक्टर्स, सकते में टीवी की दुनिया

25 मई 2020

कोरोना वायरस के चलते पूरे देशभर में लॉकडाउन लागू है. ऐसे में सितारे अपने घरों में हैं, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कुछ लोगों के लिए कोरोना आर्थिक मुश्किलें भी लेकर आया है. आज हम कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में बताएंगे जिन्हें अभी तक उनका बकाया नहीं मिला है. इसमें बॉलीवुड से लेकर टीवी एक्टर्स तक शामिल हैं.

लॉकडाउन में वाइफ के लिए करण मेहरा ने की स्पेशल कुकिंग, निशा को बताया चैंपियन

14 मई 2020

कोरोना वायरस के चलते सभी सितारे घर में बंद हो गए हैं. ऐसे में स्टार्स फैन्स के लिए भी लगातार तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. करण मेहरा भी ऐसे सितारों में शामिल हैं जो इस दौरान अपने घर में बंद हैं. करण मेहरा की चैंपियन यानी उनकी वाइफ निशा भी इस दौरान उनके साथ हैं. करण ने अपनी वाइफ के लिए स्पेशल कुकिंग की है.

टीवी की तीन एक्ट्रेस ने जब सलमान खान को खूब हंसाया, वायरल हो रहा ये वीडियो

11 मई 2020

कोरोना वायरस के चलते सरकार ने लॉकडाउन 17 मई तक लागू कर दिया है. हालांकि ऐसे में स्टार्स भी घरों में बंद हो गए हैं. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपने फार्म हाउस में मौजूद हैं. ऐसे में सलमान को हंसाने के लिए एक बार फिर टीवी की उन्हीं यादों में ले जाते हैं, जहां टीवी की तीन देवियों ने उन्हें खूब हंसाया था.

लॉकडाउन में स्टार्स ने अलग अंदाज में मनाया मदर्स डे, देखें वीडियो

10 मई 2020

कोरोना वायरस के चलते पूरा देश घर में बंद है. ऐसे में स्टार्स भी घर में बंद हो गए हैं. आज पूरी दुनिया मदर्स डे सेलिब्रेट कर रही है. सभी स्टार्स ने अपने अलग-अलग अंदाज में मदर्स डे से अलग बनाया है. कई स्टार्स मदर्स डे पर गाना गाकर अपनी मां को स्पेशल मना रहे हैं.

कोरोना पर प्रियंका कंडवाल ने बनाया गाना, फैन्स से की सुरक्षित रहने की अपील

05 मई 2020

कोरोना वायरस के चलते सरकार ने 17 मई तक लॉकडाउन लागू कर दिया है. ऐसे में स्टार्स भी घर में बंद हैं और कोरोना के कहर से परेशान हो गए हैं. कोरोना के लेकर टीवी एक्ट्रेस प्रियंका कंडवाल ने एक गाना लिखा है. प्रियंका इस गाकर सुनाया है. इसे प्रियंका के फैन्स कोरोना मंत्र भी कह रहे हैं.

लॉकडाउन में बाप-बेटी के क्यूट पल, विजेंद्र की SBB से खास मुलाकात

04 मई 2020

कोरोना वायरस के चलते सरकार ने 17 मई तक लॉकडाउन लागू कर दिया है. ऐसे में सभी सितारे घर में बंद हो गए हैं. घर में बंद होने वालो में टीवी सीरियल नागिन के देव यानी विजेंद्र कुमेरिया का भी नाम शामिल है. विजेंद्र कुमेरिया घर पर भी अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान दे रहे हैं. वह अपनी बेटी को पढ़ाई भी करवा रहे हैं. इस बीच विजेंद्र ने एसबीबी से खास बात की है.

लॉकडाउन में सेहत पर ध्यान दे रहे हैं विजेंद्र कुमेरिया, घर में कर रहे हैं वर्कआउट

03 मई 2020

कोरोना वायरस के चलते सरकार ने लॉकडाउन 17 मई तक कर दिया है. ऐसे में टीवी सीरियल नागिन के देव यानी विजेंद्र कुमेरिया घर में कैसे रह रहे हैं और क्या कर रहे हैं. विजेंद्र इस दौरान अपनी फिटनेस का भी पूरा ध्यान रख रहे हैं. विजेंद्र घर में में भी एक्सरसाइज करते हैं. विजेंद्र अपनी बेटी का भी इस दौरान पूरा ध्यान रखते हैं.

लॉकडाउन में देवोलीना-रश्मि ने किया डांस, वीडियो हो रहा वायरल

27 अप्रैल 2020

कोरोना वायरस के चलते सभी स्टार्स घर में बंद हो गए हैं. ऐसे में स्टार्स फैन्स का पूरा ध्यान रख रहे हैं. लॉकडाउन में बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट देवालीना भट्टाचर्जी भी अपने फैन्स का मनोरंजन करने के लिए डांस कर रही हैं. देवोलीना के अलावा टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने भी कुछ ऐसा ही डांस किया है जो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. रश्मि देसाई ने भी पंजाबी-बंगाली गाने पर ठुमके लगाए हैं.

रामायण के 'राम' ने जताई नाराजगी, ट्वीट कर कहा- सरकार ने कभी नहीं किया सम्मानित

26 अप्रैल 2020

लॉकडाउन में दूरदर्शन पर रामायण के लौटने से सीरियल के सारे स्टार्स एक बार फिर सुर्ख‍ियों में आ गए हैं. शो में राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल की चर्चा सबसे ज्यादा है. लेकिन क्या आप जानते हैं, इतने लोकप्रिय किरदार को निभाने के बावजूद आज तक उन्हें किसी सरकार द्वारा सम्मान‍ित नहीं किया गया है. इस बात का खुलासा खुद एक्टर ने ट्वीट के जरिए किया है.

लॉकडाउन के बीच एकता के बिग बॉस का हिस्सा बनीं टीवी इंडस्ट्री, वीडियो

24 अप्रैल 2020

एकता कपूर ने लॉकडाउन के बीच अपना खुद का बिग बॉस शुरू कर दिया है. उन्होंने हर किसी के साथ मिलकर लोगों को घर में रहने का संदेश भी दिया है और दिखाया है कि आखिर कैसे हमारे फेवरेट सेलेब्स लॉकडाउन में टाइम स्पेंड कर रहे हैं. वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला, सुरभि ज्योति, शहनाज, आसिफ शेख जैसे कई सितारे नजर आ रहे हैं. देखें वीडियो.