scorecardresearch
 

मैं भाग्य हूं

मैं भाग्य हूं: जानिए आज का सटीक राशिफल

24 अप्रैल 2020

आज मैं भाग्य हूं के इस एपिसोड में हम आपको एक कहानी के माध्यम से बताएंगे कि आप कैसे अपनी बुद्धी और विवेक के इस्तेमाल से जीवन में आगे बड़ सकते है. इंसान अपनी बुद्धी और विवेक से काम ले तो सभी कठिनाइयों से लड़ सकता है. आज अपनी कहानी के माध्यम से आपके जीवन की कई उलझनों को सुलझाने की कोशिश करेंगे और देंगे बेशकीमती टिप्स. इतना ही नहीं मैं भाग्य हूं के इस एपिसोड में हम आपके दैनिक राशिफल के बारे में भी बात करेंगे. देखिए मैं भाग्य हूं.

मैं भाग्य हूं: जानिए अपने राशिफल की सटीक भविष्यवाणी

23 अप्रैल 2020

आज मैं भाग्य हूं के इस एपिसोड में हम आपको एक कहानी के माध्यम से बताएंगे कि आप हर तरह से सफल होने के बाद भी जरूरतमंदों की मदद नहीं कर पाते. इंसान को सफलता मिलने के बाद भी उसकी इच्छाएं पूरी नहीं होती. यही वजह है कि लोग अपनी कमाई से दूसरों की मदद कम और अपनी मुरादें ज्यादा पूरी करते हैं. आज अपनी कहानी के माध्यम से आपके जीवन की कई उलझनों को सुलझाने की कोशिश करेंगे और देंगे बेशकीमती टिप्स. इतना ही नहीं मैं भाग्य हूं के इस एपिसोड में हम आपके दैनिक राशिफल के बारे में भी बात करेंगे. देखिए मैं भाग्य हूं.

मैं भाग्य हूं: कर्म से बदलती है नियति

22 अप्रैल 2020

आज मैं भाग्य हूं के इस एपिसोड में हम आपको एक कहानी के माध्यम से बताएंगे कि कैसे कर्म से बदलती है नियति. अपनी कहानी के माध्यम से आपके जीवन की कई उलझनों को सुलझाने की कोशिश करेंगे और देंगे बेशकीमती टिप्स. इतना ही नहीं मैं भाग्य हूं के इस एपिसोड में हम आपके दैनिक राशिफल के बारे में भी बात करेंगे. देखिए मैं भाग्य हूं.

मैं भाग्य हूं: कर्म से ही मिलती है सफलता

21 अप्रैल 2020

आज मैं भाग्य हूं के इस एपिसोड में हम आपको एक कहानी के माध्यम से कर्म का महत्व बताएंगे. साथ ही अपनी मंजिल की ओर बढ़ने के लिए सही राह के बारे में भी बात करेंगे. इस एपिसोड में अपनी कहानी के माध्यम से आपके जीवन की कई उलझनों को सुलझाने की कोशिश करेंगे और देंगे बेशकीमती टिप्स. इतना ही नहीं मैं भाग्य हूं के इस एपिसोड में हम आपके दैनिक राशिफल के बारे में भी बात करेंगे. देखिए मैं भाग्य हूं.

म‍िथुन वालों के ल‍िए शुभ रंग है बैंगनी, जान‍ें अन्य राशि‍यों के ल‍िए सलाह

20 अप्रैल 2020

कोई अपने जीवन में क्या हासिल करेगा, यह उसके बाहरी रंग-रूप पर निर्भर नहीं करता. बल्कि इस पर निर्भर करता है कि उसके अंदर क्या है. हमारा व्यवहार ही हमारा जीवन निर्माण करता है. हमारा व्यवहार वो है जिससे हमें जीवन जीने की शक्ति मिलती हैं. अगर हम संतुष्ट हैं तो हम खुश भी रहेंगे. अगर हम हमेशा अतृप्त और अपने आप को कमजोर ही समझते रहेंगे तो हम हमेशा दुखी है रहेंगे और अपने आपको कभी प्रसन्न महसूस नहीं करेंगे. इसीलिए अपने रुप-रंग, अपने आकार को लेकर मन में आने वाले नकारात्मक विचारों को पीछे छोड़कर अपने गुणों और अपनी शक्तियों पर ध्यान दीजिए. इससे भी महत्वपूर्ण बात ये है कि अगर भगवान ने आपको दूसरों से सुंदर, उनसे अधिक बुद्धिमान या सफल बनाया है तो इस बात पर अहंकार मत कीजिए. अन्यथा आपका अंहकार आपके गुणों को ढंक देगा. आज ये बात एक कहानी के जरिए समझेंगे, लेकिन पहले जानिए राशियों का भाग्यफल. साथ ही जान‍िए आज आपके लि‍ए कौन सा रंग रहेगा शुभ. कहां रखनी होगी सावधानी.

मैं भाग्य हूं: आज आपके राशिफल में क्या है खास?

19 अप्रैल 2020

आज मैं भाग्य हूं के इस एपिसोड में हम आपको एक कहानी के माध्यम से बताएंगे कि आपका भाग्य कैसे चमक सकता है. भगवान हमारे हर जन्म के कर्मों का हिसाब रखते हैं. हमारे पिछले जन्म के कर्मों के आधार पर ही वर्तमान जन्म के सुख-दुख गढ़े जाते हैं. आज अपनी कहानी के माध्यम से आपके जीवन की कई उलझनों को सुलझाने की कोशिश करेंगे और देंगे बेशकीमती टिप्स. इतना ही नहीं मैं भाग्य हूं के इस एपिसोड में हम आपके दैनिक राशिफल के बारे में भी बात करेंगे. देखिए मैं भाग्य हूं.

मैं भाग्य हूं: क्या है आपकी राशियों का हाल?

18 अप्रैल 2020

आज मैं भाग्य हूं के इस एपिसोड में हम आपको एक कहानी के माध्यम से बताएंगे कि आपका भाग्य कैसे चमक सकता है. अपने अंदर की ताकत को पहचानिए? आज हम बताएंगे कि एक दूसरे की मदद करना कितना जरूरी है. अपनी कहानी के माध्यम से आपके जीवन की कई उलझनों को सुलझाने की कोशिश करेंगे और देंगे बेशकीमती टिप्स. इतना ही नहीं मैं भाग्य हूं के इस एपिसोड में हम आपके दैनिक राशिफल के बारे में भी बात करेंगे. देखिए मैं भाग्य हूं.

जानिए, आपकी राशि के अनुसार क्या है आपका शुभ रंग

17 अप्रैल 2020

आज मैं आपका भाग्य में हम आपको एक कहानी के जरिए बताएंगे कि कैसे अच्छे कर्म से ही आपके जीवन को अच्छी दिशा मिल सकती है. साथ ही मैं बात करूंगा आपके दैनिक राशिफल की. आपको बताऊंगा कि कैसा रहेगा आपका आज का दिन. आपकी राशिनुसार क्या है आपके लिए शुभ रंग और आज क्या है आपका भाग्य प्रतिशत, देखें इस वीडियो में.

मैं भाग्य हूं: अपने अंदर की प्राकृतिक शक्तियों को पहचानिए

16 अप्रैल 2020

आज मैं भाग्य हूं के इस एपिसोड में हम आपको एक कहानी के माध्यम से बताएंगे कि भगवान ने हमें जो शक्तियां दी हैं हम उन शक्तियों को कैसे पहचानें? हमें मिली इन प्राकृतिक शक्तियों से हम कैसे अपने जीवन का मूल मकसद पूरा कर सकते हैं. इन शक्तियों से आप दूसरों की मदद करके अपना भी भला कर सकते हैं. अपनी कहानी के माध्यम से आपके जीवन की कई उलझनों को सुलझाने की कोशिश करेंगे और देंगे बेशकीमती टिप्स. इतना ही नहीं मैं भाग्य हूं के इस एपिसोड में हम आपके दैनिक राशिफल के बारे में भी बात करेंगे. देखिए मैं भाग्य हूं.

मैं भाग्य हूं: राशिनुसार जानें कौन रंग है आपके लिए शुभ

15 अप्रैल 2020

आज मैं भाग्य हूं में हम आपको बताएंगे कि जीवन कैसे जिया जाए. जब आपके आसपास अशांति का माहौल हो, उस समय में भी आप अपने जीवन को शांति और खुशी से जी सकते हैं. साथ ही हम बात करेंगे आपके दैनिक राशिफल की. हम आपको बताएंगे कि आपकी राशि के अनुसार आपके लिए शुभ रंग कौन सा है. हम आपको आपका भाग्य प्रतिश्त भी बताएंगे.

मैं भाग्य हूं: जानें आपकी राशि के लिए कौन सा रंग है शुभ

14 अप्रैल 2020

आज मैं भाग्य हूं में हम आपको बताएंगे समय और कर्म के महत्व के बारे में. हम आपको एक कहानी के जरिए बताएंगे कि कैसे आप कर्म और समय से अपनी किस्मत को बदल सकते हैं. साथ ही हम बात करेंगे आपके दैनिक राशिफल की और बताएंगे कि क्या है आपका शुभ रंग और भाग्य प्रतिशत. देखें वीडियो.