scorecardresearch
 

9 बज गए

देखें किस बिल के विरोध में हरसिमरत कौर ने केंद्रीय मंत्रीमंडल से दिया इस्तीफा

18 सितंबर 2020

कल लोकसभा से दो कृषि विधेयक पास हो गए लेकिन इस बिल को लेकर सरकार को अपने ही पुराने सहयोगी अकाली दल का विरोध झेलना पड़ा. बिल के विरोध में अकाली दल की नेता और केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर ने केंद्रीय मंत्रीमंडल से इस्तीफा दे दिया. देखें 9 बज गए.

सुशांत की मौत की मिस्ट्री से उठेगा पर्दा, आज आएगी विसरा रिपोर्ट

17 सितंबर 2020

सुशांत सिंह राजपूत की मौत का सच जल्द पता चलने वाला है. सुशांत को जहर दिया गया या नहीं इस राज से आज पर्दा उठने वाला है. आज सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट आएगी. विसरा रिपोर्ट को लेकर मेडिकल बोर्ड की बैठक होगी. सुशांत के विसरा की दूसरी बार जांच करने वाली फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स की टीम अपनी रिपोर्ट एम्स के डॉक्टर्स के पैनल को सौंपेगी.

सुशांत-रिया ड्रग केस में लगातार हो रहे बड़े खुलासे, देखें रिपोर्ट

16 सितंबर 2020

सुशांत केस में लगातार खुलासे हो रहे हैं. ड्रग्स कनेक्शन में कई बड़े नाम सामने आ रह हैं. आज रिया की दो राज़दार से पूछताछ होनी है. NCB आज सुशांत की बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी और टैलेंट मैनेजर जया शाह से पूछताछ करेगी. दोनों का नाम रिया की चैट में आया था. जिसे लेकर सवाल जवाब किए जाएंगे. इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत के फॉर्म हाउस मैनेजर ने आजतक के खूफिया कैमरे में कई बड़े खुलासे किए. मैनेजर ने सारा अली खान के भी पार्टी में आने की बात कबूली है. आज रिया और शोविक भी जमानत के लिए हाईकोर्ट जा सकते हैं. देखें वीडियो.

रिया के ड्रग्स रैकेट के कितने किरदार, कहां तक जुड़े हैं तार?

15 सितंबर 2020

ड्रग्स कनेक्शन में NCB जबरदस्त एक्शन में है. NCB ने कल शोविक के दोस्त सूर्यदीप को शिकंजे में लिया. आज सूर्यदीप को कोर्ट में पेश किया जाएगा. आरोप है कि सूर्यदीप ने ही शोविक को ड्रग्स रैकेट का मेंबर बनाया .सूर्यदीप सुशांत और रिया का भी दोस्त बन गया था. इसके अलावा ड्रग तस्करी के एक और आरोपी की आज पेशी होगी. NCB ने गोवा से क्रिस कोस्टा को गिरफ्तार किया है. आज उसे मुंबई लाया जाएगा. इसके अलावा मुंबई में ड्रग्स कनेक्शन की जांच में बड़ा खुलासा हुआ है. आजतक को मिली जानकारी के मुताबिक NCB के रडार पर आए आरोपी कोकीन और MDMA का इस्तेमाल कर रहे थे. MDMA को लेकर तो रिया के व्हाट्सएप चैट से पहले ही खुलासा हो चुका है, लेकिन NCB ने पहली बार इस बात को माना है कि कोकीन का भी इस्तेमाल हो रहा.

कोरोना वायरस के साये में संसद का मानसून सत्र शुरू

14 सितंबर 2020

कोविड-19 के हमले के बाद संसद का आज पहला अधिवेशन है. कोरोना ने जिस तरह आम जिंदगी को बदलकर रख दिया, इससे संसद भी अछूती नहीं. तमाम एहतियातों और उपायों के बीच संसद सत्र का आगाज हुआ है. अभी लोकसभा की कार्यवाही चल रही है. 3 बजे से 7 बजे तक राज्यसभा चलेगी. संसद का मॉनसून सत्र शुरू होने से पहले सभी सांसदों का कोरोना वायरस टेस्‍ट किया गया. जिसमें पांच लोकसभा सांसद कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. ऐसे में मॉनसून सत्र में स्वास्थ्य मंत्रालय की सभी गाइडलाइंस का कड़ाई से पालन होगा. देखें वीडियो.

ड्रग्स केस में भायखला जेल में बंद है रिया, जमानत याचिका पर फैसला आज

11 सितंबर 2020

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिक पर आज फैसला होगा. एक दिन पहले ही सेशन कोर्ट में रिया की जमानत की अर्जी पर फैसला सुरक्षित रख लिया गया है. रिया ने अपनी जमानत याचिका में एनसीबी पर गंभीर आरोप भी लगाए. रिया ने कहा एनसीबी ने ड्रग्स वाले आरोप स्वीकार करने के लिए मजबूर किया. रिया ने कहा कि उसने किसी तरह का कोई अपराध नहीं किया है. दूसरी ओर रिया की जमानत याचिका का एनसीबी की ओर से ये कहकर विरोध किया गया कि रिया से मिली जानकारी के आधार पर ही एनसीबी की जांच जारी है इसलिए फिलहाल रिया को जमानत नहीं देनी चाहिए.

कंगना रनौत का दफ्तर तोड़ा, आज कोर्ट में BMC देगी जवाब

10 सितंबर 2020

कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच तकरार बढ़ती जा रही है. आज कंगना के दफ्तर पर बीएमसी की तोड़फोड़ को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई है. कंगना के दफ्तर में तोड़फोड़ पर आज बीएमसी को अदालत के सामने जवाब देना होगा. कोर्ट ने पूछा है कि बीएमसी ने नोटिस देने के बाद इंतजार क्यों नहीं किया. अब इस मसले पर आज हाईकोर्ट सुनवाई करेगा. इस बीच कंगना ने वीडियो वॉर के बाद कल शाम एक बार फिर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है. देखिए ये वीडियो.

क्या आज रिया चक्रवर्ती को मिल पाएगी जमानत?

09 सितंबर 2020

सुशांत केस की आरोपी नंबर 1 रिया चक्रवर्ती की रात NCB दफ्तर में कटी है. उसे अब से कुछ देर बाद भायखला जेल में शिफ्ट किय़ा जाएगा. आज रिया के वकील सेशंस कोर्ट में रिया की जमानत की अर्जी भी दाखिल करेंगे. उधर दूसरी बड़ी खबर कंगना के मुंबई जाने की है. फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत आज मुंबई पहुंच रही है. वो मंडी से चंडीगढ़ के लिए सड़क के रास्ते रवाना हो चुकी हैं. चंडीगढ़ से थोड़ी देर में फ्लाइट पकड़कर मुंबई के लिए उड़ान भरेंगी. देखें वीडियो.

ड्रग मामले में रिया से NCB पूछताछ का राउंड 3, देखें ग्राउंड रिपोर्ट

08 सितंबर 2020

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया और उनके भाई शोविक पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का शिकंजा कसता जा रहा है. शोविक जहां ड्रग्स मामले में पहले से एनसीबी की कस्टडी में है. वहीं रिया से लगातार एनसीबी की पूछताछ जारी है. आज तीसरे दिन एनसीबी ने रिया को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया है. रिया पर गिरफ्तारी की भी तलवार लटक रही है. दूसरी तरफ, अब रिया भी एक्शन मोड में आ गई हैं. सोमवार को रिया ने सुशांत सिंह की बहन प्रियंका के खिलाफ बांद्रा थाने शिकायत दर्ज कराई. आज का दिन रिया के लिए बेहद अहम होने वाला है. देखें ग्राउंड रिपोर्ट.