scorecardresearch
 

10 मिनट 50 खबरें

स्टैच्यू ऑफ यूनिटी से पीएम ने दिया आंतकवाद को लेकर कड़ा संदेश

31 अक्टूबर 2020

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं. पीएम मोदी के गुजरात दौरे का आज दूसरा दिन है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केवड़िया में सरदार पटेल को श्रद्धाजलि अर्पित की. राष्ट्रीय एकता दिवस परेड के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि आज हम सरदार साहब की इस गगनचुंबी प्रतिमा के सान्निध्य में भारत की प्रगति का प्रण दोहरा रहे हैं. इस दौरान पीएम ने आतंकवाद को लेकर कड़ा संदेश दिया. देखिए 10 मिनट 50 ख़बरें.

50 ख़बरें: कुलगाम में बीजेपी नेताओं की हत्या, मृतकों के घरों में मातम

30 अक्टूबर 2020

जम्मू-कश्मीर में सेना के ताबड़तोड ऑपरेशन से बौखलाए आतंकियों ने अब राजनीतिक पार्टिय़ों के नेताओं-कार्यकर्ताओं को निशाना बनाना शुरु कर दिया है. दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम में कल रात आतंकियों ने बीजेपी के 3 नेताओं की हत्या कर दी. सेना आतंकियों की तलाश में है, लेकिन जो नेता मारे गए उनके घरों में मातम है. आतंकियों ने इस हमले को उस वक्त अंजाम दिया जब तीनों नेता एक कार से रात साढ़े आठ बजे के करीब घर लौट रहे थे. तीनों को आतंकियों ने घेर लिया और सामने से गोलियां बरसा दी. देखिए 10 मिनट 50 खबरें.

50 खबरें: दो दिवसीय दौरे पर गुजरात पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी

30 अक्टूबर 2020

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात पहुंच गए हैं. पीएम मोदी दो दिन गुजरात में ही रहेंगे. शुक्रवार सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गांधीनगर पहुंच गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल को श्रद्धांजलि दी. पीएम मोदी सबसे पहले उनके घर पहुंचे और उन्हें नमन किया. इसके बाद दोपहर में पीएम आरोग्य वैन और आरोग्य कुटीर का उद्घाटन करेंगे. इसके बाद प्रधानमंत्री जंगल सफारी के उद्घाटन के साथ ही, शाम 5 बजे कई योजनाओं का शिलान्यास करेंगे. देखिए 10 मिनट 50 खबरें.

50 ख़बरें: पाक के बहाने जेपी नड्डा का राहुल पर निशाना

29 अक्टूबर 2020

भारत के जांबाज फाइटर पायलट अभिनंदन को लेकर पाक का चेहरा सामने आ गया है. पाक नेताओं ने कबूला है कि उसे भारत से हमले का डर था और उसे अभिनंदन को रिहा करना पड़ा. पाक के कबूलनाम के बाद बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस को घेरा है और पूछा है कि अब तो उन्हें सच को मान लेना चाहिए. बीजेपी अध्यक्ष ने लिखा कि कांग्रेस ने सेना का मजाक उड़ाया है, सेना की वीरता पर सवाल उठाया. देखिए 10 मिनट 50 ख़बरें.

50 ख़बरें: कश्मीर में टेरर फंडिंग मामले में NIA की बड़ी कार्रवाई

29 अक्टूबर 2020

जम्मू-कश्मीर में टेरर फंडिंग को लेकर राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की छापेमारी आज भी जारी है. एनजीओ के जरिए टेरर फंडिंग के आरोपों के बाद श्रीनगर और दिल्ली में 9 ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है. इससे पहले बुधवार को भी एनआईए की टीम ने छापेमारी की थी. आतंक की फंडिंग करने वाले एनजीओ पर एनआईए ने आईपीसी की धारा 124A यानी राष्ट्रद्रोह के तहत मुकदमा दर्ज किया है. साथ ही एनआईए ने इस पूरे मामले में यूएपीए के तहत भी मामला दर्ज किया है. इसमें यूएपीए कानून की धारा 17,18,22A,22C,38,39 और 40 लगाई गई है. देखिए 10 मिनट 50 ख़बरें.

बल्लभगढ़ में छात्रा की हत्या, राज्य में कानून व्यवस्था पर उठे सवाल

27 अक्टूबर 2020

हरियाणा के बल्लभगढ़ में कल एक छात्रा की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई. बल्लभगढ़ में अपहरण के दौरान सरेआम हुई बी-कॉम की छात्रा की हत्या. आई-20 सवार युवक ने बी-कॉम की छात्रा को गाड़ी में जबरन बैठाने की कोशिश की, छात्रा के इनकार पर मारी आरोपी ने लड़की को गोली मार दी जिससे मौके पर हुई ही लड़की की मौत हो गई. पेपर देकर कॉलेज से निकली थी. पुलिस ने बल्लभगढ़ हत्याकांड के एक आरोपी को पकड़ा लिया है. देखें 10 मिनट 50 खबरें.

हरियाणा के बल्लभगढ़ में लड़की को दिनदहाड़े मारी गोली, देखें 50 खबरें

27 अक्टूबर 2020

दिल्ली से सटे हरियाणा के बल्लभगढ़ की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. बल्लभगढ़ में कल एक छात्रा की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई. छात्रा पेपर देकर कॉलेज से निकली थी. गोली मारकर हत्यारे आराम से कार से फरार हो गए. वहीं बिहार के मुंगेर में दुर्गा पूजा विसर्जन के दौरान बवाल हो गया. बवाल के दौरान दौरान 12 राउंड फायरिंग हुई. फायरिंग में कई लोग घायल हो गए वहीं 1 शख्स की मौत हो गई. देखें 10 मिनट 50 खबरें.

तेजस्वी का सीएम पर आरोप, नीतीश ने बिहार में बनाई घूस की परंपरा

26 अक्टूबर 2020

तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार को 60 घोटालों के आरोप में घेरते हुए कहा कि इन घोटालों से 30 हजार करोड़ के सरकारी खजाने पर डाका डाला गया. तेजस्वी का आरोप है कि नीतीश ने बिहार में बनाई घूस की परंपरा. उन्होंने कहा कि यहां बिना चढ़ावे के किसी महकमे में नहीं होता कोई काम. नीतीश को घेरने के लिए तेजस्वी यादव ने महंगाई का मुद्दा उठाया, बोले- प्याज लगा चुका है महंगाई की सेंचुरी, प्याज के आंसू रोने वाले आखिर हैं कहां? साथ ही तेजस्वी ने ये भी कहा कि सुशांत की मौत से महंगाई बड़ा मुद्दा है. सुशांत केस पर जो कहना था पहले ही कह दिया. देखें 10 मिनट 50 खबरें.

नीतीश पर हमलावर हुए चिराग, बोले- CM की शह पर हो रही शराब की तस्करी

26 अक्टूबर 2020

चिराग पासवान ने जेडीयू पर किया पलटवार, नीतीश को जेल भेजने की फिर दोहराई बात, कहा- सृजन समेत हर घोटाले की होगी जांच, दोषी को भेजेंगे जेल. चिराग ने सीएम नीतीश से किया सवाल क्या यहां पर शराब की तस्करी नहीं हो रही, बिहार में शराब की हो रही हो रही होम डिलीवरी. चिराग पासवान बोले- बिहार में सीएम नीतीश की शह पर हो रही शराब की तस्करी, की जा रही होम डिलीवरी, चिराग पासवान ने किया सवाल कि किसकी जेब में जा रहा पैसा? चिराग ने सीएम नीतीश को बताया युवा विरोधी, कहा- ग्रेजुएशन के 3 साल का कोर्स बिहार में 5 साल में कंपलीट हो रहा, बिहार का युवा देगा इसका जवाब. देखें 10 मिनट 50 खबरें.

RJD के घोषणपत्र में बिहारियों के लिए जॉब में आरक्षण. देखें 50 बड़ी खबरें

24 अक्टूबर 2020

बिहार चुनाव के लिए आरजेडी का घोषणपत्र, सरकारी नौकरियों में बिहारियों के लिए 85 फीसदी आरक्षण, नहीं लगेगा आवेदन फीस. राज्य सरकार के जीडीपी का 22 फीसदी शिक्षा के लिए, युवा आयोग और खेल आयोग का गठन. तेजस्वी यादव ने जारी किया घोषणापत्र- 10 लाख नई नौकरियों का वादा, बेरोजगारों को 1500 रुपए भत्ता. किसानों के लिए कर्ज माफी का ऐलान, स्मार्ट गांव बनाने की योजना, लगेंगे सीसीटीवी. हर जिले में मेडिकल कॉलेज और अस्पताल, जिला अस्पताल में गरीबों के लिए फ्री डायलिसिस.

पीएम मोदी ने नीतीश के साथ की रैली, देखें 10 मिनट 50 खबरें

23 अक्टूबर 2020

सासाराम में पीएम मोदी ने की आज की पहली रैली, सीएम नीतीश भी रहे मौजूद, गया और भागलपुर में भी पीएम मोदी की रैली आज. पीएम मोदी ने भोजपुरी भाषा में अपने भाषण की शुरुआत की. पीएम मोदी ने कहा, बिहार ने हाल ही में खोए हैं दो सपूत, राम विलास पासवान और रघुवंश प्रसाद की मौत का किया जिक्र. पीएम मोदी ने कहा- बिहार के लोग कभी किसी कन्फ्यूजन में नहीं रहते हैं. चुनाव से पहले जनता ने सर्वे में जाहिर कर दिया बिहार में फिर एक बार NDA सरकार. पीएम मोदी ने आरजेडी पर किया सीधा वार, कहा- बिहार में अब लालटेन का जमाना गया.