scorecardresearch
 

पार्टनर को यह खास तोहफा देकर कीजिए इंप्रेस

आमतौर पर लोग पुरुषों को गैजेट्स, प्ले स्टेशन, मोबाइल या फिर टाई वगैरह ही उपहार में देते हैं. पर हर बार तो किसी को यही चीजें नहीं दी जा सकतीं.

पार्टनर को दें ये खास तोहफा पार्टनर को दें ये खास तोहफा

पुरुषों के लिए कुछ खास उपहार खरीदना वाकई एक मुश्क‍िल काम है. ज्यादातर लोगों को लगता है कि महिलाओं के लिए उपहार खरीदना पुरुषों की तुलना में ज्यादा आसान होता है. महिलाओं को दिए जाने वाले उपहारों में विकल्पों की भरमार होती है पर जब बात पुरुषों की हो तो असमंजस की स्थिति पैदा हो जाती है.

आमतौर पर लोग पुरुषों को गैजेट्स, प्ले स्टेशन, मोबाइल या फिर टाई वगैरह ही उपहार में देते हैं. पर हर बार तो किसी को यही चीजें नहीं दी जा सकतीं. ऐसे में ये बेहद जरूरी है कि आपके पास कुछ और विकल्प हों जिन्हें आप अपने पार्टनर के लिए खरीद सकें.

आप चाहें तो अपने पार्टनर को इन चीजों से आगे बढ़कर कुछ खास दे सकती हैं. यकीन कीजिए आपके पार्टनर को आपका यह सरप्राइज बहुत पसंद आएगा. आप चाहें तो नए विकल्पों के तौर पर इन्हें अपना सकती हैं:

1. किसी इवेंट की टिकट
अगर आपने ठान ही लिया है कि आपको अपने पार्टनर के लिए कुछ खास करना है तो आप अपने पार्टनर को किसी इवेंट की टिकटें दे सकती हैं. ज्यादातर पुरुषों को कॉन्सर्ट में जाना पसंद होता है. ऐसे में अगर आपके पार्टनर को भी म्यूजिक का शौक है या किसी खास कला से लगाव है तो आप उनको  उस इवेंट की टिकट गिफ्ट कर सकती हैं.

2. प्यार भरे खत
यह काफी मजेदार और रोमांटिक होगा. आप चाहें तो अपने पार्टनर के नाम हर रोज एक प्यार भरा खत लिख सकती हैं और हर रोज उसे अलग-अलग तरीके से उन तक पहुंचा सकती हैं. यकीन कीजिए आपका यह प्रयास आपके पार्टनर को जरूर पसंद आएगा और वह आपकी इस सोच को सलाम किए बिना नहीं रह पाएंगे.

3. पुरानी यादों का एक फ्रेम
आप चाहें तो अपने पार्टनर को पुरानी यादों का एक फ्रेम दे सकती हैं. इस फ्रेम में उन तमाम यादों को संजोए जो अब तक आपके साथ हैं. हर उस तारीख को मेंशन करें जब आपको अपने पार्टनर के साथ रहते हुए खास महसूस हुआ. आप दोनों के बीच के वो लम्हे, आने वाले समय को और खूबसूरत बना देंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें