scorecardresearch
 
रिलेशनशिप

इस खूबसूरत मॉडल के साथ फ्लर्ट करना 'सिंगल लड़कों' को पड़ रहा भारी

धोखेबाज आशिकों को सबक सिखा रही ये मॉडल
  • 1/5

कैलिफॉर्निया की एक इंस्टाग्राम मॉडल धोखेबाज पार्टनर्स का सोशल मीडिया पर भांडा फोड़ने में महिलाओं की मदद कर रही है. 28 साल की पेज वूलन के सोशल नेटवर्क पर तकरीबन दो लाख फॉलोअर्स हैं. मॉडल का @dudesinthedm नाम से एक साइड अकाउंट भी है, जिसके जरिए वह ऐसे मनचले आशिकों को डायरेक्ट मैसेज भेजकर उनका कैरेक्टर टेस्ट करती हैं.

Credit: Paige Woolen

मनचलों को कैसे फंसाती है जाल में?
  • 2/5

वूलन कहती हैं, 'मैंने इंस्टाग्राम पर डायरेक्ट मैसेज भेजने वाले कई ऐसे लोग भी देखे हैं, जिनकी प्रोफाइल पिक्चर में उनके साथ गर्लफ्रेंड है.' ऐसे दिल फेंक आशिकों से डायरेक्ट मैसेज पर बात करने के बाद मॉडल चैट के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देती है और धोखेबाजों को सबक सिखाती है.

Credit: Paige Woolen

आशिकों की चैट वायरल
  • 3/5

एक वाकया शेयर करते हुए पेज ने बताया कि हाल ही में उन्होंने एक व्यक्ति से कहा, 'आप बहुत क्यूट हो. अगर आप सिंगल हो तो मैं मिलने के बारे में सोच रही थी.' उस शख्स ने तुरंत जवाब देते हुए लिखा, 'हां, मैं सिंगल हूं. क्या आपके पास स्नैपचैट है?'

Credit: Paige Woolen

हैरान करने वाली आशिकों की चैट
  • 4/5

इसी तरह एक और व्यक्ति ने खुद को सिंगल बताते हुए मॉडल के साथ फ्लर्ट किया. जबकि उसका अकाउंट गर्लफ्रेंड की तस्वीरों से भरा हुआ था. वूलन के मेन इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी उनकी कई बिकिनी पिक्स हैं. वूलन कहती हैं कि चैट पर ऐसे लोगों के साथ उनकी बातचीत बेहद हैरान करने वाली है.

Credit: Paige Woolen

सच बोलने वालों की भी कमी नहीं
  • 5/5

मॉडल ने एक इंटरव्यू में बताया कि कई ऐसे भी लोग थे जिन्होंने चैट पर मैसेज का जवाब नहीं दिया या पहले ही अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में बता दिया. कुछ चुनिदां लोगों ने ही सिंगल होने का झूठ बोला. उन्होंने कहा, 'मैं इंस्टाग्राम की ताकत का इस्तेमाल अपनी महिला फॉलोअर्स की मदद के लिए करती हूं.'

Credit: Paige Woolen