scorecardresearch
 

UP News: यूपी में डबल दहशत! कोरोना के नए स्ट्रेन के साथ बर्ड फ्लू की दस्तक

aajtak.in | नई दिल्ली | 10 जनवरी 2021, 4:14 PM IST

उत्तर प्रदेश में मेरठ में कोरोना के नए स्ट्रेन के अब तक कुल 9 मामले सामने आ चुके हैं. वहीं, प्रदेश में बर्ड फ्लू (Bird Flue) की दस्तक के बाद अलर्ट जारी है. बर्ड फ्लू वायरस मिलने के बाद कानपुर चिड़ियाघर को सील कर दिया गया है.

Uttar Pradesh CM Yogi Adityanath Uttar Pradesh CM Yogi Adityanath
4:14 PM (एक वर्ष पहले)

Ghazipur News: अलका राय ने प्रियंका गांधी से पूछा, मुख्तार अंसारी को क्यों बचा रही है कांग्रेस

Posted by :- Naveen Rai

दिवंगत बीजेपी नेता कृष्णानंद राय की पत्नी और विधायक अलका राय ने कांग्रेस और प्रियंका वाड्रा से सवाल किया है. उन्होंने कहा कि मुख्तार जैसे खूंखार अपराधी को क्यूं बचा रही है. मुख्तार अंसारी को यूपी भेजना चाहिए.इससे पहले भी अलका राय प्रियंका वाड्रा को मुख्तार की मदद ना करने के लिए चिट्ठी लिख चुकी हैं. बता दें कि अलका राय के पति और विधायक कृष्णानंद राय की बेरहमी से हत्या हुई थी और मुख्तार अंसारी पर इस हत्या का आरोप है.

4:01 PM (एक वर्ष पहले)

Varanasi News: छेड़खानी के आरोप में बीजेपी के पूर्व MLA की पिटाई

Posted by :- Sana Zaidi

यूपी के वाराणसी में छेड़खानी के आरोप में बीजेपी के एक पूर्व विधायक को लोगों ने पीटा और कान पकड़कर माफी मंगवाई. मामला वाराणसी के चौबेपुर थाना क्षेत्र के भगतुआ गांव का है. जहां एक इंटर कॉलेज के चेयरमैन और पूर्व बीजेपी विधायक माया शंकर पाठक पर एक छात्रा ने अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया. पीड़ित छात्रा के आरोपों की जानकारी मिलते ही उसके परिजन गुस्से में आ गए. परिजनों ने कॉलेज में पूर्व बीजेपी विधायक माया शंकर पाठक की पिटाई कर दी और इसका वीडियो भी बनाया. वाराणसी पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

1:54 PM (एक वर्ष पहले)

Posted by :- Sana Zaidi
1:54 PM (एक वर्ष पहले)

फर्रुखाबाद: सीएम योगी ने किया मुख्यमंत्री आरोग्य मेले का शुभारंभ

Posted by :- Sana Zaidi

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ फर्रुखाबाद में कहा कि पूरे प्रदेश में हम एक बार फिर से मुख्यमंत्री आरोग्य मेलों का शुभारंभ कर रहे हैं. 3,400 से अधिक स्थानों पर हर रविवार को आरोग्य मेला लगा करेगा.

12:39 PM (एक वर्ष पहले)

Lucknow Bird flu Updates: लखनऊ जू भी बंद

Posted by :- Sana Zaidi

उत्तर प्रदेश में बर्ड फ्लू का खतरा मंडरा रहा है. लखनऊ चिड़ियाघर के पक्षियों में बर्ड फ्लू के वायरस मिलने के बाद चिड़ियाघर का बर्ड  सेक्शन बंद कर दिया गया है. बर्ड हाउस में लोगों के जाने पर रोक लगा दी गई है. वहीं कानपुर चिड़ियाघर में बाड़े के सभी पक्षियों को मारने का आदेश प्रशासन ने दिया है. यहां पढ़ें पूरी खबर.
 

12:36 PM (एक वर्ष पहले)

Noida News: शाहबेरी में फर्नीचर मार्केट में लगी आग

Posted by :- Sana Zaidi

ग्रेटर नोएडा थाना बिसरख क्षेत्र के शाहबेरी में फर्नीचर के मार्केट में अचानक आग लग गई. भीषण आग लगते ही लोगों ने फायर विभाग को फोन किया. दमकल विभाग की टीम ने तुरंत मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया.

10:56 AM (एक वर्ष पहले)

Kanpur News: बर्ड फ्लू की पुष्टि के बाद कानपुर चिड़ियाघर सील

Posted by :- Sana Zaidi

कानपुर चिड़ियाघर को बर्ड फ्लू (Bird Flu) वायरस मिलने के बाद सील कर दिया गया है. चार पक्षियों की मौत की जांच रिपोर्ट में बर्ड फ्लू (Bird Flu) की पुष्टि हुई है. कानपुर कमिश्नर राजशेखर के आदेश पर चिड़ियाघर के आस-पास के इलाके को रेड जोन घोषित किया गया है. प्रशासन के साथ इलाके के निवासी भी अलर्ट हो गए हैं. इसके अलावा जिस बाड़े के पक्षियों में बर्ड फ्लू की पुष्टि हुई उसके अन्य पक्षियों को भी चिड़ियाघर प्रशासन ने मारने का आदेश दिया है. बता दें कि कानपुर चिड़ियाघर में दो दिनों में दस पक्षियों की मौत हुई थी. जिनमें चार की जांच के सैंपल भोला लेबोरेटरी भेजे गए थे. जहां से रिपोर्ट में चारों में बर्ड फ्लू (Bird Flu) के लक्षण पाए गए हैं.

10:53 AM (एक वर्ष पहले)

Meerut News:बदमाशों ने की बॉडी बिल्डर की हत्या

Posted by :- Sana Zaidi

मेरठ में देर रात बेखौफ बदमाशों ने बॉडी बिल्डर युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. बाइक सवार हत्यारों ने युवक के सिर पर बंदूक सटाकर गोली मार दी. जिससे मौके पर ही युवक ने दम तोड़ दिया. घटना मेरठ के थाना सरधना क्षेत्र के दौराला रोड की है. हत्यारे मौके से फरार हो गए. इलाके के लोग आनन-फानन में युवक को अस्पताल लेकर गए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही हत्यारों की तलाश में जुटी है.

10:47 AM (एक वर्ष पहले)

Meerut News: मेरठ में कोरोना के नए स्ट्रेन के कुल 9 केस

Posted by :- Sana Zaidi

मेरठ में कोरोना के नए स्ट्रेन से संक्रमित अब तक कुल 9 मामलों की पुष्टि हो चुकी है. मेरठ के बलवंत एनक्लेव इलाके को हॉट स्पॉट घोषित किया गया है.

10:45 AM (एक वर्ष पहले)

UP: मनरेगा के बजट को किया गया दोगुना

Posted by :- Sana Zaidi

उत्तर प्रदेश सरकार ने मनरेगा ( महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी अधिनियम) के बजट को दोगुना करने का फैसला लिया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गांवों में ज्यादा से ज्यादा लोगों को रोजगार से जोड़ने के लिए ये बड़ी पहल की है. योगी आदित्यनाथ ने मनरेगा के बजट को 8500 करोड़ से बढ़ाकर 15 हजार करोड़ करने के निर्देश दिए हैं. पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.