scorecardresearch
 

नोएडा: सुपरटेक इकोविलेज 2 में 4 दिन से पानी सप्लाई ठप, लोगों का हंगामा

लोगों का आरोप है कि पिछले चार दिन से बिल्डिंग में पानी सप्लाई ठप है और बिल्डर के कर्मचारी लापता हैं. लोगों को टैंकर से पानी की आपूर्ति की जा रही है.

बिजली-पानी के लिए हंगामा करते लोग बिजली-पानी के लिए हंगामा करते लोग

नोएडा एक्सटेंशन के सुपरटेक इकोविलेज 2 में रहने वाले लोगों ने बुधवार को जमकर हंगामा किया. इन लोगों का आरोप है कि पिछले चार दिन से बिल्डिंग में पानी सप्लाई ठप है और बिल्डर के कर्मचारी लापता हैं. लोगों को टैंकर से पानी की आपूर्ति की जा रही है. प्रदर्शन कर रहे लोगों ने स्थानीय सांसद महेश शर्मा और विधायक तेजपाल नागर के खिलाफ भी नारेबाजी की.

लोगों का आरोप है कि रविवार रात से पानी नहीं आ रहा है जिसके कारण भारी मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है. विरोध में हजारों की संख्या में लोग चार मूर्ति किसान चौक पर जमा हो गए और प्रदर्शन किया. यहां रहने वाले लोगों का कहना है कि ट्यूबवेल खराब हुए चार दिन हो गए लेकिन बिल्डर की ओर से इसे सही करने का कोई प्रयास नहीं किया गया. हालत ये हो गई है कि लोगों को पानी की बोतल खरीद कर अपना काम चलाना पड़ रहा है.

पानी सप्लाई ठप होने से बच्चे स्कूल नहीं जा पा रहे, वहीं नौकरी पेशा लोगों को भी दिक्कत हो रही है. आक्रोशित महिलाओं ने हाथों में बैनर और पोस्टर लेकर विरोध प्रदर्शन किया. इनका आरोप है कि उमस भरी गर्मी में बिजली और पानी में गड़बड़ी से उनकी मुश्किलें कई गुना बढ़ गई हैं. इनका आरोप है कि प्राधिकरण भी दिक्कतों पर ध्यान नहीं दे रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें