scorecardresearch
 

नोएडा: 45 साल के शख्स ने 7 साल की बच्ची के साथ किया रेप

ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र में 45 वर्षीय युवक ने सात साल की मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया. आरोपी को पुलिस ने आपत्तिजनक स्थिति में मौके से गिरफ्तार किया है. हालांकि, पुलिस ने इस मामले में कुछ भी बताने से मना कर दिया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र में 45 वर्षीय युवक ने सात साल की मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनााया. आरोपी को पुलिस ने आपत्तिजनक स्थिति में मौके से गिरफ्तार किया है. हालांकि, पुलिस ने इस मामले में कुछ भी बताने से मना कर दिया है.

घटना के बारे में मासूम बच्ची की मां ने बताया कि आरोपी युवक उनका पड़ोसी है. घटना वाले दिन के बारे में मासूम की मां ने कहा कि बच्ची घर पर अकेली थी उसी समय हमारे पास में ही रहने वाले 45 वर्षीय बिहार निवासी नन्हे सिंह ने बाथरूम में ले जाकर दरवाजा बंद कर लिया और फिर उससे दुष्कर्म किया. हालांकि पुलिस ने आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर लिया है.

ग्रेटर नोएडा में अपराध रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है. इस घटना से दो दिन दिल दहला देने वाली खबर आई थी. ग्रेटर नोएडा के थाना साइट-5 क्षेत्र में जीजा ने अपनी नाबालिग साली के साथ रेप किया और रेप करने के बाद वह अपनी नाबालिग साली को मरने की हालत में छोड़कर मौके से फरार हो गया.

घटना से बचने के लिए आरोपी ने चालाकी दिखाने की भी कोशिश की. जब काफी तलाशी के बाद भी बच्ची का कोई सुराग नहीं मिला तो वह अपनी पत्नी के साथ बच्ची की गुमशुदगी की एफआईआर दर्ज कराने थाने पंहुच गया.

आरोपी ने पहले नाबालिग बच्ची से रेप किया और फिर उसे झाड़ियों में फेंक दिया. जब बच्ची को होश आया तो वह सड़क पर पहुंच गई जहां पर पैट्रोलिंग कर रहे पुलिसकर्मियों ने उसे देख लिया. पुलिस ने तुरंत ही बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया और परिजनों को बच्ची की सूचना दी अस्पताल में बच्ची की हालत स्थिर बनी हुई है. पुलिस ने आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर लिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें