scorecardresearch
 

तेलंगाना: कोरोना से पिता की मौत, मां भी हुई संक्रमित, खौफ में युवती ने किया सुसाइड

युवती का परिवार हैदराबाद में रहता है. बताया जा रहा है कि कुछ ही दिन पहले वाणी के पिता की कोरोना वायरस के कारण मौत हो गई थी. दुर्भाग्यवश उनकी मां भी कोरोना संक्रमित पाई गईं थीं.

पुलिस मामले की जांच में जुटी पुलिस मामले की जांच में जुटी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कोरोना से सहम गई थी युवती
  • पिता की कोरोना से हो गई थी मौत
  • मां भी हो चुकी हैं संक्रमण का शिकार

तेलंगाना में कोरोना के बढ़ते मामलों से हताश होकर एक युवती की खुदकुशी का मामला सामने आया है. फांसी लगाने वाली युवती का नाम वाणी है और वह सरकारी बैंक में काम करती थी. वाणी करीमनगर में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में कार्यरत थी. वो अपने सहकर्मियों के साथ किराए के मकान में रह रही थी, जहां उसने फांसी लगाकर जान दे दी. 

युवती का परिवार हैदराबाद में रहता है. बताया जा रहा है कि कुछ ही दिन पहले वाणी के पिता की कोरोना वायरस के कारण मौत हो गई थी. दुर्भाग्यवश उनकी मां भी कोरोना संक्रमित पाई गईं थीं. इन घटनाओं के बाद वाणी सहम गई और अपनी जान दे दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

देखें: आजतक LIVE TV 

बता दें कि तेलंगाना में कोरोना के 2 लाख 89 हजार मामले हैं. इसमें से करीब 300 मामले पिछले 24 घंटे में आए हैं. इस दौरान 2 लोगों की मौत हुई है. राज्य में कोरोना से अब तक 1550 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है. तेलंगाना में कोरोना के 4822 एक्टिव केस हैं और 2 लाख 83 मरीज ठीक हो चुके हैं. 

युवती ने की खुदकुशी (फाइल फोटो)

उधर, कोरोना के खिलाफ लड़ाई में भारत को बड़ी जीत मिली है. 16 जनवरी से देश में टीकाकरण अभियान शुरू होने वाला है. केंद्र सरकार ने शनिवार को इसपर फैसला लिया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में भारत ने ऐतिहासिक कदम बढ़ाया है. 16 जनवरी से देश में टीकाकरण अभियान चलाया जाएगा. पीएम ने कहा कि प्राथमिकता हमारे डॉक्टर, स्वास्थ्यकर्मी, फ्रंटलाइन वर्कर्स जिनमें सफाई कर्मचारी भी शामिल हैं, उन्हें दी जाएगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें