scorecardresearch
 

AIMIM पर संबित पात्रा का ट्वीट- बिहार में होते 50 विधायक तो भारत भी ना बोलते

बिहार विधानसभा में शपथ के दौरान AIMIM के विधायक द्वारा हिंदुस्तान शब्द पर आपत्ति जाहिर की गई थी. जिसपर अब बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने AIMIM पर निशाना साधा है.

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने साधा निशाना बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने साधा निशाना
स्टोरी हाइलाइट्स
  • संबित पात्रा का AIMIM पर वार
  • 50 विधायक होते तो भारत भी ना बोलते: पात्रा

तेलंगाना के हैदराबाद में होने वाले निकाय चुनाव से पहले राजनीतिक बयानबाजी जारी है. भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने मंगलवार सुबह ट्वीट कर AIMIM पर निशाना साधा. संबित पात्रा ने लिखा कि बिहार में AIMIM के पांच विधायक चुने गए और हिंदुस्तान बोलने पर आपत्ति जता दी. ऐसे में हैदराबाद के लोग सोचकर वोट करें.

बीजेपी नेता संबित पात्रा ने अपने ट्वीट में लिखा कि ‘मात्र 5 विधायक चुने गए हैं AIMIM के और उन्होंने “हिंदुस्तान” बोलना वर्जित कर दिया. मित्रों सोचिए अगर ये 50 विधायक होते तो “भारत” भी ना बोलते. आज “हिंदुस्तान” गया है ..कल “भारत” की बारी है!! हैदराबाद के मित्रों सोच के वोट करना’

बता दें कि सोमवार को बिहार विधानसभा का सत्र शुरू हुआ है, जिसमें नए विधायकों ने शपथ ली. इसी दौरान AIMIM के विधायक अख्तरुल इमान ने शपथ पत्र में लिखे हिंदुस्तान शब्द को बोलने से इनकार कर दिया और भारत शब्द का प्रयोग किया. प्रोटेम स्पीकर की ओर से उन्हें सदन में इसकी इजाजत दी गई, लेकिन इस मसले पर राजनीति शुरू हो गई.

देखें- आजतक LIVE TV


हैदराबाद में एक दिसंबर को निकाय चुनाव के लिए मतदान होना है, जहां बीजेपी भी मैदान में है. ऐसे में अब बिहार के मसले को लेकर बीजेपी की ओर से असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी पर निशाना साधा गया है. संबित पात्रा से पहले बीजेपी नेता तेजस्वी सूर्या ने भी ओवैसी पर हमला किया था और उन्हें जिन्ना का अवतार करार दिया था. 

हैदराबाद में कुल 150 वार्डों के लिए चुनाव हो रहा है, जिसका नतीजा 4 दिसंबर को आएगा. इस बार असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM, टीआरएस से अलग चुनाव लड़ रही है. जबकि बीजेपी भी तेलंगाना में अपनी पैठ बढ़ाने की कोशिश कर रही है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें