scorecardresearch
 

हैदराबाद रेप-मर्डर केस: आरोपी पर 10 लाख का इनाम, मंत्री बोले- पकड़कर एनकाउंटर कर देंगे

हैदराबाद में 6 साल की बच्ची के साथ रेप और फिर हत्या करके फरार आरोपी की तलाश तेज हो गई है. पुलिस ने दस लाख रुपये का इनाम रखा है, तो वहीं राज्य सरकार के मंत्री ने साफ कर दिया है कि उसका एनकाउंटर कर दिया जाएगा.

तेलंगाना (Telangana) सरकार में लेबर मंत्री मल्ला रेड्डी तेलंगाना (Telangana) सरकार में लेबर मंत्री मल्ला रेड्डी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हैदराबाद रेप और हत्या मामले के आरोपी की तलाश
  • पुलिस ने इनाम घोषित किया, 15 टीमें बनाई गईं

तेलंगाना के हैदराबाद (Hyderabad) में हाल ही में 6 साल की एक बच्ची के साथ पहले रेप किया गया और बाद में उसकी हत्या कर दी गई. इस मामले ने हैदराबाद के लोगों में गुस्सा भर दिया है और हर कोई आरोपियों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग कर रहा है. इस बीच तेलंगाना सरकार के मंत्री ने कहा है कि हम उसको जल्द ढूढेंगे और उसका एनकाउंटर (Encounter) कर देंगे.  

तेलंगाना (Telangana) सरकार में लेबर मंत्री मल्ला रेड्डी ने हैदराबाद मामले को लेकर बयान दिया और जल्द से जल्द न्याय मिलने की बात कही. मल्ला रेड्डी ने यहां तक कह दिया है कि हैदराबाद की बच्ची की हत्या करने वाले को सख्त सजा मिलनी चाहिए, हम उसे गिरफ्तार करेंगे और फिर एनकाउंटर कर देंगे. 

मंत्री ने भरोसा दिया कि वह जल्द ही पीड़ित परिवार से मुलाकात करेंगे, उनको मदद करेंगे. हम परिवार की हर तरह से मदद करना चाहते हैं. इसी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने एनकाउंटर की बात की और कहा कि हम आरोपी को छोड़ेंगे नहीं. 



हैदराबाद, विशाखापट्टनम में लोगों ने निकाला मार्च

बता दें कि हैदराबाद की घटना को लेकर बढ़ते गुस्से के बीच सोमवार को सांसद रेवाथ रेड्डी ने भी पीड़ित परिवार से मुलाकात की थी और इसी तरह की मांग सामने रखी थी. हैदराबाद समेत तेलंगाना के अलग-अलग इलाकों में अब इस मसले को लेकर प्रदर्शन तेज़ हो रहा है और लोगों द्वारा कैंडल लाइट मार्च निकालकर इंसाफ की मांग की गई है. 

9 सितंबर की है घटना, 10 लाख का इनाम 

गौरतलब है कि हैदराबाद में इसी 9 सितंबर को एक 6 साल की बच्ची के साथ रेप किया गया और बाद में उसे मार दिया गया. बच्ची का शव एक बंद घर में मिला था. पुलिस को इस मामले में 30 साल के एक शख्स की तलाश है, जो पड़ोस में ही रहता था. पुलिस द्वारा 15 टीमें बनाई गई हैं, जो इस शख्स की तलाश में जुटी हैं. 

मध्य प्रदेश और आंध्र प्रदेश में भी आरोपी की तलाश की जा रही है. हैदराबाद पुलिस ने आरोपी पर अब 10 लाख रुपये के इनाम भी घोषित कर दिया है, ताकि जल्द से जल्द आरोपी को पकड़ा जा सके. तेलंगाना की राजनीति में इस मुद्दे ने उबाल ला दिया है, ऐसे में पुलिस पर जल्द से जल्द एक्शन का भी दबाव है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें