scorecardresearch
 

बीजेपी का मिशन बंगाल: जूट मिल वर्कर के घर जेपी नड्डा ने किया लंच

aajtak.in | नई दिल्ली | 25 फरवरी 2021, 3:12 PM IST

पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव के हिसाब से आज बड़ी हलचल का दिन है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तमिलनाडु और पुडुचेरी के दौरे पर हैं, जबकि बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का बंगाल दौरा है. जेपी नड्डा ने बंगाल में बीजेपी के सोनार बांग्ला मिशन की शुरुआत की. गृह मंत्री अमित शाह भी आज असम के दौरे पर हैं. बड़ी चुनावी अपडेट के लिए इस ब्लॉग के साथ बने रहें...

बंगाल दौरे पर हैं बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा बंगाल दौरे पर हैं बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा

हाइलाइट्स

  • चुनावी राज्यों में आज दिखेगी बड़ी हलचल
  • पीएम मोदी ने पुडुचेरी को दी कई सौगातें
  • बंगाल में बीजेपी का सोनार बांग्ला मिशन लॉन्च
  • गृह मंत्री अमित शाह असम में मौजूद
3:12 PM (7 महीने पहले)

जूट मिल कर्मचारी के घर भोजन

Posted by :- Mohit Grover

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार को बंद हो चुकी गौरीपुर जूट मिल के कर्मचारी के घर लंच किया. बीजेपी के नेताओं द्वारा लगातार ममता सरकार को घेरा जा रहा है. बीजेपी ने हमला किया कि बंगाल में उद्योग बंद हो गए हैं, यही कारण है कि जेपी नड्डा कर्मचारियों की समस्या को समझने की कोशिश कर रहे हैं. 

1:37 PM (7 महीने पहले)

बंकिम चंद्र चटर्जी के घर पहुंचे जेपी नड्डा

Posted by :- Mohit Grover

बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार को अपने बंगाल दौरे पर नौहाटी का दौरा किया. यहां उन्होंने बंकिम चंद्र चटर्जी के घर पहुंचे, जहां उन्होंने बंकिम चंद्र को श्रद्धांजलि दी. बता दें कि बंकिम चंद्र चटर्जी ने ही वंदे मातरम को लिखा था. जेपी नड्डा ने बंकिम चंद्र चटर्जी के घर के अलावा यहां स्थित म्यूजियम का भी दौरा किया.

11:51 AM (7 महीने पहले)

पुडुचेरी दौरे पर पीएम मोदी, कई परियोजनाओं की सौगात

Posted by :- Mohit Grover

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुडुचेरी में कई परियोजनाओं की शुरुआत की. पीएम मोदी ने कहा कि ये राज्य ऐतिहासिक भूमि है, जिसका देश में अहम योगदान है. पीएम मोदी बोले कि जिन परियोजनाओं की शुरुआत आज की जा रही है, उससे राज्य की खूबसूरती और भी बढ़ेगी. पीएम मोदी ने कहा कि भारत सरकार की ओर से समुद्र के पास के इलाकों में विकास की कई परियोजनाएं चलाई गई हैं, ताकि यहां रहने वाले लोगों को अच्छा इंफ्रास्ट्रक्चर मिल सके.

PM ने कहा कि पिछले सात सालों में भारत सरकार ने खेल और फिटनेस के लिए काम किया है, पुडुचेरी में भी जो एथलिट के लिए सेंटर बनाया गया है वो लोगों को मदद पहुंचाएगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोले कि मौजूदा वक्त में हेल्थकेयर की जरूरत बढ़ी है, इसी वजह से पुडुचेरी में आज ऐसे कई प्रोजेक्ट की शुरुआत हो रही है जो इस ओर लोगों की मदद करेगा. पीएम मोदी ने कहा कि पुडुचेरी एक खास जमीन है, केंद्र की ओर से लगातार राज्य को मदद मिलती रहेगी.

11:01 AM (7 महीने पहले)

बंगाल में लागू होगी आयुष्मान भारत योजना: जेपी नड्डा

Posted by :- Mohit Grover

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने यहां मिशन लॉन्च करते हुए कहा कि बंगाल की जनता सोनार बांग्ला बनाने में कैसे योगदान कर सकती है, हम उसे अपने साथ जोड़ना चाहते हैं. इस मिशन में दो करोड़ सुझावों को लिया जाएगा. जेपी नड्डा ने कहा कि हर विधानसभा में 100 सुझाव पेटी रखी जाएंगी, ताकि लोग अपने सुझाव दे सकें.

जेपी नड्डा ने कहा कि लोग वेबसाइट, सोशल मीडिया, व्हाट्सएप के जरिए अपने सुझाव हमें भेज सकते हैं. ये कैंपेन 3 से 20 मार्च तक हर विधानसभा में कवर करेगा. जेपी नड्डा बोले कि बंगाल में बीजेपी की सरकार बनने पर आयुष्मान भारत योजना, किसान सम्मान निधि योजना, फसल बीमा योजना को लागू कर दिया जाएगा. किसान सम्मान निधि की पुरानी किस्तों को भी किसानों को दिया जाएगा.

 

10:49 AM (7 महीने पहले)

सोनार बांग्ला मिशन लॉन्च, बीजेपी में शामिल हुईं पायल सरकार

Posted by :- Mohit Grover

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार को बंगाल में बीजेपी के मिशन सोनार बांग्ला कैंपेन को लॉन्च किया. इसके तहत 2 करोड़ लोगों तक पहुंचा जाएगा और मेनिफेस्टो के लिए सुझाव माने जाएंगे. कैंपेन लॉन्च के दौरान गुरुवार को बंगाली एक्ट्रेस पायल सरकार ने भाजपा ज्वाइन की. 

10:34 AM (7 महीने पहले)

बंगाल में रैली करेंगे यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ

Posted by :- Mohit Grover

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 2 मार्च को बंगाल का दौरा करेंगे. बंगाल के मालदा में यूपी सीएम की चुनावी सभा होगी. मालदा को ममता बनर्जी का गढ़ माना जाता है, ऐसे में बीजेपी ने अपने स्टार कैंपेनर को यहां मैदान में उतारा है. 

9:51 AM (7 महीने पहले)

पुलिस ने रद्द की परिवर्तन यात्रा की मंजूरी!

Posted by :- Mohit Grover

बीजेपी नेता अर्जुन सिंह का दावा है कि बंगाल पुलिस ने बीजेपी की परिवर्तन यात्रा को मिली मंजूरी को रद्द कर दिया है. ये यात्रा कांचरापारा से बैरकपुर तक होनी थी. बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा को भी इसमें शामिल होना था. अर्जुन सिंह का कहना है कि बीजेपी इस मामले को लेकर कोर्ट जाएगी और फिर से यात्रा को आगे बढ़ाएगी. 

7:52 AM (7 महीने पहले)

दक्षिण राज्यों के दौरे पर मोदी

Posted by :- Mohit Grover

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दो चुनावी राज्यों का दौरा करेंगे. पीएम मोदी पुडुचेरी और तमिलनाडु में होंगे, जहां पर चुनावी सभाओं के साथ-साथ कई परियोजनाओं को हरी झंडी भी दिखाई जाएगी. तमिलनाडु के कोयंबटूर में पीएम मोदी 12400 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे.  

7:51 AM (7 महीने पहले)

बंगाल में नड्डा, असम में शाह

Posted by :- Mohit Grover

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा बंगाल में आज लोको सोनार बांग्ला मिशन की शुरुआत करेंगे. इसके तहत लोगों के सुझाव लिए जाएंगे, जिसके बाद बंगाल बीजेपी का मेनिफेस्टो तैयार किया जाएगा. जेपी नड्डा बंगाल में आज कई कार्यक्रमों में भी हिस्सा लेंगे. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी आज पूर्वोत्तर का दौरा करेंगे, अमित शाह को असम में सभाओं को संबोधित करना है.