scorecardresearch
 

शपथ ग्रहण से पहले PM मोदी के नए मंत्री का विवादित VIDEO वायरल

बीजेपी सांसद अनंत कुमार हेगड़े ने प्राइवेट अस्पताल के डॉक्टरों और स्टाफ को जमकर पीटा था. दरअसल सांसद अनंत हेगड़े की मां उस अस्पताल में भर्ती थीं और वह उनसे मिलने गए थे.

अनंत कुमार हेगड़े उत्तर कन्नड़ से सांसद हैं अनंत कुमार हेगड़े उत्तर कन्नड़ से सांसद हैं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपनी कैबिनेट में कुछ नए चेहरों को शामिल करने जा रहे हैं. उनमें एक नाम कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ से बीजेपी सांसद अनंत कुमार हेगड़े का भी है. हेगड़े मंत्रिमंडल में शामिल होने वाले वो चेहरे हैं, जिन पर इस साल की शुरूआत में डॉक्टरों से मारपीट का आरोप लगा था.

इसी साल 2 जनवरी को डॉक्टरों से की गई मारपीट का यह मामला कर्नाटक के सिरसी शहर का था. बीजेपी सांसद अनंत कुमार हेगड़े ने प्राइवेट अस्पताल के डॉक्टरों और स्टाफ को जमकर पीटा था. दरअसल सांसद अनंत हेगड़े की मां उस अस्पताल में भर्ती थीं और वह उनसे मिलने गए थे.

वहां उनके एक रिश्तेदार ने उन्हें बताया कि डॉक्टर उनकी मां की ठीक तरह से देखरेख नहीं कर रहे हैं. इसी बात पर सांसद हेगड़े तिलमिला गए और उन्होंने डॉक्टरों और अस्पताल कर्मचारियों के साथ धक्का-मुक्की करते हुए जमकर मारपीट की. डॉक्टरों से मारपीट की यह घटना अस्पताल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

इस घटना में एक नर्स समेत कुछ कर्मचारियों को चोटें आईं थीं. सांसद की बदसलूकी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. हालांकि इस मामले में कोई औपचारिक शिकायत दर्ज नहीं कराई गई थी. पीएम मोदी के नवरत्नों में अनंत हेगड़े के शामिल होने की खबर फैलते ही एक बार फिर डॉक्टरों से मारपीट का उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें