scorecardresearch
 

लालू ने कहा, JDU वालों को ज्‍यादा दुख, आडवाणी के लिए सती हो जाएंगे नीतीश

आरजेडी अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने लालकृष्ण आडवाणी के इस्तीफे के बहाने नीतीश और शरद पर निशाना साधा है.

लालू प्रसाद यादव लालू प्रसाद यादव

आरजेडी अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने लालकृष्ण आडवाणी के इस्तीफे के बहाने नीतीश और शरद पर निशाना साधा है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जेडीयू अध्यक्ष शरद यादव पर कटाक्ष करते हुए लालू ने कहा कि दोनों आडवाणी के साथ सती होने की चाह में हैं.

बकौल लालू, ‘ये पार्टी में अटल-आडवाणी युग का अंत है. इससे सबसे ज्यादा दुखी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जेडीयू मुखिया शरद यादव हैं. यह पहले मंडल-कमंडल की बात करते थे और अब कमंडल में घुसे हुए हैं. दोनों आडवाणी के खिलौने बने हुए हैं. उन्हीं के कहने पर यह लगातार प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित करने की मांग कर रहे थे.अब सबका भंडा फूट रहा है.मैं रविवार से यह बोल रहा हूं कि शिवसेना का रुख तो साफ है, मगर ये शरद यादव और जेडीयू मोदी के ऐलान पर चुप क्यों हैं.’

इसके बाद हमलों को और तेज धार करते हुए लालू यहां तक बोल गए कि सती प्रथा का नामोनिशान मिट गया था. लेकिन अब पाप का घड़ा फूटा है, तो शरद जी और जेडीयू के लोग सती हो जाएंगे आडवाणी के लिए.

पढ़ें संबंधित खबरें:
आडवाणी ने दिया इस्‍तीफा, एनडीए में भूचाल
सुषमा को भरोसा, आडवाणी को मना लेंगे
2005 में जिन्ना पर टिप्पणी के चलते आडवाणी को छोड़ना पड़ा था बीजेपी अध्यक्ष का पद
...तो यह है मोदी और बीजेपी का गेम प्लान
बीजेपी में दो-फाड़ हो चुकी है: कांग्रेस
मोदी को मिली कमान, आडवाणी का इस्तीफा साइड इफैक्टः कांग्रेस

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें