scorecardresearch
 

वेल्लौर कॉलेज में उल्कापिंड गिरने से हुआ विस्फोट: जयललिता

तमिलनाडु के वेल्लौर जिले में शनिवार को एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज में जबरदस्त धमाका उल्कापिंड गिरने से हुआ था. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए. यह जानकारी राज्य की सीएम जयललिता ने दी.

उल्कापिंड से हुआ था विस्फोट उल्कापिंड से हुआ था विस्फोट

तमिलनाडु के वेल्लौर जिले में रहस्मयी विस्फोट के दौरान एक व्यक्ति की मौत और तीन अन्य के घायल होने की घटना के एक दिन बाद राज्य की मुख्यमंत्री जयललिता ने कहा कि दुर्घटना उल्कापिंड गिरने से हुई थी.

कॉलेज परिसर में एक उल्कापिंड
जयललिता ने जारी एक विज्ञप्ति में कहा, ‘वेल्लौर जिले में केके पंतारापल्ली गांव स्थित एक निजी इंजीनियरिंग कालेज में शनिवार को दुर्घटना तब हुई, जब कॉलेज परिसर में एक उल्कापिंड गिरा.’

ड्राइवर के परिवार को 1 लाख रुपए
मुख्यमंत्री ने कॉलेज के बस चालक कामराज की मृत्यु पर दुख जताते हुए, उसके परिवार को मुख्यमंत्री राहत कोष से एक लाख रुपए की अनुग्रह राशि और तीन घायलों को 25-25 हजार रुपए की सहायता देने की घोषणा की है.

बेहतर इलाज का निर्देश
उन्होंने कहा, ‘मैंने वेल्लोर जिला प्रशासन और अस्पताल अधिकारियों को बेहतर इलाज मुहैया कराने का निर्देश दिया है.’ जब उल्कापिंड गिरा, तो उससे कॉलेज की बसों के शीशे और इमारत के कई शीशे टूट गए.

उल्कापिंड से बना गड्ढा
इमारत के पास से गुजर रहे बस ड्राइवर कामराज की तब मृत्यु हो गई, जब उल्कापिंड उसके पास गिरा. उल्कापिंड गिरने से एक विस्फोट हुआ था. इससे इमारत कॉम्प्लेक्स के पास एक छोटा गड्ढा बन गया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें