scorecardresearch
 

राहुल के बयान पर बोले मनोज तिवारी- कांग्रेस राज में देश रसातल में चला गया था

राहुल गांधी ने सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर पीएम मोदी पर निशाना क्या साधा पूरी बीजेपी राहुल गांधी और कांग्रेस के खिलाफ उतर गई. बीजेपी के सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि कांग्रेस राज में देश रसातल में चला गया था.

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी बीजेपी सांसद मनोज तिवारी

राहुल गांधी ने सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर पीएम मोदी पर निशाना क्या साधा पूरी बीजेपी राहुल गांधी और कांग्रेस के खिलाफ उतर गई. बीजेपी के सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि कांग्रेस राज में देश रसातल में चला गया था. मनोज तिवारी ने कहा कि जवानों के खून की दलाली संबंधी अपने बयान के लिए राहुल गांधी को माफी मांगनी चाहिए.

सवाल- राहुल गांधी ने कहा है कि मोदी ने जवानों के खून की दलाली की है किस ढंग से देखते हैं इस बयान को?

मनोज तिवारी- आज राहुल गांधी की मानसिकता और सोचते बहुत तरस आता है पहले से भी अब जिन शब्दों का प्रयोग किया है उससे भी पूरा विश्वास हो गया है कि इनकी मानसिकता और सोच ऐसी है जिसको आलोचना करने के लिए मेरे पास शब्दों की कमी पड़ जाती है. इनके पास 10 साल था देश को रसातल में ले गई है. अब जब देश खड़ा हो रहा है सम्मान के साथ उठ रहा है आतंकियों का मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है तब इनको दर्द हो रहा है.

सवाल- मनोज जी दिग्विजय सिंह ने भी कहा है बाकी लोग ही सवाल उठा रहे हैं कि सेना को सैल्यूट करने की बजाए उनको क्रेडिट देने की बजाय बीजेपी इस मामले का क्रेडिट ले रही है अमित शाह क्रेडिट ले रहे हैं. मनोहर पर्रिकर क्रेडिट ले रहे हैं. मोदी को क्रेडिट दे रहे हैं मुद्दे को पॉलिटिसाइजकिया जा रहा है?

मनोज तिवारी- ऐसा नहीं है. क्रेडिट सेना को है हर कोई इंडियन आर्मी को सैल्यूट कर रहा है और हर आदमी सुरक्षाबलों को सैल्यूट कर रहा है. इसमें पता नहीं उनको क्या दर्द हो रहा है. ये भी हमारी भारतीय सेना का मनोबल कभी बढ़ा सकते थे इनके दर्द का क्या कारण हमको पता नहीं लेकिन जिन शब्दों का प्रयोग राहुल गांधी ने किया है उसकी तो जितनी भी निंदा की जाए बहुत कम है और इस पर राहुल गांधी को माफी मांगी मांगी चाहिए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें