scorecardresearch
 

डिप्टी CM अजित पवार का ट्वीट- मैं NCP में हूं और रहूंगा, शरद पवार ही हमारे नेता

महाराष्ट्र के नवनियुक्त उप मुख्यमंत्री अजित पवार ने एक बार फिर कहा है कि बीजेपी-एनसीपी गठबंधन अगले पांच साल तक सूबे को स्थिर सरकार देगी. इसके साथ उन्होंने यह भी कहा है कि वे एनसीपी में हैं और हमेशा एनसीपी में ही रहेंगे और शरद पवार साहब हमारे नेता हैं.

शरद पवार और अजित पवार (पीटीआई फाइल फोटो) शरद पवार और अजित पवार (पीटीआई फाइल फोटो)

  • डिप्टी सीएम अजित पवार का ताबड़तोड़ ट्वीट
  • 'NCP में हूं और NCP में ही रहूंगा'
  • 'शरद पवार हमारे नेता, स्थिर सरकार देंगे'

महाराष्ट्र के नवनियुक्त उप मुख्यमंत्री अजित पवार ने एक बार फिर कहा है कि बीजेपी-एनसीपी गठबंधन अगले पांच साल तक सूबे को स्थिर सरकार देगी. इसके साथ उन्होंने यह भी कहा है कि वे एनसीपी में हैं और हमेशा एनसीपी में ही रहेंगे और शरद पवार साहब हमारे नेता हैं. अजित पवार कुछ देर से ताबड़तोड़ ट्वीट कर रहे हैं. कुछ ही देर पहले उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा था कि वे महाराष्ट्र में स्थायी सरकार देंगे.

एनसीपी में हूं, एनसीपी में ही रहूंगा-अजित

इसके कुछ ही देर बाद अजित पवार ने एक और ट्वीट किया और लिखा, "मैं एनसीपी में हूं और हमेशा एनसीपी में ही रहूंगा, और शरद पवार साहेब हमारे नेता हैं. हमारे बीजेपी-एनसीपी गठबंधन महाराष्ट्र में अगले पांच साल के लिए स्थिर सरकार देगी, ये सरकार राज्य और लोगों के कल्याण के लिए गंभीरता से काम करेगी."

 

डिप्टी CM अजित पवार का ट्वीट- मैं NCP में हूं और रहूंगा, शरद पवार ही हमारे नेता

अजित पवार ने एक दूसरे ट्वीट में लिखा है कि यहां चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है, यहां सब कुछ ठीक है, हालांकि थोड़े से धैर्य की जरूरत है. पवार ने ट्वीट किया, " चिंता की कोई बात नहीं है, सब कुछ बढ़िया है. बस थोडे से धैर्य की जरूरत है, आपके समर्थन के लिए आप सबों का बहुत आभार."

PM का आभार, ट्विटर पर परिचय बदला

इस ट्वीट से कुछ देर पहले महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह सहित भारतीय जनता पार्टी के अन्य नेताओं का ट्विटर पर आभार व्यक्त किया. इसके साथ ही अजित पवार ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपने परिचय को अपडेट करते हुए नाम के नीचे पद के स्थान पर उप-मुख्यमंत्री महराष्ट्र लिखा है.

अजित पवार ने प्रधानमंत्री मोदी के बधाई संदेश के उत्तर में लिखा, "धन्यवाद सम्मानित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, हम राज्य में एक स्थिर सरकार देने का कार्य करेंगे, जो महराष्ट्र के लोगों के कल्याण के लिए कड़ी मेहनत करेगी."

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का शुक्रिया अदा करते हुए उन्होंने कहा, "माननीय अमित शाह जी आपकी शुभ कामनाओं के लिए धन्यवाद." डिप्टी सीएम पवार ने पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जे.पी नड्डा सहित केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, स्मृति ईरानी और सुरेश प्रभु के बधाई संदेशों के प्रति आभार व्यक्त किया. बता दें कि सुप्रीम कोर्ट में रविवार को महाराष्ट्र में नई सरकार के शपथग्रहण के मुद्दे पर सुनवाई हुई. सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र, महाराष्ट्र सरकार को नोटिस जारी करते हुए कहा कि राज्यपाल को दी गई समर्थन की चिट्ठी सोमवार सुबह 10.30 बजे कोर्ट में पेश की जाए.

   

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें