scorecardresearch
 

फॉरेंसिक रिपोर्ट में खुलासा, मौत के वक्‍त नशे में थी जिया खान

जिया खान की किसी फिल्म की कहानी में इतने मोड़ शायद ही होंगे जितने इस फिल्‍मी अदाकारा के ख़ुदकुशी मामले में आए दिन सामने आ रहे हैं. ताजा खुलासा फॉरेंसिक रिपोर्ट में सामने आया है.

जिया खान जिया खान

जिया खान की किसी फिल्म की कहानी में इतने मोड़ शायद ही होंगे जितने इस फिल्‍मी अदाकारा के खुदकुशी मामले में आए दिन सामने आ रहे हैं. ताजा खुलासा फॉरेंसिक रिपोर्ट में सामने आया है.

कलीना फॉरेंसिक लैब ने जिया खान की जो विसेरा रिपोर्ट जुहू पुलिस को सौपी है, उसमे कई अहम खुलासे हुए हैं. सबसे बड़ा खुलासा ये की मौत के वक्त जिया नशे में थी. विसेरा रिपोर्ट में कहा गया है की जिया के शरीर में अल्कोहल के अंश पाए गए है.

कानूनी जानकारों की माने तो फॉरेंसिक रिपोर्ट का ये खुलासा सूरज पंचोली के लिए राहत की बात हो सकती है. इस रिपोर्ट का हवाला देकर सूरज के वकील अदालत में अब ये साबित करने की कोशिश कर सकते है की आत्महत्या के वक्त जिया अपने होशो हवास में नहीं थी.

गौरतलब है की जिया खान ने तीन जून की रात को अपने जुहू के घर में फांसी लगा कर खुदकुशी कर ली थी. बाद में जिया के परिवार ने 6 पन्नों का सुसाइड नोट पुलिस को सौपते हुए जिया की मौत के लिए सूरज पंचोली को जिम्मेदार बताया था.

पुलिस ने परिवार के इस दावे के बाद सूरज के खिलाफ जिया को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया था. तकरीबन 22 दिन जेल के सलाखों के पीछे रहने के बाद सूरज पंचोली 3 जुलाई को जेल से रिहा हुआ था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें