scorecardresearch
 

J-K: अवंतीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा में गुरुवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर शुरू हो गया है. बताया जा रहा है कि मेज पंपोर में आतंकियों के छिपे होने का इनपुट मिला था.

सुरक्षाबलों के जवान (फाइल फोटो-PTI) सुरक्षाबलों के जवान (फाइल फोटो-PTI)

  • मेज पंपोर में शुरू हुआ मुठभेड़
  • इस साल मारे जा चुके हैं 94 आतंकी

सरहद पर तनाव के बीच सुरक्षाबलों का आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन जारी है. जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा में गुरुवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर शुरू हो गया है. बताया जा रहा है कि मेज पंपोर में आतंकियों के छिपे होने का इनपुट मिला था. फिर सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन चलाया. इसी दौरान आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी.

अभी एक आतंकी के मारे जाने की खबर है. एनकाउंटर अभी जारी है.

इससे पहले 16 जून को सुरक्षाबलों ने शोपियां जिले के तुरकावनगाम इलाके में 3 आतंकियों को मार गिराया था. सुरक्षाबलों ने हिज्बुल के जिन तीन आतंकियों को मार गिराया है, उसमें से एक पूर्व पीडीपी नेता का रिश्तेदार है. इस शख्स ने पढ़ाई छोड़ी और आतंकियों के साथ शामिल हो गया था.

JK: शोपियां एनकाउंटर में पांचवां आतंकी भी ढेर, चार दिन में मारे गए 14 आतंकी

वहीं, 10 जून को शोपियां के सुगो हेधामा इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई थी. सुरक्षाबलों ने पांच आतंकियों को मार गिराया गया था. इससे पहले 7 जून को पांच और 8 जून को चार आतंकियों को मार गिराया गया था. चार दिन के अंदर ही सुरक्षाबलों ने 14 आतंकियों को मार गिराया था.

J-K: सुरक्षाबलों ने लिया सरपंच अजय पंडिता की हत्या का बदला, आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर में इस साल अब तक 94 आतंकियों को मार गिराया गया है. पिछले दो हफ्ते के अंदर ही 17 आतंकी मारे गए हैं. जम्मू-कश्मीर पुलिस का कहना है कि अभी हमारा ध्यान नॉर्थ कश्मीर से आतंकवाद को खत्म करने पर है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें