scorecardresearch
 

बीजेपी में गाना गाने वाला भी सीएम बन सकता है, मुझे कोई हड़बड़ी नहीं- बाबुल सुप्रियो

क्या बाबुल सुप्रियो पश्चिम बंगाल में बीजेपी का चेहरा बनेंगे, क्या वे बंगाल के सीएम बनना चाहते है? ऐसे ही कुछ सवाल केन्द्रीय मंत्री और आसनसोल से बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रियो से इंडिया टुडे ग्रुप के कार्यक्रम कॉन्क्लेव ईस्ट 2018 में किए गए.

बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रियो (Photo:India Today) बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रियो (Photo:India Today)

क्या बाबुल सुप्रियो पश्चिम बंगाल में बीजेपी का चेहरा बनेंगे, क्या वे बंगाल के सीएम बनना चाहते है? ऐसे ही कुछ सवाल केंद्रीय मंत्री और आसनसोल से बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रियो से इंडिया टुडे ग्रुप के कार्यक्रम कॉन्क्लेव ईस्ट 2018 में किए गए. इनके जवाव में बाबुल सुप्रियो ने खुले तौर पर अपनी मंशा जाहिर की और कहा कि लालू यादव के बयान का जिक्र करते हुए कहा कि सबके मन में इच्छा होती है, लेकिन उन्हें कोई हड़बड़ी नहीं है.

दरअसल, लालू यादव के एक बयान को बाबुल सुप्रियो ने अपने मुंह से कहा, "सबके मन में इच्छा है, हमारे मन में भी प्राइम मिनिस्टर बनने की इच्छा है. अब क्यों नहीं होना चाहिए लेकिन हमको कोई हड़बड़ी नहीं है." इसके बाद शो का संचालन कर रहीं पद्मजा जोशी ने कहा कि आपको सीएम नहीं, पीएम बनने की इच्छा है। इस पर बाबुल सुप्रियो ने हंसते हुए कहा- नहीं...नहीं मैं लालू यादव को कोट कर रहा था.

आगे उनसे पूछा गया कि वे पश्चिम बंगाल में बीजेपी के फेस बन गये हैं तो पीएम ना सही वे सीएम तो बनना चाहेंगे? इस पर बाबुल सुप्रियो ने कहा कि पार्टी जो कहेगी, वह करेंगे लेकिन वे कुछ बयान नहीं दे सकते हैं. उन्होंने कहा कि वे सवाल के जवाब में डिप्लोमैटिक नहीं हो रहे हैं. बाबुल सुप्रियो ने जवाब देते हुए कहा, "इसमें डिप्लोमैटिक होने का सवाल नहीं है...सबके मन में इच्छा है...पार्टी तय करेगी. ये देखिए बिप्लब देब...त्रिपुरा के चुनाव से पहले किसी ने सोचा था ये सीएम बनेंगे...पार्टी को तय करने दीजिए...सभी कोई सीएम पद के दावेदार हैं...बीजेपी लोकतांत्रिक पार्टी है...कोई भी सीएम बन सकता है. एक चाय वाला अगर प्राइम मिनिस्टर बन सकता है...तो एक गाने वाला भी चीफ मिनिस्टर बन सकता है...इतिहास तो ऐसा ही कहता है...इसमें कुछ भी गलत नहीं है."

बता दें कि बाबुल सुप्रियो पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में चल रहे कॉन्क्लेव ईस्ट 2018 में शिरकत करने आए थे। इस कार्यक्रम में देश के पूर्वी और पूर्वोत्तर राज्यों के सामाजिक-आर्थिक विकास पर विचार मंथन हो रहा है। कार्यक्रम में नेता, अभिनेता, खिलाड़ी और शिक्षाविद् शिरकत कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें