scorecardresearch
 

रक्षा मंत्री पर्रिकर की खरी-खरी, कहा- पाकिस्तान जाना नरक जैसा, कल ही पांच आतंकियों को भेजा

पर्रिकर ने कहा कि पाकिस्तान आतंकवाद का परिणाम खुद भुगत रहा है. उसमें लड़ने की ताकत नहीं रही तो अब छोटे जख्म देने की सोच रखता है.

रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर

पड़ोसी पाकिस्तान को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने आक्रामक रवैया अपना लिया है. लाल किले से पड़ोसी को पीएम की नसीहत के बाद अब रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने पाकिस्तान को आतंकवाद पर खरी-खरी सुनाई है. पर्रिकर ने मंगलवार को कहा कि पाकिस्तान और नरक में जाना एक समान है.

पर्रिकर ने रेवाड़ी में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि पाकिस्तान आतंकवाद का परिणाम खुद भुगत रहा है. उसमें लड़ने की ताकत नहीं रही तो अब छोटे जख्म देने की सोच रखता है. उन्होंने सैनिकों को नसीहत दी कि वो खुद शहीद होने की बजाय दुश्मन को मौत के घाट उतारें. पाकिस्तान की तुलना नरक से करते हुए उन्होंने कहा, 'हमारे सैनिकों ने कल 5 आतंकियों को वापस भेज दिया. पाकिस्तान जाना और नरक जाना एक जैसा है.'

'...तो पाकिस्तान में विस्फोट होता है'
बता दें कि तीन दिन पहले ही मनोहर पर्रिकर ने आतंकवाद और अशांत बलूचिस्तान के मुद्दे पर पाकिस्तान पर हमला बोला था. चेन्नई स्थित चिन्मय मिशन द्वारा आयोजित समारोह में उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान इस हद तक आतंकवाद की समस्या से जूझ रहा है कि जब वह हमारी ओर 10 जिहादी भेजता है, तो पाकिस्तान में कहीं न कहीं बम विस्फोट होता है और वहां 70-80 लोग मारे जाते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें