scorecardresearch
 

अहमदाबाद में बोले जेपी नड्डा- गुजरात ने बापू, सरदार पटेल और मोदी जैसे नेता दिए

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अहमदाबाद एयरपोर्ट पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि मैं आज गुजरात की धरती पर आया हूं, ये धरती दुनिया को संदेश देने वाली धरती है. ये बापू, सरदार पटेल, नरेंद्र मोदी की धरती है.

जे.पी नड्डा जे.पी नड्डा

  • जेपी नड्डा ने अहमदाबाद एयरपोर्ट पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया
  • अमित शाह के नेतृत्व में बीजेपी ने अपना रिकॉर्ड तोड़ा- जेपी नड्डा
  • दो दिवसीय दौरे पर आज जेपी नड्डा गुजरात पहुंचे हैं

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अहमदाबाद एयरपोर्ट पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि मैं आज गुजरात की धरती पर आया हूं, ये धरती दुनिया को संदेश देने वाली धरती है. ये बापू, सरदार पटेल, नरेंद्र मोदी की धरती है. पीएम मोदी के नेतृत्व में पार्टी ने अपना डंका बजाया है.

आगे बोलते हुए जे.पी नड्डा ने कहा कि अमित शाह के नेतृत्व में बीजेपी ने अपना रिकॉर्ड तोड़ा है. 2014 के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए पार्टी ने अपनी संख्या आगे बढ़ाई. जनता ने चाहा था कि मोदी सरकार आए और एक बार फिर मोदी सरकार आई है. हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कहते हैं कि पार्टी को अभी अपना सर्वोच्च देना बाकी है. आप और हम मिलकर हम अपना सर्वोच्च करेंगे.

जे.पी नड्डा अपने दो दिवसीय दौरे पर गुजरात आए हैं. आज उनका पहला दिन है. इसके अलावा पार्टी को मजबूत करने के लिए वह बीजेपी नेता और कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे. पूर्व कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर ने भी गुरुवार को बीजेपी जॉइन कर ली. अल्पेश के साथ धवल सिंह झाला ने भी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष जीतू वघानी की मौजूदगी में पार्टी का हाथ थामा.

अल्पेश ठाकोर और धवल सिंह झाला ने राज्यसभा उपचुनाव के मतदान के बाद गुजरात विधानसभा से बतौर कांग्रेस विधायक इस्तीफा दे दिया था. पहले कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों नेता बीजेपी कार्यकारी अध्यक्ष जे.पी नड्डा की मौजूदगी में बीजेपी जॉइन करेंगे, लेकिन उन्होंने पहले ही बीजेपी का हाथ थाम लिया. अब दोनों नेता जे.पी नड्डा से मुलाकात कर सकते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें